पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें

पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें

किसी को भी जो एक पालतू जानवर है जानता है कि estimañóel देखभाल केवल टन की मांग आप एक लड़की, इस Petón कि बुराई से अच्छा विचार कर सकते हैं के साथ है के रूप में होने चाहिए और उसे के कारण खत्म कर सकते हैं घर पर दुर्घटनाएं छोटे कार्यों के लिए। El animales.sitio2.xyz ने इस लेख को तैयार किया है जो आपको सिखाएगा पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें ताकि आप अपने जानवरों को भी सुरक्षित रख सकें।

आम तौर पर पालतू जानवर बहुत ही उत्सुक और बाहर जाने वाले हैं, इस व्यवहार सिर्फ animalzinho कर रही है estáñón कि उसके लिए खतरनाक हो सकता है में प्रवेश समाप्त होता है, कुछ कदम अपने पालतू seguridadía बनाए रखने के लिए लिया जा सकता है, तो यह अधिक सुरक्षित हो जाएगा और शांत हो जाओ ताकि आप घर के चारों ओर मजा कर सकें।

  • सफाई सामग्री : हमारा पहला सुझाव और घर की सफाई के लिए उपयोग किए जाने वाले उत्पादों के संबंध में, उन सभी जगहों पर संग्रहीत रखना सुनिश्चित करें जहां जानवर पहुंच गया है, क्योंकि आप अपने उत्पादों के साथ खेलना चाहते हैं। कई सफाई उत्पादों में उप-पदार्थों की गणना होती है जो केवल जहरीले होते हैं, और यदि पशु परिणाम में प्रवेश करता है तो यह एक गंभीर कारक हो सकता है।

    ढक्कन को कसकर बंद कर दें और सुरक्षा कंटेनर रखें ताकि आप अपने जानवर का खतरा खा सकें या एक कीटाणुनाशक पी सकें।

  • सूत्र : पूरे घर में बिखरे धागे भी एक का प्रतिनिधित्व करते हैं अपने सम्मान जानवरों के लिए खतरा , बिल्लियों ऐसे जानवर हैं जो केबल्स के साथ खेलना पसंद करते हैं, उन चुटकुले में से एक जो दुर्घटनाओं को पीड़ित कर सकता है:

  • केबल्स से लटका;
  • सदमे;
  • Enroscamento।
  • सदस्य इस स्थिति से मुक्त हैं, क्योंकि वे घर के चारों ओर बिखरे हुए धागे में रुचि रखते हैं और उनमें से एक में से एक में एसिडेंटेंडो समाप्त होता है।

    बिखरे हुए धागे से बचने का एक विकल्प, यह उन सभी को समूहबद्ध करने का प्रयास करता है जिस तरह जानवरों के पास पहुंच है। आप एक केबल आयोजक प्राप्त कर सकते हैं जो केबलों को संग्रहित करने के इस कार्य को पूरा करने के लिए एक तत्व है।




  • रसोई : आपके घर की रसोई निश्चित रूप से आपके पालतू जानवरों के लिए जगह है, क्योंकि इसमें सभी तरह के खतरे हैं, जैसे कि टूटने वाली दरारें, गर्म ओवन, जानवरों पर गिरने वाले गर्म खाद्य पदार्थों के साथ पैन। इसके अलावा, ऐसे खाद्य पदार्थ भी हो सकते हैं जो आपकी बिल्ली या आपके कुत्ते के लिए जहरीले हो सकते हैं।

    बिल्लियों पालतू जानवर का सिर्फ एक उदाहरण है कि कहीं भी आसानी से चला जाता है और गर्म स्टोव अंत कर सकते हैं, या एक सिंक जहां कांच, चाकू और अन्य utílios कि पशु को नुकसान पहुँचाने हो सकती estóartículos में।

    अपने जानवरों को रसोई से दूर रखें और अगर você केवल पिल्लों एक सुझाव है और आम तौर पर खुला बार और लगभग 1 मीटर और एक आधा है, जो अन्य आरामदायक के लिए पशु पास से बचाता है की ऊंचाई सामने के दरवाजे में एक portáozinho पालतू का उपयोग करें।

  • खिड़कियां : उन लोगों के लिए जो अपार्टमेंट में रहते हैं जो एक बहुत ही महत्वपूर्ण सुझाव है, ऐसा लगता है कि यह जोखिम प्रदान करता है, क्योंकि खिड़की आपके अनुमानित जानवर के लिए एक खतरनाक जगह हो सकती है। भय के एक पल में, उदाहरण के लिए एक रॉकेट जानवर कूदने या खिड़की के माध्यम से गिरने को समाप्त कर सकता है।

    अपार्टमेंट बालकनी भी खिड़कियों के समान जोखिम प्रदान करते हैं, इसलिए आपके पालतू जानवर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए खिड़की और बालकनी दोनों में सुरक्षा डालने की सही बात है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचारकुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचार
    अपने कुत्ते को इस वसंत को स्वस्थ और सुरक्षित रखेंअपने कुत्ते को इस वसंत को स्वस्थ और सुरक्षित रखें
    कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकेंकुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
    घर पर अपने कुत्ते की सफाईघर पर अपने कुत्ते की सफाई
    अपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलेंअपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलें
    पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदनपालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन
    पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
    पालतू गंध से कैसे बचें?पालतू गंध से कैसे बचें?
    एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसेएक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे
    आपके कानों का ख्याल रखने के लिए 5 टिप्सआपके कानों का ख्याल रखने के लिए 5 टिप्स
    » » पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com