आत्मा का पशु चिकित्सक




आत्मा का पशु चिकित्सक
पशुचिकित्सा के अवसर पर हमने "आत्मा के पशुचिकित्सा" प्रतियोगिता आयोजित की, जिसमें हमें कई खूबसूरत और चलती कहानियां मिलीं। Virgilio और डॉ पाब्लो Nuñez Haberkorn जीतने वाली निविदा कहानी के नायक हैं।

15 अगस्त को, हमारे लॉन्च इवेंट में संतुलित लाइन, हमने इस भाग्यशाली पशुचिकित्सा का लाभ उठाया और उसे अपनी पेंटिंग के वितरण के साथ आश्चर्यचकित किया और उसे एक संक्षिप्त साक्षात्कार दिया।

पाब्लो ने हमें बताया कि बहुत कम उम्र से वह जानता था कि वह पशुचिकित्सा बनना चाहता था। और हम बहुत छोटे कहते हैं, क्योंकि वह केवल 6 साल का था जब वह सुंदर सपना उसके दिल में बस गया। इसे प्राप्त करने के लिए उन्होंने यू.बी.ए. की पशु चिकित्सा चिकित्सा संकाय में करियर का अध्ययन किया।

अब, उनके प्रयासों और समर्पण, नौ साल "पशु चिकित्सा Pueyrredón" जो पहले ग्रेटर ब्यूनस आयर्स के उत्तरी क्षेत्र में 1390 Pueyrredón जोस सी पाज़ में स्थित है में अभ्यास करने के बाद।

वहाँ पालतू सामान और होम डिलीवरी देखभाल की बिक्री, कार्डियोलॉजी, शल्य चिकित्सा, त्वचा विज्ञान, प्रजनन और traumatology, साथ ही सामान्य चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने, चिकित्सा का दौरा, फार्मेसी, स्नान और हज्जाम की दुकान में विशेष प्रदान करता है।

उन्होंने हमें यह भी बताया कि उन्हें एक बार जंगली बिल्ली पिल्ला, हमारे देश में संरक्षित प्रजातियों का ख्याल रखना पड़ा, क्योंकि उनके गले में एक चिकन हड्डी फंस गई थी। लगभग 3 महीने पुराना "बिल्ली का बच्चा", 5 साल की आम बिल्ली का आकार था।

उन्होंने जूलिया, मीठे विर्जिलियो के मालिक, साथ ही साथ उनके सभी ग्राहकों को भी धन्यवाद दिया जो हर दिन अपने स्नेह दिखाते हैं और अपने पालतू जानवरों के अपने विश्वास और स्वास्थ्य को रखते हैं।

अंत में, हम हमारे पालतू जानवरों की देखभाल के बारे में उनकी सलाह पूछने का मौका ले लिया। पॉल ने हमें बताया लब्बोलुआब यह है कि "है कि हम हमेशा के लिए सबसे अच्छा वे कर सकते हैं और क्या मेरा सुझाव है भोजन के संबंध में wormed पालतू जानवर रखने के लिए, टीकाकरण योजना को जारी रखने और प्रयास करने के लिए है देने की कोशिश: पता है कि देने के लिए! हम विटालान लाइनों में शर्त लगाते हैं और विश्वास करते हैं। उसने हमेशा हमें जवाब दिया। "

आत्मा का पशु चिकित्सक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतूपेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतू
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
सेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकसेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
वेलेंसिया में तत्कालताओं के पशु चिकित्सक - 24 घंटेवेलेंसिया में तत्कालताओं के पशु चिकित्सक - 24 घंटे
वैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभालवैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभाल
पालतू बाख फूलपालतू बाख फूल
वेलेंसिया के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सकवेलेंसिया के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक
» » आत्मा का पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com