मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें

मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें

अभी भी लोकप्रिय धारणा बनी हुई है कि बिल्लियों स्वतंत्र जानवर हैं और वे केवल अपने मालिकों के साथ सुविधा के लिए हैं। लेकिन, वास्तविकता से कुछ और नहीं है, अगर आपके पास बिल्ली है तो आप जान लेंगे कि मैं क्या कह रहा हूं। सम्मान के जानवर के रूप में बिल्ली रखना बहुत फायदेमंद है, और यदि आप जानते हैं कि इसके साथ संवाद कैसे करें। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम इन युक्तियों के साथ सिखाना चाहते हैं अपनी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें

.

  • वह बिल्ली जो खुद से बात करती है

बिल्ली खुद के लिए बात कर सकते हैं और यह जानना चाहिए कि वह क्या कहना चाहता है उसे अलग करने के लिए कैसे सुनना है। अपने मेयो को सुनकर आप यह जान सकेंगे कि आप क्या कह रहे हैं, या तो कहें कि आपको क्या चाहिए या क्योंकि आप गुस्सा और विरोध कर रहे हैं।

  • meowing

    ए के साथ छोटा मेयो वहाँ वह है, अगर वे बहुत váríos हैं, सौदा बहुत खुश है। जब मैं एक के साथ था लंबा मेव और क्योंकि वह कुछ मांग रहा है, और यदि वह खुद को जानता है कि वह लंबे समय से मीलार है, और उसे जहां भी वह चाहता है उसे मार्गदर्शन करने की कोशिश करता है। अगर यह एक है तीव्र मील क्योंकि यह चिल्लाया जाता है, और क्योंकि कुछ गड़बड़ है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे कुछ भी नहीं देते हैं।

  • पुराना और श्वास

    purr करने के लिए भी एक वफादार संकेतक आपकी बिल्ली के साथ संचार . जब वे धीरे-धीरे purr, और क्योंकि यह उनके पक्ष में सही है और अपने स्नेह की पेशकश करने में सक्षम होने के लिए अपने ध्यान की मांग कर रहा है। यदि लंबे फार्म के purr, कुछ मांग कर रहा है, उदाहरण के लिए, सहवास। अगर purr तीव्र है gritinhos के साथ क्योंकि कुछ doi या डर है। और यदि purr गंभीर है तो एक निगमलेक्स्ट्रा भाषा के साथ हो सकता है क्योंकि वह कुछ पसंद करता है।

    अगर आपकी बिल्ली हवा उड़ाना आक्रामकता को इंगित करने के लिए एक निश्चित दृष्टि और शरीर की भाषा के साथ एक खुले स्नैउट के साथ, चेतावनी दी जा सकती है कि वह हमला करना चाहता है। जब आपकी बिल्ली बोलती है, तो वह आम तौर पर शरीर की भाषा के साथ होता है, यह इंगित करने में सक्षम होता है कि वह क्या कहना चाहता है।

  • अपनी बिल्ली के साथ संवाद करें

    उससे बात करो. आपको अपनी बिल्ली से बात करनी चाहिए संवाद करने के लिए सीखो मैं कर सकता हूँ जितना अधिक आप उससे संवाद करेंगे, तेज़ी से वह आपके साथ संवाद करना सीखेंगे।




    जब आप चाहते हैं दोस्ती इंगित करें एक agradáctico स्वर का उपयोग करें, थोड़ा तीव्र, ठीक है जैसे यह एक दिन के लिए बात की। अनुबंध से, जब आप अस्वीकृति का संकेत देना चाहते हैं या आपको कुछ पसंद है, तो आवाज की एक और गंभीर स्वर का उपयोग करें।

    तो आपकी बिल्ली एक शब्द को एक साथ जोड़ो आपको इसे जितनी बार कर सकते हैं उतनी बार दोहराना होगा। उदाहरण के लिए, जब भी वह आराम करने के लिए बिस्तर पर जाता है तो "बिस्तर" या "बिस्तर पर" कहें।

  • उसे बताओ कि वह एक कार्रवाई को अस्वीकार करता है

    जब आप अपनी बिल्ली चाहते हैं एक व्यवहार को खत्म करो उन्हें एक साथ बताओ ताकि वह देख सके कि कौन सहमत है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जब आप उसे अस्वीकृति को समझना चाहते हैं तो वह एक ही समय में सहारा नहीं लेता क्योंकि वह भ्रमित करने में सक्षम होगा। और कभी भी अपनी बिल्ली में शारीरिक एग्र्रेसन का उपयोग न करें, क्योंकि यह भय और नाराजगी के साथ होगा। आक्रमण कभी अच्छी नौकरी नहीं चला।

    यह स्थिर होना चाहिए . उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी बिल्ली को टेबल पर जाना चाहते हैं, तो उसे जो भी पसंद है उसे संचारित करने में निरंतर रहें, क्योंकि यदि वह एक और बार देता है, तो पिछला काम जमीन पर गिर जाता है। एक आशंकात्मक स्वर का प्रयोग करें ताकि आप थोड़ा कम महसूस कर सकें कि आप ऐसा नहीं हैं। इसके अलावा, आप मशहूर "शहत" का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि यह एलन था, जब बिल्लियों नाराज होने पर एक समान ध्वनि बनाते हैं और जल्दी से शुरू कर सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    रात में मेरी बिल्ली का दिल की धड़कनरात में मेरी बिल्ली का दिल की धड़कन
    बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मेरी बिल्ली के पैर में एम्बेडेड कांटामेरी बिल्ली के पैर में एम्बेडेड कांटा
    मेरी बिल्ली आमतौर पर जमीन खाती हैमेरी बिल्ली आमतौर पर जमीन खाती है
    घर के परिवर्तन के लिए लगातार मेयोघर के परिवर्तन के लिए लगातार मेयो
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    बिल्ली अज्ञात कारण के कारण मृतकबिल्ली अज्ञात कारण के कारण मृतक
    » » मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com