कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं

बिल्लियों के मालिकों को पता है: इन जानवरों में एक है Carátener बहुत खास इसकी तुलना शायद किसी अन्य से की जा सकती है। और इसमें उसके व्यवहार के सभी पहलुओं को शामिल किया गया है, मैंने उस क्षण को भी उत्साहित किया है पार करने के लिए तैयार हैं कुछ लड़की के साथ लेकिन अगर पहली बार आपके पास बिल्लियों हैं, तो आपको यह पता लगने में परेशानी हो सकती है कि क्या आपका पालतू इस समय में है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देते हैं ताकि अगर आपकी बिल्ली गर्मी में है तो आसानी से खोजें.

सम्मान के अन्य जानवरों पर, बिल्लियों को हमेशा पार करने के लिए तैयार होते हैं, इसलिए अगर उनके पास गर्मी में अन्य बिल्लियों हैं, तो वे भी गर्मी में होंगे। एक बिल्ली की यौन परिपक्वता जीवन के लगभग एक वर्ष तक पहुंच गया है, इससे गर्मी में जब जानवर बहुत ही विशेष और क्षेत्रीय व्यवहार विकसित करता है।

  • क्षेत्र का अंकन यह इस अवधि की मुख्य विशेषता है। बिल्ली परिभाषित स्पैनिश (आमतौर पर कोनों पर) में घर के अंदर और बाहर मूत्रमार्ग करती है जो एक द्रव के साथ सामान्य से अधिक मजबूत गंध करती है, जिससे घर में गंध छोड़ना मुश्किल होता है।

  • भागने विजय बिल्ली भी सामान्य मॉन। यदि आप ऐसे घर में रहते हैं जो कई दिनों तक आपकी बिल्ली को देखना संभव है, और यदि आप एक अपार्टमेंट में हैं, तो कम विचलित होने पर जानवर उस बिल्ली तक पहुंचने के लिए दरवाजे से बच सकता है जो निकट में गर्मी में पहुंच जाता है। यह सब अच्छा लग सकता है, लेकिन जानवर के जीवन को जोखिम में डालता है, क्योंकि वह किसी भी दुर्घटना के लिए कमजोर है। साथ ही, यही कारण है कि कई बिल्लियों को खोने का अंत होता है।

  • इसके अलावा, बिल्ली बहुत अधिक है क्षेत्रीय और आक्रामक घर के किसी भी निवास के साथ अन्य बिल्लियों के साथ जितना आप एक सुअर की तरह महसूस करते हैं। अरनर मोवेस, चीजों को नष्ट कर देते हैं और गर्मी के समय के दौरान अन्य बिल्लियों के साथ आम दृष्टिकोण से लड़ते हैं।




  • बिल्ली जो गर्मी में गर्मी मानती है और कई कठिनाइयों को उत्तेजित करती है, जो बाद में समाप्त होने वाली फेलिनों की अनियंत्रित गड़बड़ी से बचने की इच्छा के अलावा, केवल मुख्य कारण है कि कई मालिक जानवरों को डालने का फैसला करते हैं। यह एक प्रक्रिया है बहुत अनुशंसित जो आपके पिल्ले की घोंसले को रोकने के दौरान, आपकी बिल्ली के साथ सह-अस्तित्व को आसान बना देगा।

  • यदि आप उसे मंत्रमुग्ध करने के बारे में सोच रहे हैं, तो हम अपने कुछ लेखों से परामर्श करने की सलाह देते हैं कि यह पता लगाने के लिए कि कैसे आपकी बिल्ली का बच्चा apos de la operañ की देखभाल करें और जब उसे कैद किया जाता है तो उसे कैसे खिलाया जाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का स्टेरलाइजेशन और काटनाबिल्ली का स्टेरलाइजेशन और काटना
    कास्त्र बिल्ली बहुत क्षेत्रीय का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली बहुत क्षेत्रीय का पालन करता है
    स्टेरलाइज्ड बिल्ली डायरी अंकन रखती हैस्टेरलाइज्ड बिल्ली डायरी अंकन रखती है
    बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
    बिल्लियों के महीने में बिल्लियों के साथ क्या होता है?बिल्लियों के महीने में बिल्लियों के साथ क्या होता है?
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
    मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या हैमेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
    बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी हैबिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है
    क्या बिल्ली को गर्मी का दौरा पड़ सकता है?क्या बिल्ली को गर्मी का दौरा पड़ सकता है?
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com