एक पक्षी फीडर कैसे भरें

एक पक्षी फीडर कैसे भरें

यह है Pássaros कैनरीओस, पैराकेट्स या अन्य जैसे घर पर, और उन्हें कुछ दिनों तक छोड़ना है क्योंकि वे यात्रा करेंगे? आपके पास कुछ होना चाहिए पीने के फव्वारे पानी को अच्छी स्थिति में रखें और इसे लंबे समय तक रखें, मैंने इसे वापस घर से बांध दिया है। इस कारण से, हम आपको यह दिखाते हैं पीने के फव्वारे का प्रकार você इस्तेमाल किया जा सकता है और मैं पानी से कैसे भरूँगा.

यह एक पैसारोस ड्रिंकर विभिन्न आकारों में पाया जा सकता है, इसलिए, पिंजारोस की संख्या के मुताबिक पिंजरे में क्या होता है, यह एक बड़ा या छोटा होता है। पानी को आटा के अंदर एक हफ्ते से अधिक होना चाहिए, क्योंकि छोटे शैवाल बनाए जाते हैं और यह अपने पैसारोस के लिए अच्छा है। स्प्रे को भरने के लिए खाएं, कंटेनर के आधार को अलग करें जो टेस्ट ट्यूब या ग्लास की तरह दिखता है।

  • इसके बाद, छवि में दिखाए गए अनुसार, पूरी तरह से भरे पानी के साथ गिलास भरें।

  • पानी से भरा गिलास कवर करें शराब का आधार . यह हो सकता है कि ढक्कन पहले से पहले पानी से शैवाल के साथ थोड़ा गंदा है - यदि यह मामला है, तो पानी के साथ आधार धोएं और किसी भी गंदगी को हटाने के लिए रगड़ें।




  • अब, जीभ नीचे पानी गिरने के लिए जहां पैसारोस पीते हैं, इस जीभ में हाथ की दिशा में स्प्रे को बारी करें। इस तरह, जब मोड़ते हैं, तो जीभ हमेशा सामना करेगी ताकि कप में पानी निकल जाए।

  • अपने पैसारोस के पिंजरे के ग्रिल के बीच स्प्रे लगाने के लिए जरूरी नहीं है और तैयार जए में इसके पैसारोस का खट्टा भरा हुआ है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पक्षी फीडर कैसे भरें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • आपको चाहिए
    • बर्ड पीने का फव्वारा
    • पानी
    युक्तियाँ
    यदि पीने के फव्वारे शैवाल के साथ बहुत गंदे हैं, तो शैवाल को हटाने के लिए कुछ स्वच्छ पानी को पानी से रखें (ताकि पक्षियों को ब्लीच के साथ इस पानी तक पहुंच न हो)। बहुत सारे पानी के साथ सफाई के बाद और आप उपयोग जारी रख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पैराकेट के पिंजरे को कैसे साफ करेंपैराकेट के पिंजरे को कैसे साफ करें
    मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैंमेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं
    एक फिंच की देखभाल कैसे करेंएक फिंच की देखभाल कैसे करें
    बीएम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करेंबीएम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसेएक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे
    मेरे कछुए को कैसे साफ करेंमेरे कछुए को कैसे साफ करें
    जूते कैसे फैलाओजूते कैसे फैलाओ
    पक्षी पिंजरे को कैसे साफ करेंपक्षी पिंजरे को कैसे साफ करें
    मेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनेंमेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनें
    » » एक पक्षी फीडर कैसे भरें
    © 2022 TonMobis.com