क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता




क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता



वर्ष, क्रिसमस और पालतू जानवरों की सबसे महत्वपूर्ण तिथियों में से एक है हमारे प्रियजनों के लिए एक आदर्श उपहार है। जॉय, प्यार और अच्छे समय कुछ चीजें हैं जिन्हें आप बिना शर्त शर्त दे सकते हैं, जिसका हमेशा स्वागत है।

सेसिलिया प्राडो, क्रियाडोरा पेडिग्री, हमें बताती है कि हम इन छुट्टियों के दौरान कैसे अपना शुभंकर चुन सकते हैं:

क्रिसमस आता है और कई बच्चे अपने पुराने अक्षरों में पालतू जानवर होने की इच्छा रखते हैं। और उपहार के बूढ़े आदमी एक निर्दोष और मानव अनुरोध का विरोध नहीं करेंगे क्योंकि बच्चे और उसके जानवर के बीच स्थापित संचार वयस्क से अनुभव कर सकता है।

सफ़ेद दाढ़ी वाले बूढ़े आदमी कुत्ता सबसे अच्छा बच्चे के व्यक्तित्व और अपने वातावरण के साथ harmonizes कि में बहुत अच्छी तरह से वजन करना होगा क्योंकि अधिक शांतिपूर्ण और गतिहीन जातियों और अधिक सक्रिय, शक्तिशाली और यहां तक ​​कि आक्रामक अन्य। देखभाल पर विचार करने के लिए प्रत्येक दौड़ की आवश्यकता है, प्यार है कि वह आवंटित करेगा और अधिकार अपने गुरु का प्रयोग किया है कि होगा।

पहला सवाल यह है कि परिवार के पास कितना समय और पैसा होगा? उदाहरण के लिए फॉक्स टेरियर को स्नान करने में 10 मिनट लगते हैं, माल्टीज़ या पूडल में एक घंटे से ज्यादा समय लगेगा। दूसरी ओर, भोजन का एक छोटा सा कप एक दिन हम एक चिहुआहुआ और एक सेंट बर्नार्ड दस बड़ी आवश्यकता के लिए है के साथ पर।

पिल्ला का लिंग अस्पष्ट होगा, अगर यह कम उम्र में निर्जलित हो जाता है। विकसित देशों में, परिवारों के लिए बेचे जाने वाले 80% से अधिक पिल्ले 4 महीने से पहले निर्जलित होते हैं, उनके नमूने के लिए कई बीमारियों और दोषों से परहेज करते हैं। लेकिन अगर आप प्रजनन समारोह छोड़ देते हैं, तो आपको यह सब कुछ लेना होगा जो यह लाता है: कुत्तों में ईर्ष्या, व्यवहार में परिवर्तन, झगड़े, क्षेत्रों का निशान, रोग और निश्चित रूप से प्रजनन।

अंत में, के रूप में वर्ष Pascuero अधिकार के साथ अपने हिरन का प्रबंधन करता है, पिल्ला एक "नया झुंड" भी बेहतर दौड़ का सार भूल के बिना कुत्ते के व्यवहार हालत के लिए, नेताओं ने हावी कर सकते हैं, चल रही है बिना महसूस करने की जरूरत तक पहुँच जाता है यह नहीं बदलता है।

उपरोक्त वजन के बाद, उपहार के भगवान शांति से सो सकते हैं। बच्चे को अपने कुत्ते की देखभाल करने, उसे खिलाने, उसकी रक्षा करने और उसे सिखाने की नई ज़िम्मेदारी होगी। वह पहले से ही "पिता" होगा। यह आत्म की भावना का विकास होगा, और अधिक सहानुभूति रवैया और नखरे बच्चे कि एक बड़ा कुत्ता हो जाएगा पीछे वापस हो जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारणएक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
क्रिसमस आ रहा है: कुत्ते के उपहारक्रिसमस आ रहा है: कुत्ते के उपहार
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
एक पालतू जानवर को अपनानाएक पालतू जानवर को अपनाना
क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
» » क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता
© 2022 TonMobis.com