मुरीश बिल्ली कैसी है

मुरीश बिल्ली कैसी है

मुरीश बिल्ली

यह अंधेरे रंग का एक बहुत ही सुंदर जानवर है, जो मुख्य रूप से झीलों और नदियों के किनारों के पास पाया जा सकता है। यदि आप इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैंपशुtóel hermoso, nss UmComo.con.br में हम आपको जानते हैं कि कई informa anón अलगकॉमो एल एल गेटो मोरिस्को.

  • विलुप्त होने!

Você जानता था कि अधिकांश में सेजंगली बिल्लियोंदक्षिण अमेरिका विलुप्त होने और मानचित्र से गायब होने का खतरा है? क्योंकि वह, उस बिल्ली के साथ, अलग है।

  • शारीरिक विशेषताओं

    यह एक सवाल हैबिल्ली के समानजो 55 से 77 सेंटीमीटर से मापता है, और इसकी पूंछ है जो कम से कम 45 सेंटीमीटर माप सकती है। इसमें छोटे कान हैं, लेकिन अविश्वसनीय सुनवाई के साथ! इसमें एक काला रंगीन रंग है, जो इसे छेड़छाड़ करने में मदद करता है! बहुत चुस्त, और उस जानवर की आंखें गोलाकार हैं, और विद्यार्थियों को अच्छी तरह परिभाषित किया गया है।

    शारीरिक विशेषताओं
  • वास

    यह एकबिल्ली के समानवह अपने निवास के नदियों, मंगल और लागोन के किनारों को बनाना पसंद करता है, लेकिन आप उन्हें अन्य जगहों पर पर्याप्त वनस्पति के साथ भी ढूंढ सकते हैं।

  • लोकप्रिय नाम

    बहुत से लोग कॉल करते हैंमुरीश बिल्लीकीकाला बिल्ली,jaguarundi(यही वह है जिसे उसने अंदर आने से पहले कहा था)Eiraया मैं संलग्न हूँकाला मारजा.

  • शिकार

    तथ्य यह है कि वह अंधेरे रंगीन यह अनुमति देता हैजंगली बिल्ली का बच्चावह रात के दौरान खुद को छेड़छाड़ करता है और अपने कैन जो का अभ्यास करता है कि उसके पास रात की आदतें होती हैं और वह आमतौर पर दिन के आने वाले दिन के दौरान अपने गन्ना का अभ्यास करता है (horaríío भी बहुत अंधेरा है)।

    शिकार
  • खिला

    यह मूल रूप से अन्य छोटे स्तनधारियों और पक्षियों पर फ़ीड करता है।

  • प्राकृतवाद

    इस तरह काबिल्ली के समानयदि आप आते हैं, तो रोमांटिक नाटो माना जा सकता हैनरचारों ओर घूमना (बहुत मुश्किल काम करना, क्योंकि यह बहुत दुर्लभ है), आप विश्वास कर सकते हैं कि उसके पास एक साथी है। इस प्रकार का जानवर जोड़े में रहता है, और जब इसे जीने के लिए एक सुरक्षित स्थान मिलता है तो यह हमेशा अपने घोंसले को एक साथ बनाता हैFEMEA. इसके बारे में सबसे प्यारी बातपशुऔर वह अपने घोंसले को सजाता है और उसे पत्तियों के साथ आरामदायक बनाता है जहां उसकापिल्लों. जब आप पास करते हैं, तोFEMEAगेस्टोन की अवधि है जो 70 दिनों तक चलती है और एटा 4 उत्पन्न कर सकती हैपिल्लों.

  • एक बहादुर बिल्ली का बच्चा




    ए एपशुबहुत बहादुर, वह विरोधियों से डरता है भले ही वे उससे बड़े हों।

  • उपस्थिति और अधिनियम कैसे करें

    यह एकपशुविलुप्त होने के गंभीर जोखिम को चलाने के बावजूद, यह कभी-कभी ग्रामीण क्षेत्रों में दिखाई देता है क्योंकि यह 2014 के इस वर्ष एसीबी लीग (एस्पिरिटो सैंटो) की नगर पालिका में हुआ है।

    अगर एक दिन एमुरीश बिल्लीअपने घर में दिखाई दें और यह महत्वपूर्ण है कि आप पर ध्यान केंद्रित कर रहे हों, या कैप्चर करें कि वह जंगली जानवर होने के लिए você में आगे बढ़ सकता है। इस मामले में सबसे अच्छा किया जा सकता है पर्यावरण के पहलुओं के पर्यावरण संपर्क, जैसे किIBAMAजो आपकी मदद कर सकता है, और ऐसे तरीके से आ सकता है जो किसी पर हमला किए बिना सुरक्षा में रहता है।

    उसे चोट पहुंचाने या चीजों को खेलकर मारने की कोशिश करने जैसे व्यवहार, मारना या चिल्लाना आप इन्यूटिस हैं, सभी वही जंगली जानवर सम्मान के साथ व्यवहार करने योग्य हैं।

    और क्या, उसने एक देखामुरीश बिल्लीकभी? आओ और हमें बताओ, टिप्पणी!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मॉर्स्को बिल्ली कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दुनिया में सबसे बड़ा मगरमच्छ क्या है?दुनिया में सबसे बड़ा मगरमच्छ क्या है?
    बिल्ली की शारीरिक भाषाबिल्ली की शारीरिक भाषा
    फारसी बिल्ली धुआं चॉकलेटफारसी बिल्ली धुआं चॉकलेट
    Chartreux बिल्लीChartreux बिल्ली
    बिल्ली घाटी कैसे हैबिल्ली घाटी कैसे है
    विचार किया गया था कि बिल्ली फिशर विलुप्त होने में नहीं थाविचार किया गया था कि बिल्ली फिशर विलुप्त होने में नहीं था
    हवाना बिल्लीहवाना बिल्ली
    जंगली बिल्ली कैसा हैजंगली बिल्ली कैसा है
    बिल्ली जाल कैसा हैबिल्ली जाल कैसा है
    विलुप्त जानवर: डोडोविलुप्त जानवर: डोडो
    » » मुरीश बिल्ली कैसी है
    © 2022 TonMobis.com