बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है

बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है

यह साथ coexists एक बिल्ली

जिन्होंने यह सुनिश्चित करने का फैसला किया कि आप यौन व्यवहारों पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं उत्साह का समय . इन नाज़ुक दिनों में आपकी बिल्ली के साथ रहने में सक्षम होने के लिए आपकी बिल्ली परिपक्व परिपक्वता तक पहुंचने के पल से इन व्यवहारों को जानना और समझना महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, यदि आप अपनी बिल्ली को निर्जलित करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको पहले गर्मी से गुजरना होगा, इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम आपको बताते हैं बिल्लियों का उत्साह कैसा है.

  • जब

बिल्लियों की उम्र दो साल के बीच बिल्लियों के मामले में आठ में खाया गया, और बिल्लियों के मामले में दो एट से सात तक पुन: उत्पन्न करने के लिए। साल का वह समय जो अधिकांश बिल्लियों वसंत में पुन: पेश करना पसंद करते हैं, लेकिन यह पूरे वर्ष दौर में किया जाता है। की अवधि वे एक राया से दूसरे में भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, वर्ष के दौरान एक सियामी बिल्ली में चार अवधि की गर्मी हो सकती है, जबकि अन्य जानवर एक से दूसरे तक जाते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि एक बिल्ली दस महीने की उम्र में प्राप्त होने से पहले पकड़ लेती है, क्योंकि यह अभी भी पर्याप्त परिपक्व नहीं होगी।

  • घरेलू बिल्लियों और खेत की लड़कियों

    घरेलू लड़कियों एक अपार्टमेंट में या घर में रहना, वे साल के किसी भी समय पुन: पेश कर सकते हैं बिल्लियों जो खेतों में रहते हैं या अंदर रहते हैं अर्द्ध स्वतंत्रता वे मानक के मानक या सबसे आम (जैसे जंगली बिल्लियों के साथ होता है) का पालन करते हैं। इसलिए, खेत की लड़कियों ने वसंत की शुरुआत में एक कूड़े खाए और दूसरे गर्मियों में या।

    घरेलू बिल्लियों और खेत की लड़कियों
  • गर्मी की अवधि

    में अवधि सीओओ वे प्रतिष्ठित हैं तीन चरण :

  • पहला . इस चरण के दौरान, बिल्ली के प्रजनन अंगों में बग होती है, जो संभोग, निषेचन और गर्भावस्था के लिए तैयार होती है। वह बेचैन है, स्नेही है जब हम उसे सहारा देते हैं और उसके भेड़िये में थोड़ा बदलाव प्रस्तुत करते हैं।
  • सीओओ . उसने दिन खाए जाने के लगभग पांच दिन खाए। इस अवधि में बिल्ली ग्रहण करने के लिए ग्रहणशील, तैयार और तैयार है। इस चरण में सीओन दोस्त क्रोओ में रोता है, moans, twists और rubs। नर की तलाश में घर छोड़ने की कोशिश करो। वर्ष के सबसे गहन क्षण में, बिल्ली तीव्र चिल्लाती है और उसके गर्भपात अधिक हिंसक होते हैं। यदि आप लड़की के पीछे सहवास करेंगे तो साथी के लिए एस पॉजिएन को अपनाएंगे।
  • कब युक्त . इस चरण में, बिल्ली आराम करती है और प्रजनन प्रणाली भी आराम पर होती है।
  • बिल्ली

    नर के मामले में, यह साथी हो सकता है साल के किसी भी समय जब तक वह अपनी यौन परिपक्वता तक पहुंच गया है। बिल्ली गर्मी के चक्रों का पालन करती है, क्योंकि यह महिलाओं के साथ होती है।

    बिल्ली
  • आकर्षण

    बिल्ली के लिए बिल्ली को आकर्षित किया जाता है अनोखी गंध कॉल यह मुद्दा है। गर्मी में बिल्ली की गंध और कॉल कई किलोमीटर की दूरी के पुरुष द्वारा पहचाना जा सकता है। बिल्ली बिल्ली की खोज में जाएगी और इसकी बैठक में बिल्ली पॉजिएन को अपनाएगी जो नर के उत्साह को खिलाती है और जितनी जल्दी हो सके मिलना चाहती है।




    जब मनुष्य द्वारा संभोग तैयार किया जाता है, तो दोनों जानवर इस पल के लिए तैयार होते हैं। संभोग के समय कई दिनों के लिए बार द्वारा विभाजित विभाजक विभाजित करना। इस तरह, एक दूसरे के लिए habituam।

  • संभोग

    के पल में युक्त नर बिल्ली जानता है कि जब महिला एक समान चरित्र को गोद लेती है तो मादा तैयार होती है, प्रशंसकों को पीछे की तरफ और पूंछ के साथ वापस बंधे प्रशंसकों के साथ बंधे होते हैं। संभोग होने के लिए, बिल्ली बिल्ली को ढकती है, जब बिल्ली बिल्ली को घुमाती है तो आपदा होती है और समाप्त होती है, जो अलग होने पर होगी।

  • याद

    याद रखें कि अगर आपको इसके बारे में कोई संदेह है आपकी बिल्ली या बिल्ली का या castrá, ओन और क्योंकि आप होना चाहते हैं, सबसे उपयुक्त ओपोन की सलाह के लिए पशु चिकित्सक से परामर्श करने में संकोच नहीं करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली के उत्साही मौसम कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
    मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    हमारी बिल्लियों की बुढ़ापेहमारी बिल्लियों की बुढ़ापे
    बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
    बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचेंबिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
    बिल्लियों की मानव आयु की गणना कैसे करें?बिल्लियों की मानव आयु की गणना कैसे करें?
    » » बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है
    © 2022 TonMobis.com