शिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरें


शिक्षा

"से" लाइन पर नमूना का नाम लिखें। आम तौर पर, यह पंक्ति `मैं पढ़ूंगा,` जन्म का जश्न मनाता हूं और बच्चे के नाम को भरता हूं। इस लाइन का उपयोग अतिथि को अतिथि का नाम और उनके आनंद पैकेज के लिंग को जानने के लिए करें।

मां-टू-बी "टू" लाइन का नाम लिखें। आम तौर पर, यह पंक्ति `मैं पढ़ूंगा, "आपको एक बच्चे के स्नान के लिए आमंत्रित किया जाता है" और मां-के नाम पर लिखना।

बच्चे के स्नान के समय के लिए "लाइन" समय भरें। उस समय पर विचार करना सुनिश्चित करें कि जिन लोगों को आप जानते हैं, वे आपके बच्चे के स्नान में भाग लेने में सक्षम होंगे। सुबह या दोपहर का विकल्प जानवरों का सबसे अच्छा नहीं हो सकता है, क्योंकि ज्यादातर लोग उस समय काम कर रहे हैं। सबसे अच्छा समाधान दोपहर में सप्ताहांत होना है।




बच्चे को स्नान किराए के साथ धारकों "लाइन भरें। आप आम तौर पर कमरा किराए पर या उसके बच्चे को स्नान जश्न मनाने के लिए चर्च के मनोरंजन के कमरे का उपयोग कर सकते हैं। कुछ लोगों को भी अपने घरों का उपयोग बच्चे की बारिश की मेजबानी के लिए। जो कुछ भी एक स्थान है कि ईबे किराया है कि आसानी से पहुँचा जा सकता है है चुनें, यह भी पट्टा कि ज्यादातर लोगों को परिचित है का विकल्प पर विचार कर सकते हैं (यदि आप शहर में रहते हैं)।

उस व्यक्ति के नाम से "आरएसवी.पी." लाइन भरें जो निश्चित रूप से उपस्थित लोगों के नामों का ट्रैक रखेगी। यह बहन या माँ-टू-बी की मां, और नाम, पता और टेलीफोन नंबर इस व्यक्ति के ध्यान में संकेत दिया जाना चाहिए जो लोग रूप में भाग लेने के लिए आप संपर्क करना चाहते देने के लिए हो सकता है। यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि कितने लोग भाग लेने के लिए भोजन, पेय पदार्थ और कोटियन की मात्रा में भाग ले रहे हैं और योजना बना रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ला बिल्लियों के लिए Vitalcan बनाम लाइनपिल्ला बिल्लियों के लिए Vitalcan बनाम लाइन
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
एक बच्चे के बाल ब्रश करने के लिए विचारएक बच्चे के बाल ब्रश करने के लिए विचार
चिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंचिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
टोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियांटोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियां
सक्रिय बच्चों के लिए मजेदार खेलसक्रिय बच्चों के लिए मजेदार खेल
» » शिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरें
© 2022 TonMobis.com