बिल्ली घाटी कैसे है

बिल्ली घाटी कैसे है

बिल्ली घास

यह बहुत सुंदर और बहुत समान हैfelinesकि हमारे पास घर पर है, लेकिन मूर्खतापूर्ण, वह एक हैजंगली जानवरजैसे elgato moriscoo elgato maracajá। यदि आप इस जानवर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो दिलचस्प, UmComo.con.br में हमने इस लेख को você के लिए तैयार किया है! अभी खोजेंबिल्ली हेस्टैक की तरह!

  • टैक्सोनोमिक वर्गीकरण

यह बहुमूल्य बिल्ली का बच्चा राज्य Animalia, Chordatas के philo, मांसाहारी आदेश, परिवार Felidae, जीनस लियोपार्डस, इसका वैज्ञानिक नाम हैतेंदुए कोलोकोलोलोकप्रिय रूप से जाना जाता हैबिल्ली घासएक हैबिल्ली के समानरिश्तेदार के बगल मेंबाघऔरऔसीलट.

  • शारीरिक लक्षण

    बिल्ली घासयह लगभग 3.8 किग्रा वजन का होता है और 90 सेमी की लंबाई तक पहुंच सकता है, क्योंकि यह एक जंगली जानवर है और बहुत मोटा है।

    उनके रंग एक ही प्रजाति के अन्य जानवरों से बहुत अलग हैं। इसमें टोन का एक रंगीन रंग होता है जिसके द्वारा यह भूरे रंग से हल्के पीले रंग के होते हैं, और पैर के क्षेत्र में गहरे रंग के टोन के साथ पट्टियां होती हैं। यह भूरे रंग के बाल के साथ भी पाया जा सकता है।

    इस बिल्ली Soel ही espície में दूसरों की तुलना में अच्छी तरह से अधिक उठाई के कान, बहुत लंबे बाल है, तो जब कुछ डर या गुस्से में छोड़ वह घुंघराला जा रहा है, जो यह encuentrañón का कारण बनता है की eriía detengaía है हिंसक जानवरों के सामने आकार में वृद्धि।

    शारीरिक लक्षण
  • आदतों

    यह एक सवाल हैपशुजो कि रात में उगता है, बहुत तेजी से होने के लिए अपने शिकार को पकड़ने की सांसारिक क्षमता है, छोटे स्तनधारियों जैसे कि कृंतक, खरगोश इत्यादि पर फ़ीड करता है।

    मुझे कुछ प्रकार के वनस्पति, मछली, पक्षियों और कुछ प्रकार की कीड़े भी खाना पसंद है। वे जानवरों को कभी नहीं खाते हैं जो कुछ दिनों से मर चुके हैं, उन्हें मछली पसंद है और यदि उन्हें कोई मृत जानवर मिलते हैं तो वे सीधे जाते हैं।

  • उत्कृष्ट लक्षण




    की सबसे उत्कृष्ट विशेषताओं में से एकबिल्ली घासकेवल आंखें जिनमें पीले रंग की भूरे रंग की स्वर होती है। इस जानवरजीन्हो में फर की वार्निश हो सकती है, भले ही यह अग्नि की विलुप्त प्रजातियों की एक अद्वितीय सुंदरता हो! वनों की कटाई की प्रकृति में गायब होने के मुख्य कारणों में से एक।

    उत्कृष्ट लक्षण
  • ब्राजील में बिल्ली हेस्टैक

    ए एकसीई का जासूसीब्राजील में बहुत दुर्लभ है, हमारे पास केवल दो कैद में बने हैं: एक सोल पाब्लो के प्राणी उद्यान में और दूसरा ओगादौगौडा के प्राणी उद्यान में है। इन्हें कैद में ही उम्मीद है, क्योंकि एक नर और मादा पैदा कर सकती है और नए वंशज बना सकती है। यदि सब ठीक हो जाता है और दोनों का क्रॉसिंग 80 दिनों के भीतर होता है (यह 1 से 3 पिल्लों के बीच गेस्टोनोल पावर आउटपुट की अवधि हैबिल्ली घास.

  • पर्यावरण के अनुकूलन

    ए एपशुपर्यावरण के अनुकूल होना आसान है और इसकी उपस्थिति ब्राजील में विभिन्न परिदृश्यों में, पहाड़ी क्षेत्र से, चापलूसी क्षेत्र में पाई जा सकती है।

    बिल्ली हेस्टैकएक अद्भुत भावना है जो ब्राजील के जीवों का हिस्सा है! हालांकि वनों की कटाई के कारण प्रकृति में शायद ही कभी देखा जाता है और इसलिए इसका विलुप्त होने पर, यदि आपको कभी भी कोई मिलता है, तो कॉल करेंIBAMAसंपर्क संख्या आसानी से सुरक्षा वेबसाइट पर पाई जा सकती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली घास कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
    ओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
    बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
    बिल्ली वैन तुर्कीबिल्ली वैन तुर्की
    फ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियांफ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियां
    कोलो कोलोकोलो कोलो
    प्रोफाइल: सोमाली बिल्लीप्रोफाइल: सोमाली बिल्ली
    मुरीश बिल्ली कैसी हैमुरीश बिल्ली कैसी है
    जंगली बिल्ली कैसा हैजंगली बिल्ली कैसा है
    जंगली बिल्लियों के प्रकारजंगली बिल्लियों के प्रकार
    » » बिल्ली घाटी कैसे है
    © 2022 TonMobis.com