एड्स के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें

एड्स के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें

feline imunodeficiéncia का वायरस या एफआईवी और के विपरीत द्वारा उत्तरदायी बिल्ली का बच्चा एड्स एक शर्त जो मनुष्यों के ट्रांस-मोबाइल से मेल खाती है। यह स्थिति आम तौर पर सड़क बिल्लियों में होती है, जो समूह में रहते हैं और बिल्लियों जो घरेलू रूप से यात्रा करते हैं, घर छोड़ते हैं और सड़क पर समय बिताते हैं। यह के माध्यम से प्रसारित किया जाता है एक संक्रमित बिल्ली का काटने और दुर्भाग्य से एक उपचार है जो जानवर को ठीक करने की अनुमति देता है। इस कारण से, अपने पालतू जानवरों को उनकी भलाई की गारंटी देने के लिए आवश्यक उपस्थिति प्रदान करना महत्वपूर्ण है, और इस लेख में, हम कैसे बोलते हैं एड्स के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें.

ध्यान में रखना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बिल्ली के बच्चे एड्स घरेलू बिल्लियों में बहुत मेहमाननियोजित नहीं हैं जो स्वयं पर रहते हैं और घर से बाहर रहते हैं। यह डोनी आमतौर पर प्रस्तुत किया जाता है एक समूह में रहने वाले जानवर या वे जो वे सड़क पर बाहर जाते हैं और वे अन्य बिल्लियों के साथ झगड़े में संलग्न होते हैं, क्योंकि ट्रांसमिशन विधि का काटने अधिक सामान्य होता है।

यह मनुष्यों और अन्य जानवरों के लिए संक्रामक है, और इसका उपचार स्थिति के लक्षणों को कम करना है, और एक संभावित इलाज है। एक बार पशुचिकित्सा पुष्टि करता है कि हमारी बिल्ली में आईवीएफ है, यह पेशकश करना बहुत महत्वपूर्ण है जरूरी परवाह अपने कल्याण की गारंटी के लिए।

  • बिल्ली के बच्चे एड्स ने धीरे-धीरे बिल्ली की रक्षा विकसित की, अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को प्रभावित करना और किसी भी वायरस या बैटरी को नुकसान पहुंचाने के कारण इसका कारण बनता है। जानवरों की देखभाल करना यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि आपका जीवन सबसे अच्छे तरीके से विकसित हो, इसलिए सबसे पहले आपको अपने पालतू जानवरों को विचार करना चाहिए और पेश करना चाहिए गुणवत्ता भोजन प्रोटीन और पोषक तत्व हैं और यह उनकी उम्र के लिए उपयुक्त है। हमारे लेख में, हम जानते हैं कि एक गुणवत्ता परीक्षण यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि भोजन आपके अनुमानित जानवर के लिए अच्छा प्रोटीन प्रदान करता है या नहीं।

    अगर किसी भी प्रकार की राइओल आपकी हालत के लिए उपयुक्त है तो पशु चिकित्सक से परामर्श लें और सबसे ऊपर, घर का बना खाना या अवयव देने से बचें जिनके प्रभाव अज्ञात हैं। बिल्लियों के लिए हमारे लेख विषाक्त खाद्य पदार्थों में आप बिल्लियों के लिए अनुपयुक्त सामग्री को जान सकेंगे।

  • É बहुत महत्वपूर्ण रखें कि कैलेंडर दिन vacunañón अपने Gatoen सख्ती से, अगर animalón esqueía एक प्रभावी प्रतिरक्षा प्रणाली है और टीकों के बारे में भूल जाते हैं और हमें मजबूत बनाने पर, किसी भी सरल doenía बड़े complicañón उत्पन्न कर सकता है। इस चरण में अपनी बिल्ली का ख्याल रखना पहले से कहीं अधिक जरूरी है।

  • एड्स के साथ एक बिल्ली और रखने के लिए मौलिक देखभाल करने के लिए सभी प्रकार के परजीवी से मुक्त , fleas सहित। यदि esqueía कि संचारण doenños में सक्षम हैं और भी महत्वपूर्ण है, उनके बिल्ली परजीवी को कमजोर के बाद से animalón एक कुशल प्रतिरक्षा प्रणाली है, इसलिए पिस्सू, टिक्स या आंतरिक परजीवी उनके कल्याण के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है पर।




    हमारे लेख में मेरी बिल्ली को कैसे हटाना है इसे सफलतापूर्वक प्राप्त करने के लिए युक्तियां मिलेंगी।

  • यह महत्वपूर्ण है कि घर पर बिल्ली के पास एक है आधा agradán और आरामदायक और एक अच्छी तरह से स्थापित दिनचर्या। अपने भोजन को हमेशा एक ही घंटों में दें, अपने कूड़े के बक्से को बहुत साफ रखें और सुनिश्चित करें कि आपके पालतू जानवर को वह सभी प्रेम और स्नेह प्राप्त हो जो उसे चाहिए। आपकी बिल्ली का तनाव, जो चीजें आप चाहते हैं उन्हें करने के लिए बल और चिंतित होने से बचें।

    फेरोमोन के साथ एक एयर फ्रेशनर बिल्ली के तनाव को कम करने में मदद कर सकता है और अपनी भावनात्मक डिओल में सुधार कर सकता है, अपने पशुचिकित्सा से सबसे अच्छा opà ± o के बारे में परामर्श ले सकता है।

  • जब यह आता है एड्स के साथ एक बिल्ली का ख्याल रखना पशु को कुछ पूरक के साथ प्रदान करना उपयुक्त है जो इसे पोषित रखेगा और एक अच्छा साउ की गारंटी देगा। विटामिन ए, बी 1, बी 6, बी 12, सी, लाइसाइन या ओमेगा 6 केवल कुछ पोषक तत्वों का उपयोग किया जा सकता है।

    अपने पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छे सामान खोजने के लिए, पशुचिकित्सा से परामर्श करने के लिए सबसे अच्छा, जो सबसे अच्छा विकल्प बोलने के लिए जानना होगा। साथ ही, हमेशा अपने पालतू जानवर को पशुचिकित्सा में ले जाना याद रखें जब वह हमें बताता है कि क्या ठीक है। अपने परिवार का ख्याल रखें और उसे पेशेवर सलाह दें और बहुत महत्वपूर्ण है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एड्स के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    चूंकि यह बिल्ली की इम्यूनोडेफिशियेंसी के बारे में हैचूंकि यह बिल्ली की इम्यूनोडेफिशियेंसी के बारे में है
    एड्स में बिल्ली arrojgі सकारात्मकएड्स में बिल्ली arrojgі सकारात्मक
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?
    क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?
    एक बिल्ली कितनी पुरानी है?एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    ओर्का फाउंडेशन: एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौकाओर्का फाउंडेशन: एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौका
    ¿Vif? बिल्ली के बच्चे एड्स के बारे में और जानें¿Vif? बिल्ली के बच्चे एड्स के बारे में और जानें
    » » एड्स के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com