बिल्लियों में फिव क्या है

बिल्लियों में आईवीएफ क्या है

जानना चाहते हैंबिल्लियों में आईवीएफ से एक

? हम en animales.sitio2.xyz हम आपकी मदद कर सकते हैं!FIV, यह एड्स के समान प्रतीत होता है कि यह मनुष्यों को प्रभावित करता है, इसका कोई इलाज नहीं होता है और इससे इसके अनुमानित जानवरों की मौत हो सकती है। ताकि आपके प्यारे लोगों की उपस्थिति से उनकी जिंदगी प्रभावित होdoenía, मुझे आपको ट्रांसमिशन के रूपों को प्रकट करने, प्रकट करने और अपनी बिल्ली को डोनेना को रोकने की आवश्यकता है। यह बीमारी विशेषज्ञों के बीच बहुत साजिश का कारण बनती है, जो बीमारी के साथ बिल्लियों के जीवन को बढ़ा सकते हैं जो उपचार के तरीके को नहीं जानते हैं।

  • थोड़ा और जानना, रोग आगे बढ़ता है

एफआईवी, जिसका प्रारंभिक अर्थ है: सिलेंडर इम्यूनोडेफिशियेंसी वायरस (पुर्तगाली में अनुवाद:फेलिन इम्यूनोडेफिशियेंसी वायरसयह मनुष्यों को संचरित किया जा सकता है, हालांकि, जब यह बिल्लियों को प्रभावित करता है, तो यह एचआईवी वाले लोगों में देखी गई जटिलताओं का कारण बनता है।

FIVकैटसन में इलाज किया गया है, पोरम, ऐसी दवाएं हैं जो डॉनिया को नियंत्रित करती हैं, इन जानवरों का जीवन लंबा हो सकता है।

  • आईवीएफ संचरण के रूप: बिल्ली के बच्चे एड्स

    आईवीएफ संचरण के रूप: बिल्ली के बच्चे एड्स

    बीच में इस डॉननी के संचरण का मुख्य रूपबिल्लियोंलार के लिए मैं। ऐसा कोई अध्ययन नहीं है जो यौन रीड, पोरम के माध्यम से बिल्लियों के इस डॉनी के संचरण को प्रदर्शित करता है, यह जोर देने योग्य है कि मालिक को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि क्रॉसिंग केवल बिल्लियों के साथ होती हैध्वनि.

    doeníaयह तब संचरित किया जा सकता है जब दूषित जानवर दूसरे में घाव या चोट लगती है।

    डोएनिया भी हो सकता हैप्रेषितरक्त संक्रमण और गर्भावस्था के दौरान पिल्लों के लिए। यह भी माना जाता है कि संचरण द्वारा निर्दिष्ट किया जा सकता हैबिल्लियोंजो भोजन और पेय के समान बॉक्स को साझा करते हैं, क्योंकि ये वस्तुएं लार की थोड़ी मात्रा के साथ समाप्त होती हैं।

  • इस बीमारी के लक्षणों को जानें

    डोएनिया स्वयं को कई अलग-अलग तरीकों से प्रकट कर सकता है और विभिन्न चरणों में बांटा गया है। कुछ मामलों में,बिल्लियोंआईवीएफ से प्रभावित होने में डोनेना के पहले लक्षण प्रकट करने में सालों लग सकते हैं।




    FIV, साथ ही साथएड्सकी कमजोरी के कारणप्रतिरक्षा प्रणाली, जो बहुत कमजोर है, अन्य डिनोस की उपस्थिति का पक्ष ले रहा है।

    इसके लक्षण अन्य लक्षण हैंdoeníaबेटा: बुखार, दस्त, फ्लू, एनीमिया, संक्रामक मूत्र पथ, मुंह में घावों और घावों की रिया, त्वचा और श्वसन प्रणाली नदी में परेशान होना। आईवीएफ के साथ बिल्लियों में ये लक्षण बहुत आम हैं, हालांकि, वे जानवर के जीव और राज्य के अनुसार भिन्न हो सकते हैं जिसमें डोएनिया पाया जाता है।

  • इस बीमारी का निदान कैसे करें?

    कोका निदानयह किया जाता है, प्रयोगशाला परीक्षण किया जाता है। इस कारण से, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपनी बिल्ली को परामर्श के लिए लेंमैं पशु चिकित्साएक संशोधन या डोनेना के संदेह के मामले में।

    एफआईवी के लिए एक इलाज है, डोनिया से प्रभावित बिल्लियों को इसके साथ मदद करना हैदवाओंजो उनके नियंत्रण को बढ़ावा दे सकता है।

    दवाओं के एलेम जो डोनेना के प्रगति को रोकते हैं,बिल्लीउन दवाइयों का उपयोग करना होगा जो उनके प्रतिरक्षा प्रतिरोध को बढ़ाते हैं,रोकनेopportunistic virrus के अन्य रूपों द्वारा संक्रमण।

    इस बीमारी का निदान कैसे करें?
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में आईवीएफ क्या है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    टिप्पणी, आपकी राय हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में संक्रामक पेरिटोनिटिसबिल्लियों में संक्रामक पेरिटोनिटिस
    बिल्लियों में ल्यूकेमियाबिल्लियों में ल्यूकेमिया
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    बिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारणबिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    बिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानेंबिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानें
    बिल्लियों में कवक का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में कवक का इलाज कैसे करें
    » » बिल्लियों में फिव क्या है
    © 2022 TonMobis.com