बिल्ली जाल कैसा है

बिल्ली मेष कैसा है

एक मारिम्बा की सुंदरता से आश्चर्यचकित कौन था? अच्छा, यहबिल्ली

से बुलायाMaracajáऔर बस मरिम्बा की तरह, कई इसे भ्रमित करते हैंबिल्ली मारे गएपोरम की सबसे लंबी पूंछ है और इसका आकार छोटा है। यदि आप इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैंसुंदर बिल्ली का बच्चाUmComo.con.br पर यहां सीखेंएक बिल्ली maracajá की तरह.

  • टैक्सोनोमिक वर्गीकरण

यह एकबिल्ली का बच्चासुंदर राज्य से संबंधित हैपशु, के किनारेChordatasमांसाहारी आदेश, परिवारफेलिडेलिंगleopardusउसका वैज्ञानिक नाम हैतेंदुए Wiedii,बिल्ली-maracajáअपने लोकप्रिय नाम में, एईएस दर्ज करने से पहले, यह अनुवाद करता है:Margay.

  • विलुप्त होने

    दुर्भाग्य से, यह विलुप्त होने के साथ कवर किया गया है! अच्छी खबर यह है किMaracajá बिल्लीवे अभी भी सभी ब्राजील के राज्यों में आसानी से पाए जा सकते हैं, चाहे वह वनस्पति-कॉफी कॉफी बागानों या ताड़ के पेड़ों में हों। यह आमतौर पर बंद जंगलों में रहता है।

  • बिल्ली जाल की आदतें

    जहां यह पेड़ है, एक बहुत परिष्कृत पेड़ पर चढ़ने की क्षमता है वह स्थानों में रहने के लिए पसंद करती है, उनके पैर, बहुत Flexiveis हैं इस प्रकार उनकी असहाय शिकार (पक्षियों व मूषक कि पेड़ में रहते हैं) आसानी से कब्जा करने के लिए सक्षम किया जा रहा। आप 180 डिग्री के मार्ग तक पहुंच सकते हैं, आप पेड़ों के शीर्ष पर घूमने में सक्षम होंगे (कल्पना करने के लिए दिन?), पूर्वसुंदर बिल्ली का बच्चाइसकी एक लंबी पूंछ है जो संतुलन में मदद करती है, इसलिए वह उच्चतम शाखाओं पर चढ़ सकता है।

    इनबिल्ली के बच्चेबहुत प्यारे होने के बावजूद, वे आम तौर पर अकेले होते हैं और रात की आदतें होती हैं। वे मानवीय घातक इच्छाओं की दखल देने वाली प्रकृति को पसंद करते हैं, यही कारण है कि वे हमेशा सभ्य लोगों से दूर रहते हैं। केवल 13 साल के लगभग é जीवन के उनके काल, porém जब कैद में 21 वर्ष की उम्र तक पहुँच सकते हैं (हालांकि यह शर्म की बात एक धारण करने के लिए किया जाएगापशुजो स्वतंत्रता की सराहना करता है उतना ही करता है)।

    छवि: pt.upphotos.net

    बिल्ली जाल की आदतें
  • बिल्ली जाल की विशेषताएं




    जैसेमांसभक्षीयह कृंतक और पक्षियों पर खिलाता है, लेकिन फल और बीज भी खाता है।

    यह वजन 3 से 5 किलो है, और इसकी लंबाई 130 सेमी तक पहुंच सकती है। ब्राउन, पीले या भूरे रंग के रंगों में इसका रंग भिन्न हो सकता है। यह एकबिल्ली के समानउसके पास बहुत हड़ताली आंखें हैं: वे बड़े और बहुत दिखने वाले हैं, उन्हें इस रूप का आनंद लेना है!

    उनके पैर भी बड़े होते हैं, उनके शरीर पर काले धब्बे होते हैं, धब्बे के आकार और आकार हो सकते हैं, वे एक-दूसरे से बहुत दूर हैं। उनके कान, हमेशा ravaged, अच्छी तरह से गोल सुझाव है।

  • बिल्ली प्रजनन जाल

    महिलाओं की जीवन चक्र के दौरानMaracajá बिल्लीवे 8 से 10 महीने के जीवन में गर्मी में जाते हैं। एक एकल के लिए प्रकाश की मादाएंपशुशावकगेस्टोन के लिए, शायद ही कभी गेमेस के ओकोरेन्सिया होता है, इसमें 81 से 84 दिनों का एक गैस्ट्रेशनल चक्र होता है।

    बिल्ली प्रजनन जाल
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली मेष कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरोंबिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरों
    बिल्ली का शरीर विज्ञानबिल्ली का शरीर विज्ञान
    घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
    बिल्ली का विलुप्त होनाबिल्ली का विलुप्त होना
    लाल Abyssinian बिल्लीलाल Abyssinian बिल्ली
    मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहीं
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
    बिल्ली घाटी कैसे हैबिल्ली घाटी कैसे है
    मुरीश बिल्ली कैसी हैमुरीश बिल्ली कैसी है
    » » बिल्ली जाल कैसा है
    © 2022 TonMobis.com