लाओस में अंग्रेजी कैसे पढ़ाएं


शिक्षा आवेदन

टीईएफएल प्रमाणन के लिए आवश्यक 120 घंटे के बयान पर हस्ताक्षर करने के लिए टीईएफएल संस्थान को लागू करें। प्रमाणन चार सप्ताह के पूर्णकालिक कार्यक्रम या दो महीने के लिए अंशकालिक कार्यक्रम के माध्यम से किया जा सकता है। कुछ कक्षाएं ऑनलाइन भी उपलब्ध हैं। एक टीईएफएल प्रमाण पत्र किसी भी व्यक्ति के लिए अनिवार्य है जो ज्यादातर स्थितियों में विदेशों में अंग्रेजी पढ़ता है। टीईएफएल संस्थान के साथ प्रमाणन पूरा करने से रोजगार की गारंटी मिलती है।

फिल्म

TEFL प्रमाणन के पूरा होने के बाद देश की स्थिति के लिए टीईएफएल संस्थान के माध्यम से आवेदन करें। जो लोग लाओस आवेदन में पढ़ाना चाहते हैं उन्हें नियुक्ति के अनुप्रयोगों के बारे में इस देश को निर्दिष्ट करना होगा। लाओस में अंग्रेजी शिक्षक की स्थिति के लिए साक्षात्कार शुरू करें।

वैकल्पिक कार्यक्रमों का पालन करें विशिष्ट लाओस। स्वतंत्र स्कूल, जैसे कि 21 वीं शताब्दी में स्कूल लाओस में अंग्रेजी व्यवसाय अंग्रेजी शिक्षण। अंग्रेजी के अन्य अंशकालिक नौकरियां लाओस की राजधानी शहर विएंताइन कॉलेज और रतन बिजनेस कॉलेज में मिल सकती हैं।

सर्वश्रेष्ठ नौकरी प्रस्ताव स्वीकार करें और रोजगार संस्थान की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करें। इसमें पासपोर्ट या वीजा आवेदन और नियंत्रण शामिल हो सकते हैं।




प्रत्येक व्यक्ति जो वर्क वीजा के लिए आवेदन करता है, उसे पहले नौकरी की पेशकश करनी चाहिए। सामान्य असाइनमेंट ऑफर संगठन शिक्षक के लिए कार्य वीजा प्रस्तुत करता है।

अमेरिकी विदेश विभाग ने कहा है कि लाओस में यात्रा करने के लिए पासपोर्ट और वीजा की आवश्यकता है, लेकिन देश में आगमन पर एक पर्यटक वीजा प्राप्त किया जा सकता है। वीजा भी संयुक्त राज्य अमेरिका के दूतावास के माध्यम से पहले से ही प्राप्त किया जा सकता है।

नियुक्ति के बिना शिक्षकों-मान्यता प्राप्त टीईएफएल लाओस में एक पर्यटक वीज़ा के साथ यात्रा कर सकते हैं ताकि वे नौकरी पढ़ाने के लिए 30 दिनों तक खुद को पढ़ सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
अंग्रेजी चरवाहा एक खांसी है © क्या मैं उसे दे सकता हूँ?अंग्रेजी चरवाहा एक खांसी है © क्या मैं उसे दे सकता हूँ?
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
हैंड्राइल सीढ़ियों के लिए सुरक्षा बाधाएं जो लाइन अप करती हैंहैंड्राइल सीढ़ियों के लिए सुरक्षा बाधाएं जो लाइन अप करती हैं
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
आधिकारिक समुद्री कोर कैसे बनेंआधिकारिक समुद्री कोर कैसे बनें
एक शिक्षक कैसे बनेंएक शिक्षक कैसे बनें
» » लाओस में अंग्रेजी कैसे पढ़ाएं
© 2022 TonMobis.com