स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें

स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें

और वह उलझन में है बिल्लियों स्वाभाविक रूप से पानी के साथ-साथ इसकी पूर्ण स्वायत्तता भी है साफ रखें अपने साधनों से। व्यक्तिगत स्वच्छता गर्म stampingície कि आपके शरीर के हर कोने तक पहुँचने और गंदगी हटाने के साथ एक खुरदरी सतह होने लिंगुआ के लिए इस्तेमाल किया Felines। बहरहाल, समय के रूप में estoón पर्याप्त ई, और हम अपने बिल्ली Món दे सकते हैं इतना है कि यह Água necesarioárío किया जा रहा बिना पूरी तरह से साफ है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं स्नान करने के बिना बिल्ली को साफ कैसे रखें.

पालतू जानवरों और पशु चिकित्सा क्लीनिक में हम अधिग्रहण कर सकते हैं एक विशेष स्प्रे हमारी बिल्ली पर स्प्रे करने के लिए और यह सूखे शैम्पू की तरह काम करता है। संचालित करने के लिए, हमें पीछे की ओर रखना होगा, उत्पाद को रोकने से रोकने के लिए हमारी आंखों को ढंकना होगा, और फिर पीछे की ओर वितरित करना होगा। तो, हम बिल्ली ब्रश करते हैं शरीर के इस हिस्से से शुरू होने से स्प्रे प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है।

उत्पाद को लागू करने के बाद चाट से बचने के लिए, हमें जानवरों को इसके साथ खेलकर विचलित करना होगा। किसी भी तरह से, अगर आपकी बिल्ली छोटी है, तो आप पानी में पानी के साथ स्नान कर सकते हैं।

  • यदि जानवर बहुत गंदे है, तो इसमें कोई स्प्रे का उपयोग करना आवश्यक नहीं है बिल्ली को पानी के बिना साफ रखें . यह एक ब्रश डायरी दिनचर्या के लिए पर्याप्त होगा कि, एक बार जब आप इसका इस्तेमाल कर लेंगे, तो आपकी खुद की बिल्ली का बच्चा पूछेगा कि क्या फल है। खाने के लिए, faía-la बहुत धीरे से, ताकि यह जानवर के लिए एक मालिश मालिश है। इस तरह, बिल्ली को इसके लिए बहुत कुछ जारी करने से भी रोका जाएगा।




  • के रूप में कई बार, उनकी जरूरतों को करने के बाद, मल ádesnudos कि देखभाल सायन लेने में छोड़ दिया के छोटे निशान, अलग किया जा सकता है बिल्ली घर में कहीं है जब, एक बिस्तर या सोफे पर के रूप में। इससे बचने के लिए, जब भी पशु अवशोषित हो जाता है और शरीर के इस क्षेत्र की जांच करें, तो अवशेष होने पर, ए का उपयोग करें पानी से थोड़ा नमकीन साफ करने के लिए।

  • बिल्ली की आंखें यह एक और हिस्सा है जिसे हमें शायद साफ करने में मदद करनी है। विशेष रूप से जब आप नींद के कई घंटों के बाद उठते हैं, तो आपकी आंखें रीमेस से भरी रहेंगी। सामान्य बात यह है कि उन्हें पेटीन्हा के साथ बाहर निकालना है, लेकिन यदि वह नहीं करता है, तो हमें कार्य करना होगा। एक पेपर बैग की मदद से, हमने बिल्ली को सिर के किनारे से संभाला या बांध लिया। हम उसकी आंखों के लेनन लाते हैं और वह स्वयं उन्हें बंद कर देगा, जो हमारे कार्य को सुविधाजनक बनाता है। इस लेख में आपको बिल्ली की आंखों को साफ करने के बारे में सभी विवरण मिलेंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं स्नान करने के बिना बिल्ली को साफ कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली स्प्रे आवेदन द्वारा मुंह से फोम के साथ कीचड़ खींचती हैबिल्ली स्प्रे आवेदन द्वारा मुंह से फोम के साथ कीचड़ खींचती है
    बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
    बिना बिल्ली के बिल्ली को साफ करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए?बिना बिल्ली के बिल्ली को साफ करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए?
    बिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पादबिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पाद
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करेंमेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?
    बिल्ली के कान कैसे साफ करेंबिल्ली के कान कैसे साफ करें
    बिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करेंबिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करें
    » » स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com