कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली परजीवी है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली परजीवी है या नहीं

परजीवी से संक्रमित बिल्लियों

एक हजार लक्षण या कोई भी हो सकता है। सबसे आम शामिल हैं उल्टी, दस्त, वजन घटाने या आपके कोट में चमक का नुकसान, जो कि आपके शरीर में घोंसले के परजीवी के प्रकार के अनुसार भिन्न होता है। कभी-कभी यह सुनिश्चित करना मुश्किल होता है कि आपका अनुमानित पशु वह वास्तव में संक्रमित है, भले ही वह एक dildo है, वह वर्मीफ्यूज करने के लिए साल में दो बार उसे ले गया, खासकर जब वह सड़क पर बाहर चला जाता है। Animals.site2.xyz पर हम सलाह देते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली परजीवी है या नहीं।

  • अकेला कीड़े या

कीड़े या solitárías केवल आंतरिक परजीवी सबसे आम डिप्लिडियम में इसका वैज्ञानिक नाम, और इसके लक्षण हो सकते हैं ध्यान न दें हालांकि कभी-कभी वे आमतौर पर बिल्ली के मल में दिखाई देते हैं, क्योंकि वे अपने आंतों के पारगमन में रहते हैं। यदि infestaño गंभीर है, तो वजन घटाने, उल्टी, नग्न या वृद्धि मंदता में जलन हो सकती है।

  • हुकवर्म

    Ancilostomídios (Ancylostoma) रक्त चूसने परजीवी हैं कि वे छोटी आंत में रहते हैं बिल्ली का वे कई डोनोस का कारण बन सकते हैं और यहां तक ​​कि जानवर की मौत का कारण बन सकते हैं गंभीर एनीमिया और कम प्रोटीन.

    Ancilostomímonosacáridos से प्रभावित बिल्लियों वर्तमान सुस्त, काले मल या दस्त, कमजोरी और उल्टी। बहुत गंभीर मामलों में, एनीमिया प्रकट होता है, जो जानवरों के लिए युवा या बुजुर्ग होने का अनुमान लगाया जा सकता है। इसके अलावा, शायद वे मौजूद हैं छोटी त्वचा घाव लार्वा के कारण होता है कुशन पर पैर

  • Ascarídeos

    युवा बिल्लियों में केवल सबसे आम Ascaría, और एक है जटिल डबल: वे उपचार के लिए बहुत प्रतिरोधी हैं, और आसानी से लोगों से संक्रामक हैं . उनके लार्वा गंभीर doenñlas पैदा कर सकता है, तो छोटे niñlas दूषित कर रहे हैं, इसलिए aconselháctico é साल में दो बार पशु चिकित्सक के लिए हमारी estimañón जानवर लेने निश्चित है कि हमारे पशु estimañón परजीवी की साफ है किया जाना है।

    केवल पेट और दस्त के विघटन के एस्केरिया द्वारा संक्रमित बिल्लियों में सबसे आम लक्षण, और कुछ वजन कम कर सकते हैं और सामान्य से अधिक सो सकते हैं। कभी-कभी, हालांकि यह बहुत आम है, परजीवी की मात्रा अधिक है। आंतों को अवरुद्ध करता है

    एलेम पाचन पारगमन को जटिल बनाते हैं, जानवरों को एस्करिमोसोसाकाइडोस से प्रभावित होते हैं खांसी, बुखार और यहां तक ​​कि निमोनिया भी पेश कर सकते हैं, अपने डिवाइस के लिए लार्वा पास करें नदी को सांस लें।

  • coccidiose




    Coccidiaón सख्ती से परजीवी है, लेकिन यह है एक परजीवी protozoan जो मुख्य रूप से बिल्लियों और बिल्लियों को प्रभावित करता है।

    लक्षण आम तौर पर नवजात या कुछ हफ्तों के भीतर जानवरों में होते हैं, और दस्त और पेट दर्द शामिल होते हैं। उन्हें जटिलता है कि बिल्ली एक से पीड़ित है गंभीर निर्जलीकरण जो उसके जीवन को धमकाता है।

  • Giardia

    एक और प्रकार का प्रोटोज़ोन परजीवी जो बिल्लियों और कॉन को प्रभावित करता है और, इस मामले में, यह आमतौर पर लक्षण दिखाता है . किसी भी मामले में, यह बहुत ही छोटी बिल्लियों में मल में दस्त और रक्त का कारण बन सकता है जो अन्य परजीवी के संक्रमण से कमजोर हो जाते हैं।

  • वर्मीफुगाओ डे गैटोस

    अगर आपकी बिल्ली परजीवी या निवारक उपाय के रूप में है, तो आपको कर्कश पर जाना होगा और इन छोटे दुश्मनों को मारना होगा। इसके लिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं अपनी बिल्ली में vermifugañon कैसे बनाने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली परजीवी है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैंमेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैं
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए वर्म्स 7 निश्चित समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए वर्म्स 7 निश्चित समाधान
    पुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चापुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा
    अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें
    मैं बिल्लियों में था - लक्षण, संक्रम और उपचारमैं बिल्लियों में था - लक्षण, संक्रम और उपचार
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिएमुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में टॉक्सोप्लाज्मोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में टॉक्सोप्लाज्मोसिस है या नहीं
    मेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़ेमेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़े
    कुत्तों में आंतों परजीवीकुत्तों में आंतों परजीवी
    बिल्लियों में आंतों परजीवी के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में आंतों परजीवी के लिए घरेलू उपचार
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली परजीवी है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com