गहरे भूरे रंग के भूरे रंग के बाल डाई कैसे करें

गहरे भूरे रंग के भूरे रंग के बाल डाई कैसे करें

जब वे हल्के भूरे रंग में रंग बदलते हैं तो सबसे बड़ा डर परिणामस्वरूप होता है, अंत में वांछित के बजाय एक प्राकृतिक हरा रंग होता है और, ज़ाहिर है, लेकिन कुछ भी सुंदर है। इससे बचने के लिए, हमारी वेबसाइट बताती है कि कैसे गहरे भूरे रंग के हल्के भूरे बाल बालों को डालें ताकि यह सुंदर, चमकदार और हरे रंग के बिना दिख सके!


PresentarInstrucciones
  • पहला कदम एक उपयुक्त स्वर चुनना है। ऐश भूरे रंग और सोने के अधिक धूप में हरी मोड़ खत्म होने की संभावना है, तो यह उन लोगों से दूर होने और ठिकानों या लाल रंग प्राकृतिक के लिए चुनते हैं और पूरी तरह से इस पक्ष प्रभाव से बचने के लिए सबसे अच्छा है।

  • विचार करें कि आपका आधार रंग क्या है और अतीत में अनुभव क्या था। यदि हर बार जब आप ब्राउन से हरे रंग की डाई करने की कोशिश करते हैं तो शायद इस रंग के साथ फिर से प्रयास करने से पहले बालों को अंधेरा करना उचित होता है।

    याद रखें कि यदि आपने अपने शुरुआती रंग से पहले अपने बालों को रंग दिया है, तो यह आपके जन्म के समान नहीं होगा, इसलिए आपको वर्तमान में आधार के आधार पर ध्यान में रखना चाहिए। इस तरह, यदि आपने कभी अपने बालों को रंग नहीं लिया है, तो आप केवल एक छाया को उजागर करने में सक्षम होंगे।




  • न केवल प्राकृतिक टोन चुनें, बल्कि गुणवत्ता वाले प्राकृतिक सामान जिन्हें आप जानते हैं वांछित परिणाम उत्पन्न करेंगे। आप हल्के भूरे रंग के 10 संस्करणों कि काला कर का एक डेवलपर और 20 की मात्रा का उपयोग करने से एक हल्के रंग होने के लिए करता है, तो विपरीत मामला है और स्पष्ट करने के लिए चाहता है जा रहे हैं, डेवलपर भी डाई के साथ मिश्रित किया जाना चाहिए।

  • दस्ताने के साथ अपने हाथों को सुरक्षित रखें और बालों पर सभी रंगों को समान रूप से लागू करें, डाई को बेहतर ढंग से छेड़छाड़ करने और बालों को पूरी तरह से ढंकने के लिए इसे अपने हाथों से करना बेहतर है।

  • निर्देशों में निर्दिष्ट समय के लिए बालों में उत्पाद को छोड़ दें, फिर सभी स्पष्टता आने तक पानी से हटा दें। यह महत्वपूर्ण है कि ब्राउन या किसी अन्य रंग की मौत के बाद, बालों के लिए एक अच्छी कंडीशनर या मुखौटा लागू करें, ताकि वह ठीक हो और सुंदर और चमकदार दिख सके।

  • यदि आप हल्के भूरे रंग के रंग में बदलना चाहते हैं, लेकिन यह बहुत काला है, जैसे कि गहरा लाल या काला, यह आपके हेयरड्रेसर पर जाना सबसे अच्छा है। एक विशेषज्ञ सबसे पेशेवर तरीके से परिवर्तन कर सकता है। ध्यान रखें कि वांछित स्वर प्राप्त करने के लिए आपको शायद कई अनुप्रयोगों की आवश्यकता है, यदि धैर्य रखें, तो मुझे लगता है कि प्रतीक्षा इसके लायक होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते में बहुत मजबूत गंध के साथ गहरे भूरे रंग के दस्त होते हैंमेरे कुत्ते में बहुत मजबूत गंध के साथ गहरे भूरे रंग के दस्त होते हैं
मेरे कुत्ते के कान में गहरे भूरे रंग के अवशेषमेरे कुत्ते के कान में गहरे भूरे रंग के अवशेष
अफगान ग्रेहाउंड रंगअफगान ग्रेहाउंड रंग
मेरे कुत्ते को लाल बाल मिल रहे हैंमेरे कुत्ते को लाल बाल मिल रहे हैं
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
Abyssinian बिल्लीAbyssinian बिल्ली
ओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
फ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियांफ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियां
ग्रे बिल्लियों के लिए नामग्रे बिल्लियों के लिए नाम
ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?
» » गहरे भूरे रंग के भूरे रंग के बाल डाई कैसे करें
© 2022 TonMobis.com