बिल्ली का बच्चा हरपीस का इलाज कैसे करें

बिल्ली का बच्चा हरपीस का इलाज कैसे करें

आपकी बिल्ली के साथ है बिल्ली का बच्चा हरपीज ? फिर हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस लेख को पढ़ना जारी रखें। एक संक्रामक श्वसन पथ का हर्पीवीरस, या एफएचवी -1, जो आमतौर पर फेलीन कैलिसीवायरस से जुड़ा होता है, दोनों फ्लेलाइन इन्फ्लूएंजा के लिए ज़िम्मेदार होते हैं। हर्पस आमतौर पर उपचार के बाद निष्क्रिय रहता है और कई बिल्लियों को अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए वाहक बनना पड़ता है। यही कारण है कि इस डोनिया के इलाज को समझने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है। Animales.sitio2.xyz में हम você पर गिनने जा रहे हैं बिल्ली का बच्चा हरपीस का इलाज कैसे करें.

हर्पी संक्रमण अधिक या कम गंभीरता के नैदानिक ​​लक्षणों का कारण बनता है जो आपकी बिल्ली की मौत का कारण बन सकता है। आमतौर पर इस वायरस को अनुबंधित करने वाली बिल्लियों की अधिकांश कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाता है उपचार के कई हफ्तों के बाद, पोरम, कुछ मामलों में, हर्पीसवीरस के कुछ अनुक्रम हो सकते हैं, उदाहरण के लिए, राइनाइटिस की एक शर्त।

यदि यह आपकी बिल्ली का बच्चा है, तो नाक जो कालक्रम और लगातार छींकने वाली सूख जाती है। ऊतकों को प्रभावित करने वाले अंतर्निहित जीवाणु संक्रमण संयुग्मशोथ, ब्रोंकाइटिस और साइनसिसिटिस का कारण बन सकते हैं। एंटीबायोटिक उपचार के साथ, ये लक्षण आमतौर पर अस्थायी रूप से सुधार करते हैं।

इस लेख में, हमने आपको केवल बिल्ली के हरपीज के लक्षणों के बारे में बताया।

  • यदि आपकी बिल्ली का निदान किया गया है, तो उपचार का उद्देश्य लक्षणों में सुधार करना और आगे की जटिलता को रोकना है। अपनी बिल्ली के दादों को ठीक करने के लिए एंटीबायोटिक्स ले लो नाक के स्राव को कम करने के लिए दवाओं के अलावा माध्यमिक संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए, जो बिना किसी समस्या के बिल्ली को सांस लेने में मदद करता है।

    जब एक बिल्ली में फ्लेन फ्लू होता है तो उसे आमतौर पर खाने की समस्या होती है, यही कारण है कि इसे गर्म भोजन और बहुत स्वाद के साथ पेश करना होगा। अत्यधिक गंभीरता के मामलों में, आपकी बिल्ली अस्पताल में भर्ती हो सकती है ताकि वह एसोफेजल ट्यूब या सीधे पेट में भोजन कर सके।

  • यदि आपकी बिल्ली हरपीज पर विजय प्राप्त करती है, तो यह अभी भी वायरस का वाहक हो सकती है, इसलिए सावधान रहना महत्वपूर्ण होगा क्योंकि यह कर सकता है संक्रम का स्रोत बनें अन्य बिल्लियों के लिए। वायरस के साथ बिल्लियों लार, नाक स्राव या आँसू के माध्यम से संचारित कर सकते हैं।

    एफएचवी ले जाने वाली एक बिल्ली अक्सर स्राव को खत्म कर देगी और विशेष रूप से तनाव स्टेसिस में, इसलिए संक्रमण या न्यूनीकरण की संभावना के लिए कुछ सावधानी बरतना महत्वपूर्ण है।




  • यह निश्चित करने के लिए मौलिक है उपाय है कि बिल्ली का बच्चा रेबीज विकसित होता है . ए का मुख्य उपाय टीकाकरण कार्यक्रम हर्पीवीरस और कैलिसीवायरस के खिलाफ- ये टीकाएं प्रतिरक्षा प्रणाली को उत्तेजित करती हैं, संक्रामक से निपटने में मदद करती हैं और लक्षणों को हल करने से रोकती हैं।

    हालांकि टीकों के साथ सबसे गंभीर मामलों को रोकने के लिए संभव है, यह आम तौर पर कैंसर के prevenon में कुल दक्षता हासिल की जाती है। वास्तव में, कुछ बिल्लियों में हल्के संक्रमण हो सकते हैं। क्या सिफारिश की जाती है? सभी बिल्लियों के लिए टीकाकरण घर का, खासकर यदि आप समय-समय पर सड़क पर खुद को पाते हैं या अन्य बिल्लियों के संपर्क में हैं।

    एस्टोन की बिल्लियों को कम करने के बाद, 4 या 8 सप्ताह की उम्र में मॉन और एटा के एंटीबॉडी द्वारा संरक्षित किया जाता है। आपको कुशल होने के लिए पिल्ले को 6 या 12 सप्ताह से टीकाकरण करना होगा। की एक योजना कीड़े और टीकाकरण इसे प्रतिरक्षा प्रणाली और पर्यावरण जहां यह रहता है, के अनुसार पशुचिकित्सा द्वारा परिभाषित किया जाना चाहिए।

  • अंत में, इलाज और इलाज से बचने के लिए स्वच्छता दिनचर्या सही sanitária। वायरस फैलाने के लिए, संक्रमित बिल्लियों पर कुछ स्वच्छता नियंत्रण लागू करना आवश्यक है। एक हर्पी के साथ बिल्ली इसे बिल्लियों के बाकी हिस्सों से अलग किया जाना चाहिए, जिनके साथ यह रहता है, उदाहरण के लिए, इसे घर में एक कमरे में रखा जा सकता है ताकि वायरस फैलाने से रोका जा सके।

    आपको अपनी पानी की बोतल और भोजन का उपयोग करना चाहिए और आपका सैंडबॉक्स उसके लिए विशिष्ट होना चाहिए। आपके सभी उपकरणों को इस वायरस को खत्म करने के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों के साथ कीटाणुरहित होना चाहिए और यह आपके जानवर के लिए हानिकारक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली का बच्चा हरपीस का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    बिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहीं
    मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    बिल्लियों में हेपेटाइटिस - कारण, लक्षण और उपचारबिल्लियों में हेपेटाइटिस - कारण, लक्षण और उपचार
    बिल्ली का बच्चा श्वसन परिसरबिल्ली का बच्चा श्वसन परिसर
    » » बिल्ली का बच्चा हरपीस का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com