बिल्लियों को मूंछ क्यों है

बिल्लियों को मूंछ क्यों है

बिल्लियों के चेहरे का हर विवरण बस सजावटी है। उसकी तीव्र आंखों वाली आँखें, उसकी छोटी गुलाबी नाक और, ज़ाहिर है, उसका अच्छा व्हिस्कर्स

मैं उन्हें कितना व्यक्तित्व देता हूं? लेकिन फिर भी हमारे लिए वे उन लोगों में से सरल लग सकते हैं जो बिल्ली के शरीर रचना विज्ञान का हिस्सा हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि मुहरों के मुकाबले क्या मुहर है और वे जानवरों के लिए महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करते हैं। तुम जानते हो क्यों बिल्लियों tem mustache ? यदि आप विचार नहीं हैं, तो पढ़ना जारी रखें, क्योंकि animales.sitio2.xyz में हम विस्तार से समझाते हैं।

  • बिल्ली के व्हिस्कर्स सबसे आम हैं?

बिल्ली शरीर रचना यह एक आदर्श मशीन है: आप हमेशा अपने लचीले शरीर और अपनी इंद्रियों, सोरापिडोस और गन्ना के लिए असतत के लिए अलग-अलग हो सकते हैं, और मार्गदर्शन की भावना हो सकती है। यह स्पष्ट है कि यह सब उसके लिए डिजाइन किए गए शरीर के कारण है, यही कारण है कि यह स्पष्ट है कि बिल्ली के व्हिस्कर सरल हैं।

इन्हें भी जाना जाता है vibrisas , वास्तव में बिल्ली के बच्चे की बिल्ली की रेखा में एक भौतिक तत्व। उनके कठोर होते हैं और टिप मूंछ एक संवेदी Orgon proprioceptor के रूप में जाना जाता है, सभी बिल्ली है, जबकि siguienículo तंत्रिका terminañón की एक बड़ी संख्या है कि मांसपेशियों, मस्तिष्क और तंत्रिका पशु प्रणाली से जुड़ने है वह अपने व्हिस्कर्स के माध्यम से महसूस करता है कि वह मस्तिष्क के चारों ओर यात्रा करता है और उसे कुछ तरीकों से कार्य करने और स्थानांतरित करने की अनुमति देता है।

बिल्ली के व्हिस्कर्स अपने पर्यावरण के सभी परिवर्तनों को महसूस कर सकते हैं और इसके माध्यम से आगे बढ़ सकते हैं, खतरों से छुटकारा पा सकते हैं, कैद किए बिना संकीर्ण स्थानों में जा सकते हैं और हमेशा वर्ष की मार्गदर्शिका खोए बिना। यहां तक ​​कि सबसे स्पष्ट vibrisas हम जानते हैं कि मूंछ के रूप में, बिल्ली भी इस तरह के भौहें, कान, autoíbulas और सामने पैर जैसे क्षेत्रों में सभी táteis है, तो आपको añoo गाइड की एक गहरी समझ बनाने की अनुमति देते हैं।

बिल्ली के व्हिस्कर्स सबसे आम हैं?
  • अपने बीयरिंग प्राप्त करने के लिए एकदम सही उपकरण

    आप कुछ है कि Anon गाइड के अपने मजबूत भावना है, जो उन्हें भी पूरा escuridón में पर्यावरण वहां जा सकते हैं, सभी धन्यवाद वर्ष, अन्य बातों के, vibrisas के रूप में मैं बिल्लियों की विशेषता है। एक कारण यह है TEMs बिल्लियों मूंछ é बाद से वे टन के माध्यम से अपने बीच में सब cambianños पता लगाने के लिए की सेवा हवा, उन्हें यदि आप एक वस्तु से परहेज किया या दिशा निर्देश नहीं हैं पता है की सुविधा देता है जो के रूप में सरल विवरण उस बिंदु पर वे पहुंचना चाहते हैं।

    वे अपने मूँछ के सिरे पर स्थित सेंसरों से एक वातावरण के ड्राफ्ट या साधन और अनाज महसूस कर सकते हैं, समझ जहां MOVEIS, बाधाएं या Possíveis खतरों से एशतोन एक है, और अगर यह क्या हो voel के अनुसार चलता है खाता। निस्संदेह उन्हें रात के निर्विवाद राजा बना देता है।

