विभाग के लिए आदर्श बिल्लियों की 5 नस्लों

विभाग के लिए आदर्श बिल्लियों की 5 नस्लों

कई लोग किसी दिन बिल्ली को अपनाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें एक समस्या है, वे रहते हैं विभागों और वे डरते हैं कि बिल्लियों इतनी छोटी घरेलू जगह में खुश नहीं हो सकते हैं। सच्चाई यह है कि बिल्ली के टुकड़े संलग्न जगहों में जीवन के लिए अधिक आसानी से अनुकूलित करते हैं, हालांकि, बिल्लियों की कुछ नस्लों हैं जो बेहतर हैं अपार्टमेंट में रहते हैं:

लघु बाल अंग्रेजी : ब्रिटिश शॉर्टएयर के रूप में भी जाना जाता है, एक हंसमुख चरित्र है, विभागों में और मनुष्यों के कार्यक्रमों में भी बहुत अच्छा लगा है। वह बहुत स्नेही है, इसलिए वह पसंदीदा नस्लों में से एक बन गया है कंपनी बिल्लियों.

फारसी: वह एक अजीब और शांत बिल्ली होने के लिए जाना जाता है, क्योंकि सोफे के बाघों के रूप में कुछ भी नहीं जाना जाता है। वे सोते हैं, आराम करते हैं और स्पष्ट रूप से वे इनडोर रहने में बुरा नहीं मानते हैं . लेकिन यह अंग्रेजी शॉर्ट हेयर के विपरीत, पूरी तरह से देखभाल की आवश्यकता है, इसलिए आप इतने लंबे समय तक घर पर अकेले नहीं रह सकते हैं।

रूसी ब्लू : शॉर्टएयर अंग्रेजी के व्यवहार में बहुत समान है, लेकिन अजनबियों के साथ अधिक डरावना होता है और अपने मालिकों के प्रति बहुत वफादार होता है। आसानी से अनुकूल है घरेलू रिक्त स्थान . इसके अलावा, यह बहुत स्वतंत्र है और कम देखभाल की आवश्यकता है।




Ragdoll वे बहुत ही मूर्ख हैं, लेकिन वे अकेले रहना पसंद नहीं करते हैं। उन्हें बहुत हड़ताली बनाता है कि जब आप उन्हें लेते हैं तो वे पूरी तरह से आराम करने और अपनी मांसपेशियों को छोड़ने में सक्षम होते हैं, जैसे कि रग गुड़िया. वास्तव में यह एक ऐसी दौड़ है जो पहले से ही इनडोर जीवन में उपयोग की जा रही है , इसलिए वे अपार्टमेंट में चुपचाप रह सकते हैं।

जावानीस : इस बिल्ली नस्ल द्वारा विशेषता है बहुत मुखर हो विभिन्न मनोदशा के साथ, आपके मूड के अनुसार और भी बहुत सक्रिय। ये फेलिन वे नियमित रूप से उपयोग करते हैं आसानी से और प्रकृति से स्नेही हैं। ऐसा कहा जाता है कि यह लोगों के लिए आदर्श बिल्ली है बुजुर्ग।

के माध्यम से छवि: Pinterest

ये विभागों के लिए अनुशंसित बिल्लियों की 5 नस्लें हैं, जिसका मतलब यह नहीं है कि आपको बिल्ली खरीदनी चाहिए। यदि आप एक शांत बिल्ली की तलाश में हैं, तो आप सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं एक आश्रय या एक जन गोद लेने की घटना के पास आ रहा है और उनसे मिलें। क्या हाँ, यह सिफारिश की जाती है कि यह एक बिल्ली हो वयस्क.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
बिल्ली singapuraबिल्ली singapura
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीमब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीम
फारसी बिल्ली नीली क्रीमफारसी बिल्ली नीली क्रीम
बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
शॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्लीशॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्ली
दो-स्वर नीले और सफेद ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीदो-स्वर नीले और सफेद ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
रूसी नीली बिल्ली कैसी हैरूसी नीली बिल्ली कैसी है
रेस एक्स दौड़: फारसी बिल्लीरेस एक्स दौड़: फारसी बिल्ली
» » विभाग के लिए आदर्श बिल्लियों की 5 नस्लों
© 2022 TonMobis.com