मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?

मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?

कुत्तों प्रकृति से उत्सुक जानवर हैं, वे घर लाने वाली प्रत्येक चीज की जांच करना पसंद करते हैं। तो, iquest- आप मुझे क्रिसमस के पेड़ को नोटिस करने की उम्मीद कैसे करते हैं? अगर हम रोशनी, सजावट और pee के लिए एक संभावित जगह जोड़ते हैं ...

आपके घर में आने के नतीजे यह हो सकते हैं कि आपका पेड़ पेशाब खत्म हो जाता है और यहां तक ​​कि खटखटाया जाता है, लेकिन एक बड़ी समस्या है: आपका कुत्ता क्रिसमस का पेड़ खाता है.

शायद आप इसे नहीं जानते थे, लेकिन क्रिसमस के पेड़, पत्ते की ओर इशारा करते हुए, पहुंच सकते हैं अपने कुत्ते की आंत को छेदें . अपने विशेषज्ञ को पशु विशेषज्ञ के इस लेख में क्रिसमस के पेड़ खाने से रोकने के लिए जानें:

आप भी रुचि ले सकते हैं: अगर मेरा सांप नहीं खाता तो मुझे क्या करना चाहिए?
सूची

उत्पन्न हो सकती समस्याएं

जैसा कि हमने पहले टिप्पणी की है, यदि आपका कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को खाता है तो उसे जोखिम का सामना करना पड़ता है आंत छिद्रित करें फर की लंबी और तेज पत्तियों में से एक के साथ। हालांकि यह बहुत आम नहीं है, यह हो सकता है।

पेड़ का हिस्सा खाने पर उत्पन्न होने वाली एक और समस्या है जहर का खतरा चूंकि यह एक जहरीले चिपचिपा पदार्थ को गुप्त करता है। इस कारण से, विशेषज्ञ एनीमल आपको कुत्ते के विषाक्तता के सामने प्राथमिक चिकित्सा की याद दिलाता है।




इन स्वास्थ्य समस्याओं के अलावा, एक पेड़ जो ठीक नहीं है और इसके स्थान पर अच्छी तरह से रखा गया है, अगर कुत्ता इसके साथ खेलता है तो जोखिम पैदा कर सकता है। आकार के आधार पर, यदि यह आपके कुत्ते के शीर्ष पर गिर गया तो यह आपको चोट पहुंचा सकता है।

उत्पन्न हो सकती समस्याएं

अपने कुत्ते को क्रिसमस के पेड़ खाने से कैसे रोकें

अपने कुत्ते को क्रिसमस के पेड़ खाने से रोकने के लिए कदम से इस चरण का पालन करें:

  1. हमारे घर के लिए स्पूस के आने से पहले पहला कदम इसे खोलना और इसे हिला देना होगा ढीले पत्ते गिरते हैं . हम उन्हें उठाएंगे और सही ढंग से निपटान करेंगे। नियमित आधार पर और जब वे क्रिसमस के माध्यम से जाते हैं तो हमें ध्यान देना चाहिए कि मंजिल पर कोई शीट समाप्त नहीं होती है।
  2. अगला हम जा रहे हैं ट्रंक की जांच करें पेड़ के यह सुनिश्चित करने के लिए कि चिपचिपा पदार्थ का कोई अवशेष यह गुप्त रहता है। यदि आपको कुछ मिलता है, तो इसे हटाए जाने तक पानी से साफ करें।
  3. तीसरा कदम होगा पेड़ के फूलों को ढकें चूंकि कभी-कभी कीटनाशक जो आपके कुत्ते के लिए जहरीले होते हैं वहां रह सकते हैं। यदि आप इसे कवर न करने का निर्णय लेते हैं, तो पेड़ को पानी से बचने के लिए ताकि आपका कुत्ता वहां पानी न पीने का लुत्फ उठाए।
  4. अंत में आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका कुत्ता इसे खाने के लिए पेड़ तक नहीं पहुंच सके। आप बच्चों या किसी अन्य प्रकार की बाधा के लिए बाड़ का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि सबसे अच्छा विकल्प पेड़ के साथ अकेले छोड़ने से बचाना है।
अपने कुत्ते को क्रिसमस के पेड़ खाने से कैसे रोकें

आपको क्रिसमस को और जानना चाहिए

ExpertoAnimal में हम आपके पालतू जानवरों के कल्याण के बारे में चिंतित हैं, और विशेष रूप से क्रिसमस में आपको कुछ जानकारी और सलाह लेनी चाहिए क्योंकि आपके जानवर को यह नहीं पता है कि यह नशे की लत या पीड़ित हो सकता है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप सूचित रहने के लिए निम्नलिखित लेखों पर जाएं:

  • पालतू जानवरों के लिए खतरनाक क्रिसमस सजावट: यह जानना आवश्यक है कि सजावट हमारे कुत्ते को कैसे नुकसान पहुंचा सकती है और हम उन्हें कैसे पहुंचने से रोक सकते हैं। यह पता लगाने के लिए कि क्या आपके गहने सुरक्षित हैं, इस आलेख पर जाएं।
  • Iquest- मैं क्रिसमस के लिए अपने कुत्ते को क्या दे सकता हूँ? इन छुट्टियों को आपको सबसे अच्छा उपहार देने के लिए 10 विचारों को खोजें, हालांकि याद रखें कि आप जो सबसे अच्छा उपहार दे सकते हैं वह आप हैं।
आपको क्रिसमस को और जानना चाहिए

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें? , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
अपने कुत्ते के लिए खतरे के बिना क्रिसमसअपने कुत्ते के लिए खतरे के बिना क्रिसमस
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचेंमेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें
बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
पालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचायापालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचाया
» » मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
© 2022 TonMobis.com