    अपने बीयरिंग प्राप्त करने के लिए एकदम सही उपकरण
  • उनके व्हिस्कर्स यह जानने में मदद करते हैं कि वे कहां से बच सकते हैं

    यदि आप एक बिल्ली के साथ रहते हैं, तो वह जानता है: बिल्लियों को सभी प्रकार के संकीर्ण स्थानों में रखना पसंद है, हर किसी के लिए सबसे डिज़ाइन किए गए छिपने वाले स्थानों में, जिसके लिए कंपनियां बहुत उपयोगी होती हैं।




    बिल्ली के व्हिस्कर्स के सबसे महत्वपूर्ण मज़े में से एक जानवर को यह निर्धारित करने की अनुमति देना है कि क्या यह छेद, गोलियाँ या स्पेन जहां आप जाना चाहते हैं, उसके लिए सही है। इसलिए पशु जो कई बार प्रवेश करने के लिए अगर मैं मात्रा और आकार के लिए उपयुक्त ई चाहता है और, उसकी मूंछें के माध्यम से, महसूस कर españel में cabeía शुरू करने की आदत है इस क्षेत्र से बाल, आपके शरीर के लगभग एक ही चौड़ाई है।

    उनके व्हिस्कर्स यह जानने में मदद करते हैं कि वे कहां से बच सकते हैं
  • बिल्ली के व्हिस्कर्स इंगित कर सकते हैं कि यह कैसा महसूस करता है

    जैसे ही आप केवल जानवरों के लिए अपने आंदोलन और% के लिए उपयोग करते हैं, आश्चर्य की बात नहीं है कि आप उनका उपयोग भी करते हैं अपने मन की स्थिति व्यक्त करें या बर्बाद हो गया उदाहरण के लिए, जब बिल्ली कैनार को रीड या नाटक करती है, तो यह महसूस करना सामान्य होता है कि उसके व्हिस्कर्स शिकार के इरादे से आगे बढ़ते हैं। इसी तरह, अगर बिल्ली खुश या शांत होती है, तो इसके व्हिस्कर अपने स्नैउट और इमॉवीस के बाहर होते हैं, जबकि, अगर यह लंगड़ा या परेशान लगता है, तो उन्हें आपके चेहरे के बहुत करीब रखा जा सकता है।

    उन्हें पता है कि इन परिवर्तनों को आपके पालतू जानवरों के मूड को जानना महत्वपूर्ण होगा, लेकिन उनके बारे में जानने के लिए एकमात्र दिलचस्प पहलू नहीं है। यदि आप बिल्लियों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो हमारे लेखों को याद न करें:

  • क्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
  • क्योंकि बिल्ली ककड़ी से डरती है
  • बिल्ली के व्हिस्कर्स इंगित कर सकते हैं कि यह कैसा महसूस करता है
  • व्हिस्कर्स कभी नहीं कटौती!

    व्हिस्कर्स बिल्ली को प्रस्तुत करने वाले सभी चीजों को खोजने के लिए, यह स्पष्ट है कि उन्हें काटने का सरल विचार पागलपन है। जब तक वह ऐसा नहीं करता है, तब तक आप जानवर को अपने पर्यावरण में स्थानांतरित करने और ढूंढने के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण ले जायेंगे, जिससे उसकी इंद्रियां कम हो जाएंगी। यह जानवर के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण क्षेत्र है, यही कारण है कि हस्तक्षेप करने की सबसे अच्छी बात यह सुनिश्चित करने के लिए कभी नहीं है कि बिल्ली में समस्याएं हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों को मूंछ क्यों है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बंगाल बिल्ली अपने शरीर पर मुंह भरती हैबंगाल बिल्ली अपने शरीर पर मुंह भरती है
    हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
    बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
    बिल्ली singapuraबिल्ली singapura
    बिल्ली अज्ञात कारण के कारण मृतकबिल्ली अज्ञात कारण के कारण मृतक
    बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करेंबिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें
    क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैंक्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं
    बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर हमला करने जा रहा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर हमला करने जा रहा है या नहीं
    मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करेंमेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें
    » » बिल्लियों को मूंछ क्यों है
    © 2022 TonMobis.com