कार्यस्थल में निर्दोष के दिन का मज़ाक मत बनो

अप्रैल फूल दिवस

यह एक सुंदर परंपरा है जिसमें लोग 1 अप्रैल की सुबह दोपहर तक दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों पर चुटकुले खेल सकते हैं। आप 1 अप्रैल को यह पढ़ रहे हैं, और बस कुछ पानी निर्जलित ऑर्डर करने के लिए कोशिश कर रहा है सब सुबह खर्च तो नाखून छेद "अपने मालिक के लिए, या सोच क्यों कैबिनेट डेस्क से बाहर लगता है" ` अपने साथी की आवश्यकता है, या वास्तव में शब्द "अनुभवहीन" एक शब्दकोश में खोजने की कोशिश कर (वास्तव में एक शब्दकोश है कि वास्तव में शब्द नहीं है मुद्रित "अनुभवहीन" एक महान डबल ब्लफ़ होगा चाहिए), लज्जित करने के लिए थोड़ा समय दें।

अप्रैल फूल दिवस का मजाक मत बनो। बहुत ही सरल सलाह है, लेकिन विस्मिथ्स के सभी छोटे शैक्षिक रूप से चालाक अंतराल की विफलता से बचने में मुश्किल है, जिसके साथ आप एक कार्यालय साझा करते हैं, है ना? गलत। सूरज के नीचे कुछ भी नया नहीं है, और आप कुछ साधारण सावधानियों के साथ अप्रैल फूल दिवस के मजाक का शिकार बनने से आसानी से बच सकते हैं।


784 588 741 1) उपकरण को ब्लॉक करें। कार्यस्थल में अप्रैल मूर्ख परिहास आमतौर पर एक छोटे से "हानिरहित मज़ा कर रहे हैं, लेकिन यदि आप एक युवा दर्शकों, जो तय कर सकते हैं कि एक अजीब मजाक एक गूगल कुछ कठोर कोर अश्लील साहित्य या आपकी मशीन पर कुछ इसी तरह है, के साथ काम करते हुए प्राप्त एक कॉफी। यह सॉफ्टवेयर इंटरनेट निगरानी नियोक्ता जब तक शामिल हर किसी के लिए प्रफुल्लित चुटकुले है, यह ऊपर उठाता है और सकल लापरवाही। हां, तो Ctrl + Alt + हटाना के कार्य में निकाल दिया, और सबसे पीसी में भाग लेने , और हर चीज जो आप अपने मैक को सुरक्षित रखने के लिए करते हैं, हर बार जब आप अपना डेस्क छोड़ते हैं, यहां तक ​​कि एक मिनट के लिए भी।

हालांकि मेकअप अश्लील साहित्य आम तौर पर कम से कम अर्द्ध मैलवेयर है, सुरक्षा को भी अपने कार्य केंद्र में इस तरह मौत के नीले स्क्रीन करने के लिए स्क्रीन सेवर बदलने के रूप में और अधिक सांसारिक तरीके, का दुरुपयोग करने से अपने साथियों को रोकने और कीबोर्ड डिस्कनेक्ट, बड़ी मात्रा में कंप्यूटर वायरस और परेशान लेकिन सौम्य मैक्रोज़ की स्थापना।




2) अपने दुश्मन को जानें। Google पर जाएं और आम कार्यालयों को चुटकुले खोजें। जोकर सोचते हैं कि वे भगवान से कॉमेडी के लिए एक उपहार हैं, लेकिन इस दिन और उम्र में आप लगभग गारंटी दे सकते हैं कि वे कहीं भी अपने विचारों को बहुत ही सुलभ बना रहे हैं। इस तरह, आप आसान चुटकुले से बचने के लिए कदम उठा सकते हैं (यदि आप अपने सहयोगियों को पैकिंग गेंदों के बड़े बैग लेते हैं, तो अपने क्यूबिकल को न छोड़ें, बिल्कुल नहीं)।

3) खुद को एक उद्देश्य मत बनाओ। लोगों को यह बताने के लिए कभी भी कार्यालय में न जाएं कि आपके पास हास्य की कितनी अच्छी भावना है। जो लोग हास्य की महान भावना फैलाने की आवश्यकता महसूस करते हैं वे हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्लाबुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्ला
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
बिल्ली दो दिन पहले टूटी हुई पानीबिल्ली दो दिन पहले टूटी हुई पानी
2 9 जुलाई बाघ का अंतरराष्ट्रीय दिन है2 9 जुलाई बाघ का अंतरराष्ट्रीय दिन है
न्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवरन्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवर
सर्जरी के बाद मैं परेशान हूँसर्जरी के बाद मैं परेशान हूँ
क्रिप्टोरिडिज्म के साथ पूडल टेस्टिकल्स को बहुत पसंद करता हैक्रिप्टोरिडिज्म के साथ पूडल टेस्टिकल्स को बहुत पसंद करता है
मेरा चिहुआहुआ पिल्ला केनेल की खांसी से शुरू हुआमेरा चिहुआहुआ पिल्ला केनेल की खांसी से शुरू हुआ
पशु दिवस, 2 9 अप्रैलपशु दिवस, 2 9 अप्रैल
कार्यस्थल में यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करना क्यों महत्वपूर्ण हैकार्यस्थल में यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करना क्यों महत्वपूर्ण है
» » कार्यस्थल में निर्दोष के दिन का मज़ाक मत बनो
© 2022 TonMobis.com