प्रोफाइल: रैगडॉल बिल्लियों

प्रोफाइल: रगड़ बिल्लियों

रग्डोल का मतलब है "रग गुड़िया" और इन बिल्लियों को यह नाम मिलता है, क्योंकि जब वे उठाए जाते हैं या झूठ बोलते हैं तो वे सचमुच एक रग गुड़िया की तरह दिखते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके पास उस स्थिति में आपकी सभी मांसपेशियों को आराम करने की क्षमता है। और इस बार हम आपको इन आराध्य बिल्ली का बच्चा की कुछ विशेषताओं को बताएंगे।

कैलगोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में एन बेकर द्वारा रग्डोल बिल्लियों का निर्माण किया गया था। वे नीली आंखों (जोसेफिन) के साथ एक सफेद अंगोरा बिल्ली और बर्मा पुरुष के साथ लंबे बाल के बीच एक क्रॉस का परिणाम हैं। बेकर चुनिंदा क्रॉस के साथ जारी रहे जब तक कि उनकी शुद्ध रेखा, जोसेफिन के वंशज नहीं थे।

उनका विशेष मेयो नरम, लगभग सूक्ष्म है। इसलिए, वे purring के माध्यम से और अधिक संवाद करते हैं. वे निपुण, शांत, मिलनसार और घर का बना बिल्लियों हैं। उन्हें "बिल्लियों" कुत्तों के रूप में पहचाना जाता है, क्योंकि वे गोद कुत्तों के रूप में होते हैं। यही है, वे अपने इंसानों से बहुत जुड़े हुए हैं: वे उनका अनुसरण करते हैं, वे अपने पैरों को सहारा देते हैं और वे बहुत स्नेही होते हैं।

ये बिल्लियों मध्यम या बड़े हैं। इसका कोट नरम बनावट के साथ अर्ध-लंबा, घने और रेशमी है। विशेष रूप से, यह एक लंबा हार है. इसके अलावा, इसका सिर त्रिभुज और चौड़ा और नीली आंखों के साथ है। और रंग हैं: नीला, चॉकलेट, लिलाक, मुहर, लाल और क्रीम और चित्रों के लिए वे रंगीन बिंदु, मित और बाइकोलर हो सकते हैं।




ये बिल्ली के बच्चे धीरे धीरे बढ़ता है, इसके आकार और अंतिम रंग (सफेद पैदा हुआ था और अंततः गहरा) तीन या चार वर्ष तक पहुंच गया। और इसके पीछे के पैर की तुलना में थोड़ा लंबा पैर है।

देखभाल के भीतर हर छह महीने में एक साप्ताहिक ब्रशिंग और स्नान की आवश्यकता होती है। इस अर्थ में, चूंकि वे इतने मूर्ख हैं, इसलिए उन्हें इस आदत में आदी करना मुश्किल नहीं होगा। चूंकि वे स्वस्थ बिल्लियों हैं, इसलिए उन्हें अपनी उम्र के लिए बहुत सारे प्यार और विशिष्ट भोजन की आवश्यकता नहीं है। और याद रखें कि आपको इसे अव्यवस्थित करना चाहिए और इसे समय-समय पर पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए। अंत में, यह याद रखना चाहिए कि सीजन में परिवर्तन (शरद ऋतु और वसंत) बिल्लियों pelechan, तो आप अधिक बार ब्रश करना चाहिए। इसके अलावा, अगर आपके पालतू जानवरों के बारे में आपको ध्यान देना चाहिए, क्योंकि दर्द के लिए यह बहुत सहिष्णुता है और कोई समस्या हो सकती है।

Portaldegatos.blogspot.com के माध्यम से सीसी फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Ragdoll बिल्ली नीली युक्तियाँ glovedRagdoll बिल्ली नीली युक्तियाँ gloved
बिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडलबिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडल
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
नीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्लीनीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्ली
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
बर्मी बिल्ली बर्मी सीलबर्मी बिल्ली बर्मी सील
क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?
गुड़िया परिसर के साथ एक बिल्ली: ragdollगुड़िया परिसर के साथ एक बिल्ली: ragdoll
दुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लेंदुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लें
» » प्रोफाइल: रैगडॉल बिल्लियों
© 2022 TonMobis.com