मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है

मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है

कई बार हमने अभिव्यक्ति को कुत्तों और बिल्लियों के रूप में उपहार सुना है, "क्योंकि इन दोनों जानवरों की लोकप्रिय संस्कृति में सिर्फ नाटक सबसे अच्छे दोस्त . लेकिन वास्तविकता किसी और चीज को इंगित करती है, जिस तरह से हम अपने सम्मान के जानवरों के साथ व्यवहार करते हैं, वे एक साथ मिल सकते हैं सही सद्भावना यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम आपको खोजने के लिए कुछ सुझाव देते हैं अपने कुत्ते और अपनी बिल्ली को कैसे अच्छे लगते हैं.

यदि आपके पास एक सम्मान जानवर है, उदाहरण के लिए, एक कुत्ता या बिल्ली और एक नया घर लाने का इरादा, एक सुझाव है जो काम कर सकता है: कुत्तों या बिल्लियों को रखें दूसरे जानवर के पास . छोटे लोग उत्सुक और साहसी हैं और दूसरे से संबंधित होने का प्रयास करते हैं, बदले में, वयस्क किसी भी तरह से नए जानवर के साथ देखभाल करने और खेलने के लिए वृत्ति महसूस करेंगे।

  • यह महत्वपूर्ण है कि वह सीखें españlos अलग करें सम्मानित पशु ब्रिगेम के जानवरों का। उनके पास खाने और सोने के लिए अलग-अलग जगह होनी चाहिए और समान सह-अस्तित्व के समान स्पेनिश साझा करना चाहिए।

  • सम्मानित जानवरों के व्यक्तिगत españlos जो कैसोन में सबसे लंबा समय है संशोधित किया जाना चाहिए, अगर इस contrarío गंदा महसूस कर सकते हैं और जानवर के खिलाफ बारी है कि नदी अपने क्षेत्रफल पर "हमला" किया।

  • ओएनएन स्टॉप प्यार दो अपने कुत्ते या बिल्ली के लिए, केवल पशु पर ध्यान केंद्रित करके सबसे नया अनुमान लगाया गया है, लेकिन सबसे बड़े के साथ धैर्य भी है।




  • Españlos बनाएँ कि दोनों जानवरों खेलते हैं और एक साथ साझा करें अपने आस-पास रखें, उदाहरण के लिए, दोनों को सहारा दें, दोनों के साथ सबकुछ साझा करें, क्योंकि यह एक मॉडरेटर के रूप में कार्य करेगा ताकि दोनों अच्छी तरह से हों।

  • यह ध्यान में रखते हुए कि कुत्तों और बिल्लियों के बहुत अलग अक्षर हैं, यह आवश्यक है धैर्य ताकि वे शांति में स्वीकार और सह-अस्तित्व सीख सकें, लेकिन यह कार्य संभव है, इसलिए यह कोशिश करने लायक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
    मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
    मेरी बिल्ली कैसे ढूंढेंमेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    कुत्तों और बिल्लियों से कैसे संपर्क करेंकुत्तों और बिल्लियों से कैसे संपर्क करें
    बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करेंबिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें
    कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व के लिए 5 युक्तियाँ
    अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    » » मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    © 2022 TonMobis.com