एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश

एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश

आजकल, पालतू जानवरों को स्वीकार करने वाले होटल बढ़ रहे हैं, साथ ही आवास विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए हैं ताकि हमारे पालतू जानवर अविस्मरणीय छुट्टियों का आनंद उठा सकें।

ये विकल्प हमें, हमारे पालतू के साथ यात्रा करने के लिए कुछ है कि कई मालिकों की सराहना करते हैं क्योंकि कभी कभी हम पाते हैं तो के रूप में पीछे छोड़ करने के लिए नहीं की अनुमति देते हैं यह बहुत भी ऐसे कुत्तों पिल्ले, बुजुर्ग या ड्रग थेरेपी के रूप में विशेष परिस्थितियों में, हमारे कुत्ते को छोड़ने के लिए मुश्किल ।

Iquest- क्या आप अर्जेंटीना गणराज्य में छुट्टी का आनंद लेने के बारे में सोच रहे हैं? आपको अपने पालतू जानवर को पीछे छोड़ना नहीं है, इस आलेख में ExpertoAnimal से हम आपको देते हैं एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश.

आप में भी रुचि हो सकती है: अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश विधान 2018
सूची

एयरलाइन के साथ अपने पालतू जानवरों के परिवहन को आरक्षित करें

वर्तमान में, कई एयरलाइंस की सेवा प्रदान करते हैं पालतू परिवहन (कुत्तों और बिल्लियों), अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर भी, जिसमें पालतू जानवर को विमान के रूप में माल के रूप में ले जाया जाता है।

जब आप फ्लाइट टिकट बुक करते हैं, तो आपको अपने पालतू जानवरों के परिवहन को भी आरक्षित करना होगा और इसमें भाग लेना होगा दस्तावेज और आवश्यकताओं प्रत्येक एयरलाइन के लिए विशिष्ट, हालांकि, यूरोपीय संघ से अर्जेंटीना तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर परिवहन के लिए, एयरलाइंस आमतौर पर निम्नलिखित आवश्यकताओं को प्रस्तुत करते हैं:

  • जानवर को एक वाहक में वितरित किया जाना चाहिए जो आईएटीए एलएआर (लाइव एनिमल विनियमन) के संकेतों को पूरा करता है।
  • कोई भी ट्रांसपोर्टर जिसका दरवाजा प्लास्टिक से बना है, प्रतिबंधित है
  • वाहक का आयाम यह भी महत्वपूर्ण है, कुत्ते पिंजरे की छत को छूए बिना बैठने में सक्षम होना चाहिए, उठने, घूमने और प्राकृतिक स्थिति में झूठ बोलने में सक्षम होना चाहिए
  • वाहक में एक फीडर और एक गंध ठीक से तय करना चाहिए
  • 8 सप्ताह से कम कुत्तों को नहीं ले जाया जा सकता है, न ही गर्मी में बिट्स या बिट्स को स्तनपान कर सकते हैं
  • हमें अपने कुत्ते को अवश्य प्रदान करना होगा पानी और हल्का भोजन उड़ान से लगभग 2 घंटे पहले, यह सलाह नहीं दी जाती है कि उन्होंने यात्रा से पहले बहुत कुछ खा लिया है
  • एयरलाइन कर्मियों के लिए पशु कराते हुए आप, इस दस्तावेज़ हस्तांतरण पर प्रलेखन को पूरा करना होगा आप कहते हैं कि तुम 4 घंटे में अपने कुत्ते के लिए पानी और भोजन की पेशकश की है इससे पहले कि यह एयरलाइन कर्मचारियों द्वारा स्वीकार कर लिया गया
  • आपको चाहिए पूरी जानकारी प्रदान करें आपके कुत्ते को प्रशासित किसी भी दवा के बारे में, आपको 24 घंटे की अवधि के लिए आवश्यक भोजन और हाइड्रेशन के विशिष्ट निर्देश भी देना चाहिए, साथ ही भोजन को प्रदान करना चाहिए जो आपके पालतू जानवर की आवश्यकता होगी

