बहुत मूल बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहार

बहुत मूल बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहार

जिनके पास अपने जीवन में एक साथी के रूप में बिल्ली है, वे जानते हैं कि वे मीठे और बुद्धिमान जानवर हैं, ताकि वे हमारे साथ एक बंधन बना सकें जिसे हम पहले कल्पना नहीं करते थे। इस कारण से सटीक रूप से, क्रिसमस में ऑफर करने के लिए विवरण और मूल उपहारों की तलाश करना बहुत आम है।

यदि आप अपनी बिल्ली के लिए मूल उपहार की तलाश में हैं, तो आप पशु विशेषज्ञ के इस लेख में उचित जगह पर आ गए हैं, हम आपके साथ एक बहुत ही पूरी सूची के साथ विस्तार करेंगे बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहार, बहुत मूल , इसलिए आप प्रेरित हो सकते हैं और अपने बिल्ली के बच्चे के लिए सही उपहार पा सकते हैं।

Iquest- क्या आप तैयार हैं? iexcl- नीचे हमारे क्रिसमस प्रस्तावों की खोज!

आप में भी रुचि हो सकती है: बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों

1. क्रिसमस घर का बना नुस्खा

यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो तैयार करना पसंद करते हैं स्वादिष्ट घर का बना व्यंजनों आपकी बिल्ली के लिए, यह क्रिसमस उसे मूंछ की खुशी बनाने का एक सही समय है।

हालांकि, अगर आपने पहले कभी नुस्खा तैयार नहीं किया है, तो हम आपको गीले बिल्ली के भोजन के हमारे वीडियो देखने के लिए आमंत्रित करते हैं। आपको केवल मुख्य उत्पाद चुनने की आवश्यकता होगी, मांस या मछली , और सब्जियों के छोटे हिस्सों को जोड़ें (या नहीं)। कदम से कदम बहुत आसान है।

1. क्रिसमस घर का बना नुस्खा

2. एक ब्रश-groomer

हालांकि इसे पहले से ही खिलौने के रूप में विपणन किया जा रहा है, यह आविष्कार है घर पर बनाने के लिए बहुत आसान है . आपको केवल ब्रश या ब्रश की आवश्यकता होगी जिसे आप प्लेयर्स की मदद से आधार पर ठीक करेंगे। बिल्लियों को अपने बालों को बांधना पसंद है और अब वे इसे स्वयं कर सकते हैं।

2. एक ब्रश-groomer

3. Catnip, मजेदार गारंटी

Iquest- क्या आपने कभी अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ catnip की कोशिश की है? यदि आप मज़ा, खेल और गतिविधि के दिन के लिए तैयार हैं, तो catnip एक है आपको उत्तेजित करने के लिए महान विकल्प और आपको नए अनुभव खोजने में मदद करता है।

यह एक जहरीला या उत्तेजक पदार्थ नहीं है, इसके विपरीत, कैटनीप के कई लाभ हैं, हालांकि इसकी अत्यधिक अनुशंसा की जाएगी खुराक से अधिक मत करो खतरनाक हो सकता है कि एक नशीले पदार्थ प्रभाव से बचने के लिए। उचित रूप से उत्पाद के प्रॉस्पेक्टस से परामर्श लें।

3. Catnip, मजेदार गारंटी

4. एक पानी का स्रोत

Iquest- क्या आप कुछ और अधिक मूल खोज रहे हैं? iquest- क्यों अपनी बिल्ली को पानी का स्रोत नहीं देते? बिल्लियों के लिए वे प्यार करते हैं ताजा और नवीनीकृत पानी, जैसे कि नल से बहने वाला पानी, इसी कारण से, पानी का स्रोत सबसे उपयोगी क्रिसमस उपहारों में से एक हो सकता है। न केवल आप वहां से पीने का आनंद लेंगे बहुत मज़ा आएगा उसका नया "खिलौना" और इसमें अपने पंजे डाल दिया।

4. एक पानी का स्रोत

5. एक गत्ता घर




बिल्लियों वे बक्से प्यार करते हैं , ऐसा ही है आप एक महान उपहार की तलाश में सभी प्रयासों को संभव कर सकते हैं, लेकिन सच्चाई के समय यह रैपर के अंदर आने पर खुशी से पागल हो जाएगा। iQuest-क्यों? बस बिल्लियों के लिए यह उन्हें आराम देता है एक "घोंसला" के अंदर महसूस करें। इसी कारण से, अपनी बिल्ली के लिए एक अच्छा कार्डबोर्ड बॉक्स बनाने में संकोच नहीं करें।

