प्रोफाइल: बिल्ली savannah

प्रोफाइल: गेटो सवाना
सीसी छवि: PROAussieGold

यदि आप उन लोगों में से एक हैं जिन्होंने पालतू जानवर होने का सपना देखा है तेंदुआ , आप अपना सपना पूरा कर सकते हैं। बिल्ली सवाना यह इस जानवर की एक सुंदर प्रतिकृति है, लेकिन आप इसे पालतू जानवर के रूप में प्राप्त कर सकते हैं और अपनी कंपनी का आनंद ले सकते हैं।

यह दौड़ थी 1 9 86 में बनाया गया और यह से आता है टैबी और सर्बियाई बिल्लियों के बीच पार हो जाता है अफ्रीकी (जंगली बिल्लियों जो savannas में रहते हैं)। नतीजतन, यह सुंदर नमूना पैदा हुआ जिसमें जंगली जानवर की भौतिक विशेषताएं हैं। उन्हें माना जाता है दुनिया में सबसे बड़ी बिल्ली नस्ल , वजन घटाने के लिए आ रहा है 23 किलोग्राम तक . उनके पास लंबे और स्टाइलिज्ड पैरों, बड़े कान हमेशा चौकस होते हैं और तेंदुए के बराबर सुंदर धब्बे वाले कोट होते हैं।

इस नस्ल की विशिष्टता, न केवल एक विशेष शारीरिक पहलू है, क्योंकि इसका व्यवहार अधिकांश फेलिन की तरह नहीं है, बल्कि कुत्तों की तरह है, क्योंकि आप आसानी से आदेश लेने के लिए उसे सिखा सकते हैं , उदाहरण के लिए, ऐसा लगता है, कूदता है, इत्यादि। वे अपने कुत्ते के दोस्तों के रूप में भी वफादार हैं।

अपने जंगली पहलू के बावजूद, वे जानवर हैं बहुत निराशाजनक और मिलनसार . उन्हें अन्य जानवरों या अजनबियों के साथ साझा करने में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि वे बहुत मिलनसार हैं।




क्या आप पहले से ही हैरान हैं? अच्छा, कुछ और है, वह पानी से डरता नहीं है! इसके विपरीत, आप अपने मालिक के साथ स्नान का आनंद ले सकते हैं।

जैसा कि आपने पहले ही देखा होगा, यह बहुत है विशेष और उत्कृष्ट स्वास्थ्य होने के बावजूद, टीके या संज्ञाहरण के लिए अच्छा जवाब नहीं दे सकता है, इसलिए यदि आपको इनमें से किसी भी प्रक्रिया में जमा करना होगा, तो हाइब्रिड में विशेषज्ञ द्वारा इलाज किया जाना बेहतर होगा।

आपने शायद पहले ही सोचा है, क्योंकि मैंने इन खूबसूरत फेलिनों में से एक हासिल किया है, लेकिन यदि आपने ऐसा करने का निर्णय लिया है, तो आपके पास पहले 4,000 डॉलर होना चाहिए, क्योंकि यह है में से एक अधिक नस्लों चेहरे दुनिया का

अगर आपके पास अपने परिवार में इसे प्राप्त करने की संभावना है, तो आपको पछतावा नहीं होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
क्या बंगाल बिल्ली एक जंगली बिल्ली का बच्चा है?क्या बंगाल बिल्ली एक जंगली बिल्ली का बच्चा है?
प्रोफाइल: सोमाली बिल्लीप्रोफाइल: सोमाली बिल्ली
प्रोफाइल: बिल्ली tonkinesप्रोफाइल: बिल्ली tonkines
प्रोफाइल: burmilla बिल्लीप्रोफाइल: burmilla बिल्ली
जंगली बिल्ली कैसा हैजंगली बिल्ली कैसा है
विदेशी बिल्लियों की 5 नस्लोंविदेशी बिल्लियों की 5 नस्लों
जंगली बिल्लियों के प्रकारजंगली बिल्लियों के प्रकार
बंगाल बिल्ली, एक छोटा तेंदुआबंगाल बिल्ली, एक छोटा तेंदुआ
प्रोफाइल: टैब्बी बिल्लीप्रोफाइल: टैब्बी बिल्ली
» » प्रोफाइल: बिल्ली savannah
© 2022 TonMobis.com