प्रसिद्ध जल स्रोत

ट्रेवी फाउंटेन

1732 में सेवा में ट्रेवी फाउंटेन, इटली में सबसे प्रसिद्ध फव्वारा है। इसका केंद्रीय चित्र समुद्र और घोड़ों के देवता नेप्च्यून है, और रोम के ऐतिहासिक केंद्र में सभी फव्वारे पानी के साथ प्रदान करता है।

Bellagio फ़ॉन्ट

लास वेगास में बेलगायो फव्वारा उन शहरों में से सबसे प्रसिद्ध स्थानों में से एक है जो उनमें से भरा है। फव्वारा संगीत बजाता है और उसके द्वारा चलाए जाने वाले प्रत्येक गीत के साथ एक जल शो सिंक्रनाइज़ किया जाता है।


पीटरहोफ पैलेस फव्वारेन्स

1700 से, पीटर द ग्रेट ने सेंट पीटर्सबर्ग में पीटरहोफ पैलेस में इमारतों और फव्वारे का निर्माण शुरू किया, जो सदियों से फैले हुए हैं। आज इसे अपने स्रोतों में 64 से अधिक के साथ "स्रोतों" की राजधानी के रूप में जाना जाता है।

चैट्सवर्थ हाउस फव्वारे


डर्बीशायर में चास्टवर्थ गार्डन हाउस वह जगह है जहां इंग्लैंड के सबसे प्रसिद्ध फव्वारे स्थित हैं। यहां, 300 वर्षीय कैस्केड विलो में एक फव्वारा, झरना अवसाद और एक पानी की मूर्ति है।

मैनकेन पीआईएस

ब्रसेल्स में मैनकेन पीस, इन प्रसिद्ध फव्वारे में से सबसे छोटा है, जिसमें एक बच्चे के छोटे से पुरूष होते हैं। हालांकि, यह आदमी सदियों से आसपास रहा है, बार-बार चोरी हो गया है, और हाल के वर्षों में 600 से अधिक संगठनों में पहना गया था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
एक पक्षी फीडर कैसे भरेंएक पक्षी फीडर कैसे भरें
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
रोम में लोकप्रिय आकर्षणरोम में लोकप्रिय आकर्षण
जब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजेंजब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजें
शिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिएशिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिए
बच्चों के उपयोग के लिए बाहर पीने के पानी का स्रोत कैसे खोजेंबच्चों के उपयोग के लिए बाहर पीने के पानी का स्रोत कैसे खोजें
एक बच्चे के साथ लास वेगास में करने के लिए चीजेंएक बच्चे के साथ लास वेगास में करने के लिए चीजें
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
» » प्रसिद्ध जल स्रोत
© 2022 TonMobis.com