क्रिसमस के लिए लंदन होटल टूटता है

कैवेन्डिश लंदन

कैवेन्डिश लंदन होटल में क्रिसमस और नए साल के लिए एक पैकेज है, जिसमें एक पूर्ण अंग्रेजी नाश्ता के साथ दोनों के लिए कम कीमत आवास शामिल है। कैवेन्डिश होटल लंदन के मध्य भाग में जर्मेन स्ट्रीट पर स्थित एक चार सितारा लक्जरी होटल है। इस क्षेत्र में सिनेमाघरों और रेस्तरां, साथ ही साथ बुटीक और स्टोर शामिल हैं ताकि क्रिसमस की खरीदारी आसान हो सके। पिकैडली के समानांतर, होटल में एक रेस्तरां, बार, लाउंज और एक सुरुचिपूर्ण रेस्तरां है जो अपने पांच समारोह कक्षों में निजी रात्रिभोज भी प्रदान करता है। उपहार प्रमाण पत्र होटल के लिए अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। गैर धूम्रपान होटल में लक्ज़री कमरे हैं जिनमें अटारी स्वीट शामिल हैं। सभी कमरे व्यक्तिगत रूप से सजाए गए हैं।

मील का पत्थर होटल

मीलस्टोन होटल, लंदन, अपने रेस्तरां में क्रिसमस कैरोल गायक, मांस पाई और शराब का पूरा पैकेज प्रदान करता है, जो चार कोर्स क्रिसमस डिनर परोसता है। अगले दोपहर, मेहमानों को पारंपरिक छुट्टी सजावट, उपहार और सांता क्लॉस की उपस्थिति के साथ अपने रेस्तरां में 12:30 से 17:00 तक क्रिसमस का रात्रिभोज प्राप्त होगा। यह विलासिता बुटीक होटल केन्सिंग्टन और चेल्सी जिले में स्थित 1 9वीं शताब्दी की इमारत में स्थित है। केन्सिंगटन गार्डन होटल के सामने हैं, और क्षेत्र कला संग्रहालयों, रेस्तरां और बुटीक प्रदान करता है। रॉयल अल्बर्ट हॉल भी लंदन के इस हिस्से में स्थित है। रेस्तरां में वाइन का विस्तृत चयन है। बार होटल में भी स्थित है, जिसमें 44 कमरे और 12 लक्ज़री स्वीट हैं। सभी कमरों को सजाया गया है और व्यक्तिगत बाथरूम में घर का बना कुकीज़, खनिज पानी, रेफ्रिजेरेटेड फल, मुफ्त समाचार पत्र और मोमबत्तियां जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।


ब्रिटानिया इंटरनेशनल होटल - लंदन


ब्रिटानिया इंटरनेशनल होटल - लंदन में क्रिसमस विशेष के चार और पांच दिन हैं जो हर रात आवास, नाश्ता बुफे, रात्रिभोज और पारंपरिक अंग्रेजी क्रिसमस डिनर के साथ आते हैं। पार्टी टोपी, प्रेट्ज़ेल और आतिशबाजी मनोरंजन के साथ प्रदान की जाती है जिसमें नृत्य शामिल है। 10 या अधिक कमरों की बुकिंग करने वाले मेहमानों के लिए, एक कमरा मुफ़्त है। यह होटल लंदन के तट के तट के किनारे स्थित है और शहर का अद्भुत दृश्य पेश करता है। यह बालकनी के साथ अटारी में सुइट्स सहित 442 कमरों के साथ एक बड़ी स्थापना है। जेनी कैरवे नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना परोसता है। होटल में इतालवी व्यंजन और स्नैक्स और होटल में दो बार पेश करने वाला पिज़्ज़ेरिया भी है। होटल अपने मेहमानों को स्विमिंग पूल, सौना और जिम के साथ एक जिम भी प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
यूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटलयूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटल
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
» » क्रिसमस के लिए लंदन होटल टूटता है
© 2022 TonMobis.com