वयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

वयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

एक की खाद्य जरूरतों वयस्क बिल्ली वे कुत्ते के रिश्ते में भिन्न होते हैं। एक बिल्ली 12 महीनों के साथ वयस्कता तक पहुंच जाती है, हालांकि वे जल्द ही यौन परिपक्वता तक पहुंच सकते हैं। जब एक बिल्ली वयस्कता तक पहुंच जाती है, तो यह संभव है कि इसका कम सक्रिय व्यवहार हो। एस्टोन हमेशा होता है। हमारी बिल्ली के लिए मजबूत और क्रूर रहने के लिए, हमें जरूरी है उसे एक भोजन दें जो उसे आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करता है प्रोटीन, विटामिन, खनिज, वसा और कार्बोहाइड्रेट के रूप में। इसके अलावा, हमें निश्चित होना चाहिए कि हमारी बिल्ली के पास हमेशा सीमित संख्या में पर्याप्त संख्या है। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं वयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाए.

हमें चाहिए हमारी बिल्ली के क्रोध पर विचार करें , साथ ही यह पता लगाने के लिए कि यह सक्रिय या शांत है या नहीं। यह सीधे उस प्रकार के भोजन से हस्तक्षेप करता है जिसे हम आपको देने जा रहे हैं। अगर यह एक है सक्रिय बिल्ली , brincalhón और यह आंदोलन में आदत रहेगी, सबसे अच्छा opà ± o एक फीड ए ± oel वसा में सबसे अमीर देने के लिए है। इसके विपरीत, यह आमतौर पर एक है बिल्ली शांत वज़न कम करने के लिए सबसे अच्छा अनुकूल आहार जो वसा में कम होता है। वैसे ही, एक बिल्ली पिल्ला, नसबंदी या बिल्ली grála जीवन आपके पास एक अलग बिजली की आपूर्ति होनी चाहिए, जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है।

  • कुछ बिल्लियों की तरह नमकीन भोजन जबकि दूसरों के लिए और उदासीन, खाने के लिए सूखा कोई समस्या नहीं आप दोनों को यह पता लगाने की कोशिश कर सकते हैं कि खाने के दौरान सबसे अच्छा जवाब देता है। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि भोजन भोजन में नामित पौष्टिक तत्व प्रदान करता है, चाहे वह गीला या सूखा भोजन हो। हमें यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि शुष्क भोजन पैक होने से अधिक लंबा खड़ा हो सकता है, इसलिए यदि हमारी बिल्ली पूरी मात्रा में एक ही बार खाती है, तो सूखा लंबे समय तक अच्छी स्थिति में बचाया जाएगा। देने की कोशिश करो कमरे के तापमान पर भोजन और बहुत ठंड या गर्म भोजन की सेवा से बचें।

  • कुछ लोग क्या सोच सकते हैं इसके विपरीत, बिल्लियों पूरी तरह से मांसाहारी हैं . सब्जी उत्पादों में जोड़े गए फ़ीड वाली एक बिल्ली अंधेरे और अन्य समस्याओं जैसे विभिन्न डिनो विकसित कर सकती है जो मृत्यु का कारण बन सकती हैं। और इसलिए हमें मांस या मछली के साथ हमारी बिल्ली को खिलाना चाहिए।

  • बिल्लियों के बारे में एक और झूठी मिथक है कि वे दूध से प्यार करते हैं यह सिद्ध किया जाता है कि स्तनपान के चरण खत्म हो जाने के बाद, बिल्लियों लैक्टोज को ग्लूकोज में बदलकर प्रतिक्रियाशील एंजाइम को धीरे-धीरे खो देते हैं, जिसे लेक्टिन कहा जाता है। और इसलिए हमारी बिल्ली को विशेष रूप से पानी पीना चाहिए.




  • कुछ लोगों को अपनी बिल्ली के लिए खाना है। छोटे से अपने सौ के लिए पूर्वाग्रहपूर्ण राय हो सकती है, क्योंकि यह मांस या सब्जियों का अवशेष हो सकता है। हमें ध्यान रखना चाहिए कि हमारी बिल्ली एक संतुलित आहार का पालन करना चाहिए उसे हर दिन भोजन की एक ही मात्रा देनी चाहिए, और यदि संभव हो, तो एक ही समय में। अगर हमारी बिल्ली बचे हुए खाने को खाती है, अधिक वजन विकसित कर सकते हैं , एलिया एम है उन्हें पसंद होने वाले खाद्य पदार्थों की वजह से समस्याएं.

  • एक वयस्क बिल्ली आमतौर पर खाती है दिन में दो बार प्रत्येक भोजन में सही राशि के साथ। ऐसे लोग हैं जो चुनते हैं कटोरे में खाना छोड़ दें Manhó एन से ताकि बिल्ली खाने के लिए फैसला करता है। यह ओपॉन उन मामलों में सच हो सकता है जहां बिल्ली खाने पर चिंता होती है। अगर, अनुबंध से, हम देखते हैं कि हमारी बिल्ली एक बार और जल्दी से सब कुछ खाती है, यह बेहतर होगा अधिक बार कम भोजन दें यह देखते हुए कि हम जो खाना देते हैं वह वही है जैसे हमने इसे दो बार किया था। यह महत्वपूर्ण है जानें कि अपनी बिल्ली को कैसे शिक्षित किया जाए दोनों अपनी शक्ति और अन्य पहलुओं में।

  • एक पशुचिकित्सा आपकी उम्र के फीडर को समायोजित करने में आपकी मदद कर सकता है, इसकी उम्र, राइया और वजन, साथ ही संभावित मादाओं के अनुसार आप पीड़ित हो सकते हैं। इसलिए, यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपकी बिल्ली सही राशि खाती है, पशु विशेषज्ञ की तलाश में संकोच न करें यह जानने के लिए कि कैसे अपनी वयस्क बिल्ली को खिलाना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं वयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    5 दिन पहले Gato criollo con el estgiіmago5 दिन पहले Gato criollo con el estgiіmago
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    बिल्लियों में गर्भावस्थाबिल्लियों में गर्भावस्था
    वयस्क बिल्लियों के लिए भोजनवयस्क बिल्लियों के लिए भोजन
    मेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता हैमेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता है
    रूसी नीली बिल्ली कैसी हैरूसी नीली बिल्ली कैसी है
    मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?
    बिल्लियों मछली खा सकते हैं?बिल्लियों मछली खा सकते हैं?
    क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
    » » वयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com