मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

हमारे जानवरों के पालतू जानवरों की भोजन उनके लिए एक आवश्यक बिंदु है: यह उन्हें बनाए रखने की अनुमति देता है ऊर्जावान और चौकस पूरे दिन और सहयोगी जो कुछ महत्वपूर्ण डॉननलस से बचने के लिए रहस्य होंगे। और फेलिन के मामले में, आपको विशेष ध्यान देना होगा atenñón और अन्य पहलुओं के बीच अपनी आयु, शारीरिक और यौन गतिविधि को ध्यान में रखें, इसलिए animales.sitio2.xyz में हमने você, खोज करने के लिए एक विशेष लेख तैयार किया है अपनी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए सरल चरणों में।

तुम कभी नहीं आपको अपनी बिल्ली को उस भोजन के साथ खिलाना चाहिए जिसे आप अवशेषों के साथ भी जाने के लिए तैयार करते हैं। इन जानवरों को ध्यान, देखभाल और उनके पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार एक संतुलित आहार खाने की जरूरत है।

  • अगर आपकी बिल्ली है मैं पैदा हुआ था लेकिन उसके पास एक मोन है और उसे बहुत ही खास तरीके से खिलाया जाना चाहिए, यह पता लगाएं कि इसे यहां कैसे किया जाए।

  • अपनी बिल्ली को खिलाने के लिए, इसे अपनी उम्र के लिए ध्यान में रखें और इसी तरह के वाणिज्यिक भोजन को खरीदें - इसमें जानवरों के जीवन के प्रत्येक चरण में आवश्यक सभी पोषक तत्व और विटामिन शामिल हैं।

  • एक वयस्क बिल्ली दिन में एक या दो बार खाती है, लेकिन आप एनोन को नियंत्रित करना चाहिए क्योंकि जानवर अधिक मोटापे से ग्रस्त हो सकता है। यह बिंदु विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जो कि बढ़ी हुई बिल्लियों के मामले में महत्वपूर्ण है जिसमें वजन बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण टेंडेशिया है।

  • एक धारणा है कि दूध की तरह बिल्लियों और यह सच है, लेकिन आप इस पेय को हर दिन क्यों दे सकते हैं क्योंकि कुछ फेलिनियन दूध को अच्छी तरह से संभालते हैं? इसे आज़माएं और यदि आपकी बिल्ली इसे थोड़ा सा पसंद करती है सप्ताह में एक बार

  • मछली के लिए भी यही है: "बिल्लियों को यह खाना पसंद है, 2 + 2 = 4 मैं आपको टूना का एक बर्तन देने जा रहा हूं।" पर! यह हो सकता है बहुत हानिकारक उसे सौंपने के लिए, यदि आप उसे ट्यूना देना चाहते हैं तो फेलिन के लिए डिब्बाबंद विशेष खरीदते हैं, कभी भी मानव उपभोग में से एक को न दें।




  • यह पालतू भी बहुत प्यारा है और जैसे ही आप कुछ तैयार कर रहे हैं, वे रसोईघर के चारों ओर घूमते हैं ताकि वे यह देख सकें कि उन्हें इनाम मिलता है या नहीं। इससे बचें, खासतौर पर एनासर्स, चॉकलेट और एम्बेबिडोस के मामले में जो जानवरों के लिए खतरनाक हैं।

  • यह भी महत्वपूर्ण है उनके आहार में भिन्नता है खैर, वे टायर करते हैं। स्वाद को बदलने के भोजन को बदलें, लेकिन अचानक केंद्र, सूखे भोजन का प्रयास करें, फिर कैनिंग के लिए पास करें। उसे दे दो, विविधता और मैं उसे खुश रखूंगा।

  • भोजन के एलेम, रोजाना पानी को बदलना याद रखें ताकि यह हमेशा साफ और ताजा हो।

  • आखिरकार, यदि आप यह सुनिश्चित करने के लिए पशु चिकित्सक से मिलने की योजना बना रहे हैं कि सबकुछ उसके साथ ठीक है। अपनी बिजली आपूर्ति के संबंध में किसी भी संदेह के मामले में, हमेशा एक विशेषज्ञ से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    एक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजनएक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजन
    मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कुत्तों और बिल्लियों लोग नहीं हैंकुत्तों और बिल्लियों लोग नहीं हैं
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?
    कुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाएकुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    » » मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com