कुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

कुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

वह अपनी बिल्ली पर पहुंचा जिसमें नदियों हैं कुपोषण की समस्याएं उसे उसे अपना वज़न और साओ ठीक करने में मदद करनी होगी। सूड एक पालतू जानवर की स्थिति में आहार सबसे प्रभावशाली तत्व है। वह भूख लगी, वह त्वचा के बनावट में झुकाव से, किलोगों को खो गया होगा, मिंक में और उसके पास एक कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली होगी और ये केवल कुछ समस्याएं हैं जिनसे वह पीड़ित हो सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम você पर गिनने जा रहे हैं कुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए.

जब एक बिल्ली घातकता से पीड़ित है, भोजन की कमी के परिणामस्वरूप यह कई परिणामों का सामना कर सकता है। आंख की समस्याएं, त्वचा की समस्याएं, हल्के वजन, छाती की समस्याएं, केवल कुछ समस्याएं जो कुपोषित बिल्ली का सामना कर सकती हैं। जब आप खाते हैं तो आपको विशेष देखभाल करनी होगी कुछ गैलन के साथ एक विशिष्ट बिल्ली फ़ीड और सावधानी के साथ अपने भोजन और उनकी जड़ें चुनने के लिए ताकि वे उन खाद्य पदार्थों में उपयोग कर सकें जो वे उपभोग करते हैं। आपकी बिल्ली को ठीक करने में मदद करने के लिए आपको सतर्क और धीरज रखना चाहिए।

  • यह सिफारिश की जाती है कि बिल्ली और एक कंबल में लपेटो इसे गर्मी देने के लिए और इसे काटने या खरोंच से रोकने के लिए - यह आपको सुरक्षित और ध्वनि महसूस करने का एक तरीका भी होगा। मुझे लगता है कि इस बिल्ली को दुर्व्यवहार, त्याग का सामना करना पड़ सकता है या हो सकता है कि वह अपने ब्रानोस तक पहुंचने से पहले सड़क पर खराब जीवन हो। उस कंबल से घिरे होने से आपकी बिल्ली को शरीर के तापमान को सामान्य रूप से रखने में मदद मिलेगी, इसलिए इसे एडोना के लिए ड्राफ्ट से मुक्त क्षेत्र या अत्यधिक गर्मी में लाने का प्रयास करें।

  • एक बार जब आप बिल्ली को शांत और गर्म हो जाएंगे, तो आप थोड़ा सा खाने के लिए खा सकते हैं यह रानो úmedida . यह खाना खाने वाला सबसे भूख और आसान होगा, सबसे अधिक अनुशंसित आहार का पालन करना है प्रेसीनोनल पशु चिकित्सा सभी जरूरतों या पोषण संबंधी आवश्यकताओं को कवर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस प्रकार का भोजन आपकी बिल्ली में दूर चमत्कार और आप देखेंगे कि यह कैसे ठीक हो जाता है। सबसे उचित भोजन देने के लिए, आप अपने सामान्य स्वास्थ्य स्थिति का आकलन करने के लिए एक विधिवत समीक्षा करने के लिए उस समय सलाह के लिए पशु चिकित्सक से सलाह ले सकते हैं।

    कुपोषित बिल्ली को खिलाने के लिए, आपको देखना चाहिए उच्च प्रोटीन सामग्री वाले खाद्य पदार्थ पशु मूल के, और आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि गेहूं और मकई जैसे कार्बोहाइड्रेट मुख्य तत्वों में से हैं। चयनित भोजन को आपकी आयु को भी ध्यान में रखना चाहिए और यदि चिकित्सा अध्ययन के बाद आपको स्वास्थ्य समस्या का निदान किया गया है। यदि आप चाहें, तो आप बिल्लियों के लिए घर का बना सॉकर चुन सकते हैं।




  • को एक कुपोषित बिल्ली फ़ीड शांति और शांतता के माहौल को बनाए रखना महत्वपूर्ण है जो इंजेक्शन का पक्ष लेता है। तनाव इन स्थितियों का दुश्मन है, यही कारण है कि उनकी चिंता को कम करना, शांति से भरा माहौल बनाना संभव है। फिर, आपके पास खाने के लिए सीमित मात्रा में भोजन हो सकता है, क्योंकि आपको जल्दी से और बड़ी मात्रा में बिल्ली खाने से बचना चाहिए, क्योंकि इससे आपको बीमार हो सकता है। यह पेशकश करनी चाहिए लगातार और छोटे ताकि धीरे-धीरे वजन बढ़ाना संभव हो।

    यदि आप यह इंगित करना चाहते हैं कि आप अपने आप क्या खाते हैं, तो आप भोजन की खुराक का उपयोग कर सकते हैं। कैलोरी के उच्च प्रतिशत वाले गेई हैं जो भूख को उत्तेजित करने में मदद कर सकते हैं। आपको खिलाने का एक और तरीका है पानी के साथ अपने बनावट को कम करके, या विशेष रूप से अपनी बिल्ली के लिए बनाए गए थोड़ा नमक के साथ कुछ मांस शोरबा के साथ पतला सिरिंज के साथ भोजन देना।

  • हालांकि आप इन युक्तियों का पालन कर सकते हैं, आपको चाहिए पशुचिकित्सा के पास जाओ इसी प्रकार, अपनी बिल्ली को सऊदे की स्थिति जानने के लिए और उसके लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसे जान लें। इस प्रकार, वह भूख की सीमा और उसके परिणामों के बारे में भी जानता था। घातकता की गंभीरता और बिल्ली की भूख लगी समय की अवधि के आधार पर, यह दिल, गुर्दे और यकृत की समस्याओं से ग्रस्त हो सकती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुपोषित कुत्ते की देखभाल और भोजनएक कुपोषित कुत्ते की देखभाल और भोजन
    भटक बिल्ली खाती है लेकिन बहुत कुपोषित हैभटक बिल्ली खाती है लेकिन बहुत कुपोषित है
    किसी अन्य बिल्ली को अपनाने के लाभ या समस्याएंकिसी अन्य बिल्ली को अपनाने के लाभ या समस्याएं
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    कुपोषित बिल्लियों के लिए विटामिनकुपोषित बिल्लियों के लिए विटामिन
    कुपोषित बिल्ली वसा कैसे बनाते हैंकुपोषित बिल्ली वसा कैसे बनाते हैं
    मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?
    वयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाएवयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    हमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करेंहमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करें
    मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    » » कुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com