मेरी बिल्ली के भोजन का चयन कैसे करें

मेरी बिल्ली के भोजन का चयन कैसे करें

बिल्लियों

वे सम्मान के उत्कृष्ट जानवर हैं: स्वतंत्र, जिज्ञासु और निविदा, वे जानवर हैं, उन्हें किसी अन्य की तरह, सौदावेस होने की कई परवाह की आवश्यकता है। और विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है इसकी शक्ति एन . लेकिन बिल्ली के आदर्श भोजन को चुनने के लिए हमें क्या विचार करना चाहिए? Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं बिल्ली खाना कैसे चुनें और इस प्रकार पोषक तत्वों की गारंटी देते हैं और अपने पालतू जानवरों को सौंप देते हैं।

  • उसे अपने भोजन के साथ खिलाने के बारे में भूल जाओ

एक पहलू जो उस समय महत्वपूर्ण है अपनी बिल्ली का खाना चुनें , और यह कि इन जानवरों को, वैसे भी, वैसे ही खाना चाहिए जैसा आप करते हैं। आपको अपनी बिल्ली को न तो बचाओ, न ही खाना जो आम तौर पर खाएगा, क्योंकि वे जानवर के लिए उपयुक्त हैं, पोषक तत्व और विटामिन आपको चाहिए, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी बिल्ली के लिए जहरीला हो सकता है।

  • सामग्री के लिए चौकस

    ऐसे तत्व हैं जो एक में मौजूद होना चाहिए बिल्लियों के लिए रॉक वे आपके पालतू जानवर के सौहार्द को नुकसान पहुंचा सकते हैं। जब बिल्ली के भोजन को चुनने की बात आती है, तो उन घटकों पर बारीकी से नजर डालें जो गिनती करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि:

  • ओएन में एथॉक्सीक्विन, बीएचए और बीएचटी जैसे संरक्षक शामिल हैं क्योंकि वे बिल्ली के लिए कैंसर पैदा कर सकते हैं;
  • अनाज का प्रतिशत जिसके साथ भोजन तैयार किया गया था, बहुत अधिक है, क्योंकि इसका मतलब है कि भोजन उच्च गुणवत्ता का है;
  • वरीयता से, अवयवों की सूची में उस जानवर की पहचान करें जिसमें से इसे खरीदा गया था और जिसके साथ जड़ बनाया गया था। यह मांस या मछली के रूप में "पशु उत्पत्ति" जैसा ही है। जितना अधिक अनुमान है, उतना ही सुरक्षित होगा जब आप अपनी बिल्ली को एक अच्छा खाना दे रहे हों;
  • मांस या मछली आपकी बिल्ली के भोजन, अनाज, आटा या अन्य यौगिकों का मुख्य अवयव होना चाहिए;
  • वसा को भी अच्छी तरह से पहचाना जाना चाहिए, यह दर्शाता है कि कौन सा जानवर बनाम है। इसी तरह, जड़ों से बचें जिनमें पशु डेरिवेटिव होते हैं क्योंकि वे बिल्ली के लिए उपयुक्त प्रोटीन होते हैं।
  • बिल्ली के राशन की आर्द्रता

    हम जानते हैं कि बिल्लियों को पानी पीने के लिए बहुत अच्छे दोस्त हैं कि बहुत कम समय में महत्वपूर्ण गुर्दे की समस्याएं पैदा हो सकती हैं। यह सब हमारे बिल्ली को खाने के प्रकार के कारण है। Rañón कि हम आम तौर पर केवल 8% आर्द्रता के साथ मध्य में अधिग्रहण करते हैं, जो बनाता है बिल्ली पानी के इंजेक्शन द्वारा द्रव की इस कमी के लिए क्षतिपूर्ति करनी चाहिए। समस्या यह है कि यह जानवर एक महान पानी पीने वाला है।

    इस मामले में यह बहुत महत्वपूर्ण है कि बिल्ली के लिए चुना गया भोजन है संभव मोबाइल उपाय . संरक्षित भोजन इस पहलू में एक महान सहयोगी है, लेकिन यह भी सच है कि यह अधिक महंगा है। इस कारण से, आपकी बिल्ली के लिए एक गुणवत्ता गोली प्राप्त करने की सिफारिश की जा सकती है, जिसमें जितना संभव हो उतना तरल होता है, और भोजन को गीला करने के लिए सेवा करते समय थोड़ा पानी डालता है। बिल्ली के उपयोग के बाद, आप देखेंगे कि पानी को पीने के लिए उसे कम आवश्यकता होगी और यह अधिक सौहार्दपूर्ण होगा।

  • आपकी जरूरतों के अनुसार विचार




    उपरोक्त सभी विचारों का विश्लेषण आपकी बिल्ली के भोजन को चुनने के समय किया जाना चाहिए। लेकिन यह सब, अपने पालतू जानवर की उम्र और स्थिति को अपना खाना चुनने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, यह अनुशंसा की जाती है:

  • कि वह अपनी बिल्ली की उम्र के लिए संकेत दिया गया भोजन प्राप्त करता है। वयस्क बिल्लियों की तुलना में छोटी बिल्लियों की पोषण संबंधी ज़रूरतें होती हैं, यही कारण है कि हम इस नमूने पर ध्यान देते हैं;
  • अगर आपकी बिल्ली को निर्जलित कर दिया गया था, तो आपको मोटापे का सामना करना पड़ेगा, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि जानवर में गुर्दे की समस्याओं से बचने के लिए रूट में वसा का बहुत कम प्रतिशत और बहुत तरल हो;
  • सभी मामलों में, डिब्बाबंद भोजन के साथ राशन को बदलने की सिफारिश की जाती है, इस तरह बिल्ली हाइड्रेटेड रहेगी।
  • सबकुछ कीमत का मामला नहीं है

    जैसा कि आप देखेंगे कि इस सब स्पष्टीकरण के बाद, के लिए अपनी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा खाना चुनें गिनती और पौष्टिक तालिका के साथ-साथ हम अपने भोजन के साथ खाने वाले सामग्रियों को विस्तार से मूल्यांकन करना और मूल्यांकन करना महत्वपूर्ण है। उच्चतम प्रीनेल हमेशा सर्वोत्तम भोजन के साथ मेल नहीं खाता है, इसलिए यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह सबसे सौदावी विकल्पों में से एक है ताकि हमारी बिल्ली का बच्चा सौहार्दपूर्ण और खुश रहे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के भोजन का चयन कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
    मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?
    मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
    मेरी बिल्ली के लिए सबसे अच्छी फ़ीड कैसे चुनें?मेरी बिल्ली के लिए सबसे अच्छी फ़ीड कैसे चुनें?
    बिल्लियों मछली खा सकते हैं?बिल्लियों मछली खा सकते हैं?
    बिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?
    बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचेंबिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
    एक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाएएक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    » » मेरी बिल्ली के भोजन का चयन कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com