शिबा इनू के रंग

शिबा इनू के रंग

यदि आपने शिबा इनू को अपनाने का फैसला किया है या ऐसा करने की सोच रहे हैं, तो शायद आप अलग-अलग जानने में रुचि रखते हैं शिबा इनू के रंग . जापानी मूल के इस कुत्ते के पास एक बहुत ही खास चरित्र है जो निश्चित रूप से आपको प्यार में पड़ने देगा।

ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम मंडल के विभिन्न रंगों को समझाएंगे: लाल, काला और तन, तिल, क्रीम या सफेद साथ उनमें से प्रत्येक की तस्वीरें . iexcl- पोस्ट के अंत में अपने सबसे अच्छे दोस्त की तस्वीरें साझा करना न भूलें!

आप में भी रुचि हो सकती है: शिबा बाल इनू बदलते हैं
सूची

शिबा इनू लाल

लाल इनु शिबा शायद है सबसे ज्ञात मंत्र रंग . यह एक बहुत ही तीव्र स्वर है जो अनुकूल रूप से जापानी मूल के इस कुत्ते का पक्ष लेता है।

जापानी मूल की अन्य कुत्तों की नस्लों में लाल भी मौजूद है, हालांकि आपको यह पता होना चाहिए शिबा इनू सबसे पुराना ज्ञात है जापानी द्वीपसमूह में।

शिबा इनू लाल

शिबा इनू काले और सफेद (काला) तन)

काले और भूरे शीबा इनु वास्तव में लोकप्रिय और एक पूरी प्रवृत्ति है, लेकिन ईमानदारी से, हम हमारे सभी कुत्तों को समान रूप से प्यार करता हूँ, दौड़ या नहीं। इस प्रकार का कोट urajiro के साथ काले, आग लाल और सफेद जोड़ती है (जिसमें से हम लेख के अंत में बात करेंगे।

शिबा इनू काला और तन (काला और तन)

शिबा इनु क्रीम (क्रीम)

शिबा इनु क्रेमा लाल शिबा के समान ही है, यह केवल प्राप्त होने तक रंग की तीव्रता को कम करता है, बहुत प्यारी पेस्टल क्रीम टोन . हालांकि बहुत अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है, शिबा इनु क्रीम वास्तव में सुंदर है।

शिबा इनु क्रीम (क्रीम)

शिबा इनु तिल (तिल)




वहाँ हैं तीन प्रकार के तिल कि हम कुत्ते नस्ल शिबा इनू में पा सकते हैं:

  • तिल: काले और सफेद फर प्रदान की गई।
  • काला तिल: सफेद के विपरीत काले बाल की बड़ी मात्रा।
  • लाल तिल: काले और सफेद के साथ लाल बाल की बड़ी मात्रा।
शिबा इनु तिल (तिल)

शिबा इनू सफेद

Iquest- क्या आप एक सफेद शिबा inu देखने के लिए हैरान हैं? हालांकि ExpertoAnimal में हम सोचते हैं कि यह उतना ही सुंदर है कि अन्य शिबा इनू, एफसीआई (Fédération Cynologique Internationale) वह कुत्ते के शो में इसे स्वीकार नहीं करता है या सौंदर्य प्रतियोगिताओं जो शासन करते हैं।

शिबा इनू सफेद

शिबा इनु का उराजिरो

यदि आप अपने शिबा इनू को प्रतियोगिता या कुत्ते के शो में पेश करने की योजना बना रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि आपके कुत्ते के पास "उर्जिरो" है। उराजिरो है ठोस क्षेत्रों में सफेद बाल :

  • स्नैप के किनारे पर
  • मैक्सिला के तहत
  • गले में
  • छाती में
  • पेट में
  • पूंछ के अंदर
  • पैरों के अंदर

अगर आपके कुत्ते के पास यह है, तो आप सौंदर्य प्रतियोगिता में मजा ले सकते हैं, लेकिन इससे पहले कि आप अपने कुत्ते को प्रतियोगिता में पेश करने के लिए आवश्यकताओं की जांच कर सकें।

शिबा इनु का उराजिरो

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं शिबा इनू के रंग , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शिबा इनू के शेड हेयरशिबा इनू के शेड हेयर
जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
वैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लोंवैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लों
जापानी में कुत्तों के लिए नामजापानी में कुत्तों के लिए नाम
दुनिया में 20 सबसे खूबसूरत कुत्तेदुनिया में 20 सबसे खूबसूरत कुत्ते
अफगान ग्रेहाउंड रंगअफगान ग्रेहाउंड रंग
जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
एक कुत्ता कितना पुराना रहता हैएक कुत्ता कितना पुराना रहता है
10 स्वस्थ कुत्ते नस्लों10 स्वस्थ कुत्ते नस्लों
सबसे खूबसूरत कुत्तेसबसे खूबसूरत कुत्ते
» » शिबा इनू के रंग
© 2022 TonMobis.com