कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर

प्रशिक्षण अभ्यास को एक सुसंगत और प्रभावी तरीके से करने के लिए, यह आवश्यक है कि हमारे पास ऐसे अभ्यास करने के लिए विशिष्ट सामग्री की श्रृंखला हो। सबसे पहले आपको एक पट्टा और हार की आवश्यकता होगी। वहाँ कई आकार, बनावट और सामग्री रहे हैं, लेकिन के लिए इन अभ्यासों के बारे में 1.5 मीटर के एक पट्टा के साथ स्लाइड हार का उपयोग करें (धातु लिंक, अपने कुत्ते पर कोई tendrГЎ ज्यादा नियंत्रण का एक बेल्ट के रूप में उपयोग नहीं करते हैं और उसे चोट पहुंचा सकते हैं)। आप पट्टा कॉलर का भी उपयोग कर सकते हैं, सबकुछ आपके जानवर की शारीरिक और मानसिक क्षमताओं पर निर्भर करेगा।

रपट कॉलर लंबे बालों वाले कुत्तों के लिए महान लिंक की हो या छोटे बालों वाली कुत्तों के लिए ओएस ± pequeГ लिंक कर सकते हैं (mГЎs कुछ लिंक mГЎs daГ वृद्धि हुई fricciГіn क्षेत्रों की वजह से जानवरों के बालों के लिए ± है)। कुत्तों carГЎcter enГ © एलर्जी और tamaГ ± या बड़े मध्यम उसकी utilizaciГіn (बालीदार कॉलर का उपयोग वश में करने के अपने कुत्ते को सलाह दी जाती है कभी नहीं। बाजार mГЎs कुत्तों अनियंत्रित नियंत्रित करने के लिए पर tГ © तकनीशियनों मदों की एक संख्या हैं सिर के हार की तरह, हमेशा अपनी सबसे गंभीर समस्याओं को हल करने के लिए एक विशेषज्ञ के हाथों में रहें।)। मुलायम कुत्तों के लिए या छोटी नस्लों के लिए पट्टा कॉलर की सिफारिश की जाती है।




एक बार नियंत्रण सामग्री परिभाषित हो जाने के बाद, हमारे चार पैर वाले साथी को बधाई देने के लिए पुरस्कार या खिलौनों की श्रृंखला होना जरूरी है। उनमें से अनगिनत हैं, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि वे ऐसे खिलौने का उपयोग करें जो किसी भी तत्व से बहुत अलग है जिसे आपका कुत्ता अपने परिवार के माहौल में पा सकता है। यदि आप खिलौने के रूप में पुराने जूता का उपयोग करते हैं, तो कुत्ता एक नए और महंगे जूते से पुराने जूते को सामान्यीकृत और अलग नहीं कर सकता है। «पुरस्कार होना चाहिए और केवल पुरस्कार लग रहा है» . जब कुत्ते के प्रशिक्षण में, हम बुनियादी आज्ञाकारिता के बारे में बात करते हैं, हम अभ्यास की एक श्रृंखला का उल्लेख करते हैं कि सभी घरेलू कुत्तों को अपनी शिक्षा के हिस्से के रूप में प्रदर्शन करना चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्तों का प्रशिक्षण: शिक्षण तत्वडोबर्मन कुत्तों का प्रशिक्षण: शिक्षण तत्व
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
» » कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
© 2022 TonMobis.com