क्योंकि बिल्ली ककड़ी से डरती है

क्योंकि बिल्ली ककड़ी से डरती है

हाल ही में, इंटरनेट पर वीडियो पर हमला किया गया था बिल्लियों

जब आप देखते हैं तो बहुत डरे रहें ककड़ी . यह असामान्य प्रतीत हो सकता है, लेकिन सबूत बताते हैं कि, वास्तव में, सम्मानित फेलिन सब्जी से डरते हैं। अधिकांश विडियो में, ककड़ी को एक भूमिगत तरीके से, बिल्ली के पीछे रखा जाता है, जबकि वह अपना भोजन करता है। चुपचाप खाना, बिल्ली यह विचार है कि उसके पीछे एक अजीब वस्तु रखी गई थी। जब वह चारों ओर मुड़ता है, एक सामान्य CENARIO देखने की उम्मीद, बिल्ली एक ककड़ी के साथ थूथन देता है और, पावती के लिए खींच लिया मानो वह था patitas.Algunos में स्प्रिंग्स खाया ककड़ी को छूने के लिए, भौचक्का कोशिश पहुंचें। यह उत्सुक घटना बोलने का कारण बन रही है, क्योंकि कोई भी बिल्ली के बच्चे के हिस्से के इस डर का कारण नहीं समझता है। UmComo से खोजने के लिए इस आलेख को पढ़ना जारी रखें क्योंकि बिल्ली ककड़ी से डरती है.

  • वे कूद क्योंते हैं?

विशेषज्ञों का कहना है कि, हकीकत में, बिल्ली ककड़ी से डरती है। प्राकृतिक रीड (आधा जैकी चैन) क्या होता है जो कि देय है अप्रत्याशितता वे जिस पल को खिलाते हैं उसकी शांति के दौरान गुप्त में लगाए गए कुछ अजीब चीज़ों को ढूंढने के लिए।

संदिग्ध बिल्लियों बहुत भरोसेमंद और संदिग्ध हैं अज्ञात . पशु चिकित्सकों के अनुसार, जानवर के पीछे चुपके से रखी गई कोई भी सब्जी इसी तरह की पुनरावृत्ति का कारण बनती है। तो, हम समझा सकते हैं कि क्यों बिल्ली ककड़ी और किसी भी अप्रत्याशित वस्तु से डरती है।

वे कूद क्योंते हैं?
  • ककड़ी का क्या खतरा है?

    जब वे ककड़ी देखते हैं तो बिल्लियों को परेशान महसूस होता है, क्योंकि वे अभी भी निर्धारित करते हैं कि वस्तु एक शिकारी या ओन थी।

    पशु व्यवहार में विशेषज्ञ यह पुष्टि करते हैं कि बिल्ली ए के अनुमान में जो कुछ भी देखती है उसे समझ सकती है सांप या एक के कीट प्रारूप, और सब्जी के रंग से दोनों बड़े। तो, दपालतूअनानास, एक प्लास्टिक की मछली या एक खिलौना मकड़ी के टुकड़े का सामना करते समय आप एक ही रील पेश कर सकते हैं।




    मनुष्य सलाद से भागते हैं, और स्पष्ट रूप से उनकेपालतू जानवरइसके अलावा करते हैं!

    ककड़ी का क्या खतरा है?
  • वीडियो के बाद

    अब जब आप जानते हैं कि बिल्ली ककड़ी से डर रही है और उसने अपना वीडियो बनाया है, तो इन सुझावों पर नज़र डालें:

  • अगर voce já अपनी बिल्ली के लिए ककड़ी दिखाया, सबसे सुरक्षित बात यह है कि उसने अपने जीवन की छलांग लगाई है। इस आलेख को यह जानने के लिए एक्सेस करें कि क्यों बिल्लियों हमेशा गिरते हैं और घटना को समझते हैं।
  • ककड़ी से भागने वाली अपनी बिल्ली वीडियो बनाने के बाद, हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस लेख पर नज़र डालें जो बताती है कि मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम किया जाए। गरीब प्राणी!
  • भयभीत और अपने आप को आघात से बचेंपालतू. यदि आप खोज में वीडियो बनाना चाहते हैं, न केवल इसे एक बार करें और जो डर के बाद जानवर को शांत करने का प्रबंधन करता है।
  • वीडियो के बाद
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि बिल्ली ककड़ी से डरती है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    उसके चेहरे पर पेलोन के साथ बिल्लीउसके चेहरे पर पेलोन के साथ बिल्ली
    एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया हैमानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
    मेरे बिल्ली का बच्चा उसके चेहरे पर मारामेरे बिल्ली का बच्चा उसके चेहरे पर मारा
    बिल्ली प्रेमियों अब उन्हें एक प्रदर्शनी में देखने के लिए जा सकते हैंबिल्ली प्रेमियों अब उन्हें एक प्रदर्शनी में देखने के लिए जा सकते हैं
    अगर मेरी बिल्ली ड्रायर से डरती है तो क्या करें?अगर मेरी बिल्ली ड्रायर से डरती है तो क्या करें?
    मिश्रित त्वचा के लिए घर का बना चेहरे का मुखौटा कैसे बनाया जाएमिश्रित त्वचा के लिए घर का बना चेहरे का मुखौटा कैसे बनाया जाए
    एक घर का बना चेहरे टॉनिक बनाने के लिए कैसेएक घर का बना चेहरे टॉनिक बनाने के लिए कैसे
    मेरी बिल्ली जन्म देने के लिए जटिल है और इसमें बहुत दर्द हैमेरी बिल्ली जन्म देने के लिए जटिल है और इसमें बहुत दर्द है
    » » क्योंकि बिल्ली ककड़ी से डरती है
    © 2022 TonMobis.com