हमारे पालतू जानवरों के विस्थापन को सुरक्षित करने के समय यह सामान्य है कि हम एक शांत उड़ान की गारंटी के लिए यात्रा करने से पहले किसी प्रकार के sedation खरीदने का विकल्प मानते हैं। हालांकि, प्रमुख एयरलाइनों चेतावनी दी है कि कुछ शामक दवाओं के प्रभाव एक निश्चित ऊंचाई करने के लिए अप्रत्याशित है, तो यह एक नाजुक बात है कि पशु चिकित्सक के साथ सौदा करना चाहिए होगा।

एयरलाइन के साथ अपने पालतू जानवरों के परिवहन को आरक्षित करें

उत्पत्ति के देश को छोड़ने के लिए दस्तावेज़ीकरण की आवश्यकता है

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप पहले से, प्रलेखन आप देश में अपने कुत्ते को लाने की जरूरत के बारे में यात्रा सूचित इस के लिए आप इस तरह अर्जेंटीना वाणिज्य दूतावास के रूप में प्रासंगिक सार्वजनिक निकायों, संपर्क करना चाहिए।




उत्पत्ति के देश में, अर्जेंटीना में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक दस्तावेज भिन्न हो सकते हैं , यदि आप स्पेन से निकलते हैं, तो आपको केवल निम्नलिखित दस्तावेज प्रदान करने की आवश्यकता होगी:

  • पालतू जानवरों के लिए निर्यात प्रमाणपत्र (प्रतिनिधिमंडल के कृषि क्षेत्र और सरकार के उप-प्रतिनिधिमंडल द्वारा जारी)

अर्जेंटीना में प्रवेश करने के लिए अपने कुत्ते के लिए आवश्यक दस्तावेज़ीकरण

एक बार जब आपका कुत्ता एयरलाइन के परिवहन के माध्यम से अर्जेंटीना गणराज्य में आता है, तो आपको निम्न दस्तावेज प्रदान करना होगा देश में प्रवेश करने में सक्षम हो:

  • रेबीज टीका और वर्तमान टीकाकरण के प्रशासन का प्रमाण पत्र
  • पालतू जानवरों के निर्यात का स्वच्छता प्रमाण पत्र

यह सब दस्तावेज जारी किया जाना चाहिए, मुद्रित और अधिकतम अवधि के भीतर हस्ताक्षरित किया जाना चाहिए यात्रा से 10 दिन पहले और एक apostille (हेग के Apostille) के माध्यम से वैध हो।

आपको यह भी पता होना चाहिए कि स्पेन में लौटने के लिए आपके कुत्ते के पास होना चाहिए एक नया प्रमाणपत्र अर्जेंटीना में उत्सर्जित पालतू निर्यात स्वच्छता, इसलिए, देश में आने पर यह महत्वपूर्ण है कि आप इस प्रक्रिया को पूरा करना शुरू करें।

अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा की योजना बनाने के लिए, समय आपका सबसे अच्छा सहयोगी है

अर्जेंटीना के लिए एक कुत्ते के साथ यात्रा के लिए मार्गदर्शन स्पष्ट हैं, सच्चाई यह है कि नौकरशाही, एक औपचारिकता से ज्यादा बाधा डाल सकता है इसलिए अगर आप अपने पालतू के साथ एक छुट्टी आप जब तक संभव हो के साथ सब कुछ योजना है चाहिए का आनंद लेना चाहते है।

यह भी बहुत महत्वपूर्ण होगा अपने कुत्ते को पहले से पशु चिकित्सक के पास ले जाओ , न केवल यात्रा के दौरान बेहोश करने की क्रिया से परामर्श करने की लेकिन जब यह देश में आता है अगर वे इसे में बीमारी के लक्षण निरीक्षण क्योंकि अर्जेंटीना अधिकारियों कुत्ते को निगरानी में रख सकते हैं जितनी जल्दी हो सके या प्रारंभिक विकार के रूप में किसी भी बीमारी के इलाज के लिए।

अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा की योजना बनाने के लिए, समय आपका सबसे अच्छा सहयोगी है

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
अर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता हैअर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता है
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
पालतू डिजाइन प्रवृत्तियोंपालतू डिजाइन प्रवृत्तियों
» » एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
© 2022 TonMobis.com