हैकेल में होटल, ठीक है

हैम्पटन इन

मेहमान Muskogee में Hampton Inn में 64 कमरे का आनंद लेंगे, जिनमें से प्रत्येक में नि: शुल्क इंटरनेट का उपयोग होगा। धूम्रपान और गैर धूम्रपान विकल्पों में राजा के आकार का बिस्तर या प्रति कमरा दो रानी बिस्तर हैं। कमरे की सुविधाओं में केबल टीवी, साथ ही हेयर ड्रायर, कॉफी मेकर और डेस्क शामिल हैं। मेहमानों को एक मानार्थ नाश्ता मिलता है और एक फिटनेस रूम, पूल और सिक्का कपड़े धो सकते हैं। हैम्पटन इन पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। अप्रैल 2011 में दो वयस्कों के लिए एक midweek ठहरने के लिए कीमत एक राजा आकार बिस्तर या दो रानी बिस्तर के साथ एक कमरे के लिए $ 109 था।

हॉलिडे इन एक्सप्रेस

अप्रैल 2011 में यहां रहने वाले दो वयस्क अप्रैल 2011 में राजा के आकार के बिस्तर या दो रानी बिस्तर वाले कमरे के लिए $ 94 का भुगतान करने की उम्मीद कर सकते थे। Muskogee में हॉलिडे इन एक्सप्रेस मुफ्त वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, स्थानीय कॉल, समाचार पत्र और नाश्ता प्रदान करता है। मेहमान एक इनडोर पूल, सौना, जकूज़ी, फिटनेस रूम और एक गर्म पूल का आनंद ले सकते हैं। 15 सूट सहित 70 कमरे। सभी कमरे धूम्रपान रहित हैं और कॉफी मेकर, रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव से लैस हैं।


डेज़ इन

Muskogee में Days Inn में आपको पालतू-अनुकूल प्रतिष्ठान मिलेगा। होटल प्रति पालतू $ 20 प्रति दिन चार्ज करता है, अपनी पालतू नीति के बारे में अधिक जानकारी के लिए कॉल करें। मेहमान इस होटल में एचबीओ के साथ एक मानार्थ नाश्ते, इंटरनेट का उपयोग, स्थानीय कॉल और केबल टीवी प्राप्त करते हैं। सभी कमरे माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर, कॉफी मेकर और हेअर ड्रायर से लैस हैं। होटल में एक आउटडोर पूल भी है। अप्रैल 2011 में यहां दो वयस्कों ने एक कमरे के लिए 55 डॉलर का भुगतान किया था जिसमें दो डबल बेड या किंग बेड आकार वाले कमरे के लिए $ 59 था। धूम्रपान करने वालों और धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे उपलब्ध हैं।

बजट होस्ट इन


यदि आप बजट होस्ट इन Muskogee में रहने की योजना बना रहे हैं तो अपने पालतू जानवरों को घर पर छोड़ दें। यहां उपलब्ध 50 कमरों में एक स्वीट शामिल है, लेकिन उनमें से किसी में पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। कमरों में केबल टीवी, माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर और कॉफी मेकर हैं। एक पूल, जो कपड़े धोने के सिक्के और फिटनेस रूम के साथ काम करता है, की पेशकश की जाने वाली सेवाओं में से एक है। आप दो लोगों के लिए अप्रैल 2011 में दो डबल बेड के लिए $ 59 की दर से या दो रानी बिस्तरों के लिए $ 69 की दर से एक कमरे बुक कर सकते हैं। इस दर में वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और स्थानीय टेलीफोन कॉल शामिल हैं। होटल में धूम्रपान करने वालों और धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे हैं।

ऐतिहासिक हेस हाउस लक्ज़री सूट

यदि आप ऐतिहासिक हेस हाउस लक्जरी सूट में रहना चाहते हैं तो अग्रिम योजना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह केवल दो कमरे, गवर्नर सूट और फर्स्ट लेडी सूट प्रदान करता है। प्रत्येक कमरे में, आपको स्नैक्स, कॉफी मेकर, वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, दो व्यक्ति व्हर्लपूल टब और बाथरोब मिलेगा। यह घर एक अमीर व्यापारी द्वारा बनाया गया था जो 1 9 00 में गवर्नर बनना चाहता था। इस बिस्तर और नाश्ते के होटल में सेवाओं में केबल टीवी और एक पूल शामिल है। एक अतिरिक्त कमरे में एक कमरे में मालिश की व्यवस्था भी की जा सकती है। फर्स्ट लेडी सूट के रिजर्व में शनिवार की रात को शनिवार की रात को दो लोगों के लिए 12 9 डॉलर खर्च होंगे- गवर्नर सूट की कीमत $ 17 9 है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
होटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता हैहोटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता है
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
वुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटलवुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटल
» » हैकेल में होटल, ठीक है
© 2022 TonMobis.com