कचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता है

कचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता है
छवि के माध्यम से: फेसबुक

जब आपका कुत्ता या बिल्ली अपने खिलौनों के साथ खेलें अपने विकास को उत्तेजित कर रहे हैं, इसके अलावा आपके स्वास्थ्य में संभावित समस्याएं लाने के अलावा, जिन सामग्रियों के साथ वे बने होते हैं, उनके कारण कुछ जानवरों के लिए कुछ जहरीले घटक होते हैं।

अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य की देखभाल करने के विचार से, उद्यमी जुआन सेबस्टियन एस्पिन ने जानवरों और पर्यावरण के लिए अपने जुनून एकत्र किए और कुछ बनाया खिलौने कुत्तों और बिल्लियों के लिए पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ।

पशु चिकित्सकों और नैतिकताविदों से परामर्श करने के बाद, एस्पिन ने विभिन्न नस्लों के कुत्तों के लिए खिलौने आकार देना शुरू किया, वे जो अल्किपेट नामक टिकाऊ परियोजना का हिस्सा हैं।

पालतू जानवरों के लिए, प्लास्टिक की बोतलें रानी हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि विभिन्न आकार और आकार होते हैं। अल्कुपेट्स में उन्हें लीड और क्रोमियम के लिए चेक किया जाता है, क्योंकि ये घटक पाचन तंत्र में समस्याएं पैदा कर सकते हैं।




"भरने के लिए उन्हें एक ऐसी सामग्री की भी आवश्यकता होती है जो विषाक्त नहीं है और साथ ही पर्यावरण के अनुकूल है, इसलिए हमने कपास और पॉलिएस्टर का चयन किया, जिसे हमने सॉक कारखानों से खरीदा, जहां काटने की प्रक्रिया के बाद बहुत सारे अपशिष्ट हैं" एल कॉमर्सियो को उद्यमी टिप्पणी की।

वर्तमान में उद्यमी एक नींबू फाइबर पर काम कर रहे हैं, जो एशिया से आता है, सामग्री जो बांस के साथ मिलती है और बड़े कुत्तों के लिए खिलौने बनाती है, क्योंकि इस घटक का प्रतिरोध बहुत अधिक है, लेकिन यह आवृत्ति और तीव्रता पर निर्भर करेगा मनोरंजन किया जा सकता है

ये उत्पाद जैविक जीवन और जीवनशैली को पर्यावरण के साथ अधिक सामंजस्यपूर्ण बढ़ावा देते हैं, साथ ही कुछ वस्तुओं की स्थायित्व और रीसाइक्लिंग को बढ़ावा देने के लिए कचरे के रूप में माना जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
कुत्ते के खिलौने कैसे चुनेंकुत्ते के खिलौने कैसे चुनें
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
कुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियमकुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियम
बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
बिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौने
कार्डबोर्ड के साथ बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं?कार्डबोर्ड के साथ बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं?
» » कचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता है
© 2022 TonMobis.com