वेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहार

वेनिस और उसके समुद्र तट के बारे में जानकारी

वेनिस, एक छोटा सा शहर जिसमें एक सुरम्य है, में सार्वजनिक समुद्र तट का लंबा हिस्सा है। समुद्र तट, जो शहर के उत्तरी किनारे पर एक मरीना, एक छोटा सा हवाई अड्डा, कॉन्डोमिनियम, महासागर रेस्तरां और घरों के साथ शुरू होता है। शहर में हर शहर में सभी आधुनिक सुविधाएं हैं: सुपरमार्केट, दुकानें, रेस्तरां, चिकित्सा सुविधाएं और सर्विस स्टेशन। केंद्र उपभोक्ताओं को स्टोर से स्टोर करने की अनुमति देता है। कुत्तों के लिए शहर और समुद्र तट बहुत अच्छे हैं।

वेनिस के आगे पूर्व, मायाका नदी कैंपर्स को बुलाती है। वेनिस के माध्यम से इस नदी के कुछ हिस्सों में घूमते हैं, लेकिन अन्य भाग सरसोता जैसे पड़ोसी समुदायों के तटों को छूते हैं।


वेनिस में Paw पार्क

वेनिस में कई पार्क हैं, लेकिन जानवरों से प्यार करने वालों के लिए, समुद्र तट पर जाने के लिए Paws Park एकमात्र ऐसा है। यह वेनिस बीच का एक खिंचाव है, जो कुत्तों को एक मुक्त बेल्ट क्षेत्र चलाने और खेलने के लिए अनुमति देता है। पार्क 07:00 बजे खुलता है और सूर्यास्त पर बंद हो जाता है। इसमें पिकनिक टेबल, कुत्ते और लोगों के लिए पानी के फव्वारे और पानी के फव्वारे हैं।

वेनिस में पालतू दोस्ताना कैम्पिंग के लिए टिप्स

जो लोग वेनिस में कैंपिंग क्षेत्र में अपने पालतू जानवर लाते हैं उन्हें शहर का स्वागत और पालतू दोस्ताना मिल जाएगा। वेनिस में एक पालतू जानवर के साथ शिविर से बाहर निकलने के लिए, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:

टीकाकरण का सबूत लाओ। फ्लोरिडा कानून के लिए आवश्यक है कि कुत्ते और बिल्लियों के पास रेबीज के लिए एक मौजूदा लाइसेंस हो।

शिविर करते समय, वन्यजीवन से अवगत रहें। खाद्य कंटेनर में कैसे पहुंचे इस पर रेकूनी गालदार और स्मार्ट स्वेवेंजर्स हैं। अपने कुत्ते को एक Raccoon साथ उलझन में न आने दें, raccoons रेबीज है, जो एक खतरा अपने प्यारे दोस्त उसकी रेबीज शॉट है अगर नहीं होना चाहिए ले जा सकता है, लेकिन काटने संक्रमित हो जाते हैं कर सकते हैं।




अकेले अपने पालतू बांध मत करो। रेकूनों के जोखिम के अलावा, फ्लोरिडा सूर्य गर्म हो सकता है। यहां तक ​​कि यदि आपके शिविर के छाया में छाया है, और समुद्र की हवा के साथ भी, आपके पालतू जानवरों को गर्म करने में अधिक समय नहीं लगेगा।

अपने पालतू पानी को ताजे पानी के जाने-माने स्रोतों से प्राप्त करें। वेनिस पानी, साथ ही पीने के पानी से बरामद किया गया है। पुनर्नवीनीकरण पानी का अपशिष्ट जल का बहुत इलाज किया जाता है और लगता है कि यह काफी सुरक्षित है, लेकिन यह मानव या पशु उपभोग के लिए अनुशंसित नहीं है।

वेनिस में कुछ पालतू शिविर मायाका नदी पर स्थित है। इस नदी (फ्लोरिडा में ताजे पानी के किसी भी शरीर के साथ) में मगरमच्छ हैं। मगरमच्छ के लिए कुत्तों और सभी आकारों की बिल्लियों को खाने के लिए असामान्य नहीं है। रात के दौरान बहुत सावधान रहें (जब मगरमच्छ फ़ीड) और हर समय सामान्य ज्ञान का उपयोग करें।

पालतू केंद्रित कंपनियों को खोजें

वेनिस में शिविर करते समय, पालतू जानवरों से संबंधित कंपनियों की एक छोटी सूची रखें जो यात्रा के दौरान हाथ में हो सकती हैं। स्थानीय पशुचिकित्सा का नाम प्राप्त करें जो आपको किसी भी आपात स्थिति या घटनाओं के साथ मदद कर सकता है। पशु सन्दूक की एक ऐसी वेबसाइट है जो बाहरी लोगों को उनकी सेवाओं से परिचित होने में मदद करेगी। इसके अलावा,, पालतू जानवरों के लिए एक आपूर्ति स्टोर खोजने meows और गुर्राता जिस स्थिति में अपने पालतू एक बेल्ट टूट जाता है या अधिक भोजन की जरूरत होती खाद्य और आपूर्ति बेचता है के रूप में। वेनिस में पालतू जानवरों के लिए एक सुपरमार्केट भी है, और कई पशु चिकित्सक जानवरों के लिए कुछ उत्पाद बेचते हैं।

पालतू जानवर शिविर खोजें

तीन स्थानीय शिविर दावा करते हैं कि वे पालतू जानवर हैं। वेनिस गोल्फ रिट्रीट अलग है, शिविर मायाका नदी पर पालतू जानवर स्वीकार करता है। यह एक तम्बू, मोटरहोम और शिविर झोपड़ी प्रदान करता है। केओए रिज़ॉर्ट परिवार के सदस्य मायाका आरवी रिज़ॉर्ट, मायाका नदी के तट पर स्थित है। इस कैम्पग्राउंड में पूरे साल कई सदस्य हैं, लेकिन अल्प अवधि में कैंपर्स का भी स्वागत करते हैं। आखिरकार, मायाका नदी राज्य पार्क कैंपिंग क्षेत्रों में पालतू जानवरों की अनुमति देता है, हालांकि कैंपिंग झोपड़ियों में नहीं। पार्क में प्राचीन कैंपिंग साइटें और कैम्पसाइट्स हैं- पूर्ण स्थापना जो पालतू जानवरों का स्वागत है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
ओहु बीचफ्रंट कॉटेजओहु बीचफ्रंट कॉटेज
रेस्टाउन झील का आनंद कैसे लेंरेस्टाउन झील का आनंद कैसे लें
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर और राज्य पार्कओरेगन में आरवी शिविर और राज्य पार्क
» » वेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहार
© 2022 TonMobis.com