पालतू डिजाइन प्रवृत्तियों





डिजाइन की वस्तुएं केवल लोगों के लिए ही बंद हो गईं। कुछ सालों तक, दर्जनों कंपनियां और उद्यमी हमारे पालतू जानवरों के लिए उत्पादों का विकास कर रहे हैं और रुझान भी लगा रहे हैं। अर्जेंटीना समेत दुनिया भर के कई देशों में, हमारे पालतू जानवरों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए और अधिक विचार हैं, और क्यों नहीं, इसे और अधिक सुंदर बनाने के लिए।

इस नोट में हम आपको स्पेन, हॉलैंड और अर्जेंटीना के कुछ सबसे आकर्षक उदाहरण लाएंगे। कुत्तों और बिल्लियों दोनों के लिए हर किसी के लिए कुछ है।

स्पेन में पोस्पी कॉर्नर शॉप में डिजाइनर बिस्तरों का संग्रह है जो सबसे प्रसिद्ध पॉप सितारों को ईर्ष्या भी देगा। विकल्प कुत्ते के आराम के लिए, लाल, काले, प्रिंट और यहां तक ​​कि एक कढ़ाई वाले कंबल के रंगों के संयोजन के लिए दो साधारण रंगों के संयोजन में बैकस्टेस्ट के साथ बिस्तर से होते हैं।

अर्जेंटीना में, थिंक एनिमल उद्यमी ने बिल्लियों के लिए पूरी तरह डिज़ाइन उत्पाद विकसित किया। पारंपरिक प्लास्टिक फीडर के बजाय, वे हमें एल्यूमीनियम के बर्तनों के साथ सफेद या काले रंग में धातु ट्रे प्रदान करते हैं, ताकि आपकी बिल्लियों टेबलवेयर और टेबल सजावट के नवीनतम रुझानों के अनुरूप हो।

बिल्लियों को हमारे आर्मचेयर, पर्दे, दूसरों के बीच में अपने नाखूनों को तेज करना होता है, और समय के साथ यह हमारे फर्नीचर को बर्बाद कर देता है। हमारे घर को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए, डच कंपनी, शहरी बिल्ली डिजाइन ने एक व्यावहारिक समाधान तैयार किया, साथ ही, सौंदर्यशास्त्र भी था। विशेष रूप से बिल्लियों के लिए पुस्तकालय, डेस्क और अन्य फर्नीचर अनुकूलित करें। हमारे पालतू जानवरों के लिए खेलने, नींद या नाखूनों को तेज करने के लिए विशेष सामग्री के एक या एक से अधिक आयतों को जोड़ना।

कुत्ते को चलने के लिए ले जाएं उन चीजों में से एक है जिसे हम बहुत आनंद लेते हैं और यह भी हमारे पालतू जानवर के लिए घर के बाहर अपने बयान बनाने के लिए जरूरी है। लेकिन हम हमेशा उनके साथ चलने के लिए नहीं जा सकते हैं, यही कारण है कि अर्जेंटीना कंपनी डॉग `स्टफ ने उन दिनों के लिए एक उत्पाद विकसित किया जहां हम बाहर नहीं जा सकते: कुत्ते सेनेटरी। इसमें मूत्र के लिए एक कंटेनर के साथ सिंथेटिक घास का एक वर्ग होता है और एक मध्यवर्ती परत जो नमी को अवशोषित करती है।

यह स्पष्ट है कि हमारे पालतू जानवर दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण डिजाइन रुझानों तक जी सकते हैं। और वे इसके लायक हैं।


सूत्रों का कहना है:
poppyscornershop.com
thinkanimal.com.ar/home
urbancatdesign.com
dogstuff.com.ar

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
कहानी का हिस्सा अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ताकहानी का हिस्सा अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ता
अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…
फिएट अर्जेंटीना में कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता हैफिएट अर्जेंटीना में कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता है
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
@Singularpets के साथ कुत्ते के घरों में अभिनव@Singularpets के साथ कुत्ते के घरों में अभिनव
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
बिल्लियों के लिए फर्नीचरबिल्लियों के लिए फर्नीचर
हम पंजे के दो फीडर प्लैटिनम पालतू जानवरों को झुकाते हैंहम पंजे के दो फीडर प्लैटिनम पालतू जानवरों को झुकाते हैं
कचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता हैकचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता है
» » पालतू डिजाइन प्रवृत्तियों
© 2022 TonMobis.com