बिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करें

बिल्ली का बच्चा gingivitis यह बिल्लियों को उनके जीवन चक्र के किसी भी स्तर पर प्रभावित कर सकता है, हालांकि यह युवा बिल्लियों और वयस्कों में अधिक आम है। मध्यम और बिल्लियों उम्र avanñada Periodontal doenños में सबसे आम में से एक के लिए gengivo-estomatitis मैं, ई ऊना doenía जो गंभीरता से सामान्य रूप में मसूड़ों और दांतों Saúde अपनी बिल्ली को प्रभावित करता है। इसी कारण से, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você पर गिनने जा रहे हैं बिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करें।

बिल्ली का बच्चा gingivitis यह एक कारण है मसूड़ों का गंभीर जल रहा है आपकी बिल्ली का बच्चा, अत्यधिक डोलिंग, बिगड़ने वाले दांत का कारण बनता है और भूख और वजन घटाने का नुकसान हो सकता है। जब एक बिल्ली को यह दर्द होता है तो मौखिक दर्द आपको असहज होने के कारण खाएगा।

गिंगिवाइटिस का कारण इसे विभिन्न कारकों से जोड़ा जा सकता है जैसे नीचे बताए गए:

  • एक नरम आहार का पालन करें।
  • एक बुरा प्रोफाइलैक्टिक दंत स्वच्छता होने के कारण।
  • इम्यूनोलॉजिकल उत्पत्ति।
  • यह विषाक्त पदार्थों के कारण हो सकता है जो दंतियान में रहते हैं और टारटर के परेशान और परिणामस्वरूप होते हैं।
  • इस पीरियडोंन्टल बीमारी के वैज्ञानिक रूप से विशिष्ट अध्ययनों के मुताबिक, यह टाइप 1 या III की ऑटोइम्यून की स्थितियों का कारण हो सकता है जो उनके बिल्ली के जीव के जीव में बैक्टीरिया की गतिविधि के कारण होते हैं।
  • फेलीन क्रोनिक गिंगिवाइटिस के लिए एक विशेष इलाज है, इसलिए वहां हैं डॉनि का इलाज करने के तरीके . एक बार विशेषज्ञ के साथ विभिन्न उपचारों का मूल्यांकन करने के लिए निदान और आवश्यक हो और यह स्पष्ट हो कि, उपायों के बावजूद, बॉलिडा हो सकता है। फार्माकोलॉजिकल प्वाइंट व्यू से, ब्रॉड-स्पेक्ट्रम एंटीबायोटिक दवाओं को एक भ्रष्टाचार के माध्यम से प्रशासित किया जा सकता है, जो आम तौर पर अमेक्सिसिलिन, क्लिंडामाइसीन और मेट्रोनिडाज़ोल होता है।

    दूसरी तरफ, डोनियाया को इम्यूनोस्पेप्रेसिव दवाओं जैसे साइक्लोस्पोरिन, मेजेस्ट्रॉल एसीटेट या प्रीनिनिसोन के साथ भी इलाज किया जा सकता है। दवा उपचार होना चाहिए नुस्खा और अपने पशुचिकित्सा द्वारा स्थापित किसी भी परिस्थिति में अपनी बिल्ली को कभी न लिखें।

  • बिल्ली का बच्चा gingivitis का उपचार इसमें बालों के विकास और वजन बढ़ाने जैसे सभी संबंधित माध्यमिक प्रभावों का निरीक्षण करने के लिए बिल्ली की निगरानी और नियंत्रण शामिल होना चाहिए। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक है पूर्ण मौखिक स्वच्छता और अपनी बिल्ली saúde के लिए निरंतर। इसलिए, GEIS, टूथपेस्ट के उपयोग, एयरोसोल की सिफारिश की है, और यहां तक ​​कि particíte धोया जानवरों formañón ठहरने पट्टिका, टैटार और além कि, होने व्युत्पन्न infecñón नियंत्रित रोकने के लिए।

    कई मामलों में, é necesarioárío सबसे निकालने subgingival दांत हिस्सा घिस को restaurañón साथ एक दंत सफाई करते हैं और है कि मीटर को जोड़ती है, ई बहुत प्रभावी घायल ऊतक निकालने के लिए gengivectomia प्रदर्शन करते हैं। जब अच्छी तरह से प्रतिक्रिया gatosón को यह उपचार आमतौर पर Saúde सामान्य के राज्य में सुधार के लिए सभी दाढ़ निकाला जाता है, हालांकि एक operañón जो कुछ जोखिम है कि मुंह के छालों, stomatitis, अन्तर्हृद्शोथ, दूसरों के बीच के रूप में विचार किया जाना चाहिए है।




  • गिंगिवाइटिस के सफल होने के इलाज के लिए, मुझे हर दिन अपनी बिल्ली के दांत साफ करने की ज़रूरत है। सही और लगातार दंत स्वच्छता के साथ, यह दंत पट्टिका के अतिरिक्त या यहां तक ​​कि उपस्थिति को भी कम कर देगा, और इस प्रकार, दांतों पर टारटर के संक्षारक प्रभाव से बचें या कम करें।

    एक और सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि पीरियडोंटल डोनिया हो सकती है आहार के साथ relaon , कि आपकी अधिकांश बिल्ली के फीडर सूखे भोजन हो। काउंटर पर इस प्रकार के भोजन में आपके पालतू जानवरों के दांतों पर प्रोफेलेक्टिक प्रभाव पड़ता है।

    Tambiém पिल्ला से recomendóvil है गाजर या टकसाल का टुकड़ा खाने के लिए अपनी बिल्ली को आदतें एक इनाम के रूप में, क्योंकि कड़ी मेहनत का एक टुकड़ा होने के लिए वे दांतों में पट्टिका के संचय को कम करने और ब्रश करने के लिए समान गुणवत्ता को पूरा करते हैं। यदि, किसी भी तरह से आप ओन पसंद करते हैं, तो आप इसे बहुत पसंद करते हैं, स्नैक्स आपकी बिल्ली की मौखिक स्वच्छता के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

  • एक पुरानी डॉनोल की गिंगिवाइटिस लेकिन उलटा एक पर्याप्त उपचार है, क्योंकि आपकी बिल्ली मसूड़ों से पीड़ित सूजन से पट्टिका को खत्म करने के साथ ठीक हो जाएगी। टारटर के सही सिरुसिनर्जिक, दैनिक दैनिक मौखिकता और आपके पशुचिकित्सा द्वारा संकेतित दवाओं के उपयोग के आधार पर इलाज के साथ, ठीक होने के लिए बिल्ली का बच्चा मिल जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    बिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में दांतों का नुकसानबिल्लियों में दांतों का नुकसान
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    बच्चे के दांत बिल्लियों को किस उम्र में बदलते हैं?बच्चे के दांत बिल्लियों को किस उम्र में बदलते हैं?
    बिल्लियों में स्टेमाइटिस - लक्षण और उपचारबिल्लियों में स्टेमाइटिस - लक्षण और उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहीं
    मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    » » बिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com