5. एक गत्ता घर

6. बिल्लियों के लिए गुफा खिलौना

यह एक तरह का घोंसला है एक खिलौना गेंद शामिल है बिल्ली का ध्यान बुलाओ, उसे प्रवेश करने के लिए आमंत्रित किया, और यह जानवर के लिए गुफा या शरण के रूप में भी कार्य करता है आरामदायक और आरामदायक महसूस करें . एक बार अंदर, वे अब और नहीं छोड़ना चाहते हैं।

6. बिल्लियों के लिए गुफा खिलौना

7. खुफिया खिलौने

खुफिया खिलौने वे हैं बिल्ली के दिमाग को उत्तेजित करें चुनौतियों के माध्यम से। वे पिल्ले में अपने बौद्धिक विकास को प्रोत्साहित करने और वयस्कों में अपनी मानसिक चपलता को बनाए रखने के लिए बहुत फायदेमंद हैं। खुफिया खिलौने बहुत अलग हैं, क्योंकि हम खाद्य विक्रेताओं या अन्य लोगों को "इनाम" के रूप में विभिन्न खिलौनों का उपयोग कर सकते हैं। हमें वह व्यक्ति चुनना चाहिए जो उसकी जरूरतों के हिसाब से उपयुक्त हो।

7. खुफिया खिलौने

8. बिल्लियों के लिए catwalks

बिल्लियों हैं उत्कृष्ट पर्वतारोही , तो आपके घर में एक छोटे से catwalk बढ़ते उनके लिए मजाक का स्रोत हो सकता है। इसके अलावा, इन प्रकार के ढांचे नए गोद लेने वाले जानवरों या अन्य जानवरों के परिवारों के लिए आदर्श हैं। बिल्ली catwalk पर मिलेगा शरण लेने और शांत होने के लिए एक जगह . वॉकेवे के अलावा, आप हवा में स्क्रैपर्स और निलंबित बेड का उपयोग करके इसे जोड़ सकते हैं। iexcl- आपकी बिल्ली खुशी के साथ पागल हो जाएगा!

8. बिल्लियों के लिए catwalks

9. एक क्लासिक, स्नैक्स और स्वादिष्ट पुरस्कार

यदि व्यंजन तैयार करना आपकी बात नहीं है, तो आप हमेशा बाजार में बिल्लियों के लिए स्नैक्स खरीदना चुन सकते हैं: कुकीज़, बेकन स्ट्रिप्स, छड़ें, गेंदें ... पेशकश के अलावा एक स्वादिष्ट ऐपेटाइज़र समय-समय पर, इन प्रकार के पुरस्कार आदर्श हैं अगर हम उसे शिक्षित करना चाहते हैं सकारात्मक सुदृढीकरण के माध्यम से। iexcl- अपने पसंदीदा खोजने के लिए कुछ प्राप्त करें!

9. एक क्लासिक, स्नैक्स और स्वादिष्ट पुरस्कार

10. सबसे महत्वपूर्ण उपहार प्यार है

दरअसल, यदि आपके पास कोई भी व्यक्ति आनंद लेने के लिए नहीं है तो आपकी बिल्ली स्वादिष्ट व्यवहार, नए बर्तन और खिलौने देने का कोई फायदा नहीं है। याद रखें कि बिल्लियों सामाजिक जानवर हैं और उन्हें अपनी तरफ से एक आकृति के साथ होना चाहिए परिवार में अच्छे पलों को साझा करें . जो भी आप पेशकश कर सकते हैं उसके अलावा, स्नेह और स्नेह वह उपहार हैं जिन्हें आप क्रिसमस में ही नहीं बल्कि अपने दैनिक जीवन में भी सबसे ज्यादा सराहना करेंगे।

10. सबसे महत्वपूर्ण उपहार प्यार है

उपरोक्त वर्णित सब कुछ के अलावा, बहुत सारे खिलौने और मूल बर्तन हैं जो आपकी बिल्ली को खुश कर सकते हैं और इससे आपको अधिक आरामदायक जीवन प्रदान करने में मदद मिल सकती है। यहां हम आपको छोड़ देते हैं सबसे आम "मूल बातें" , iexcl- वे कभी याद नहीं कर सकते हैं!

  • प्रीमियम भोजन के डिब्बे
  • एक मुलायम बिस्तर
  • फेंकता
  • कुशन
  • खुरचनी
  • ब्रश
  • सैंडबॉक्स
  • खाद्य कटोरा
  • खिलौना माउस
  • भरवां जानवर
  • ऊन गेंदें
  • रैटल के साथ बॉल्स
  • खिलौना मार्ग
  • बिल्लियों के लिए मत्स्य पालन रॉड
  • हार

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बहुत मूल बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहार , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ताक्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
बिल्लियों के लिए क्रिसमस व्यंजनोंबिल्लियों के लिए क्रिसमस व्यंजनों
घुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियोघुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियो
» » बहुत मूल बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहार
© 2022 TonMobis.com