40 साल की महिलाओं के लिए यूनानी द्वीप छुट्टी

क्रेते

प्राचीन मिनियन संस्कृति क्रेते में शुरू हुई और नोसॉस पैलेस की सीट है, जहां किंग मिनोस का मानना ​​है। पौराणिक कथा कहती है कि मिनोस की पत्नी ने आधे बैल, आधा आदमी, मिनोटौर को जन्म दिया। आप एक यात्री कर रहे हैं, व्हाइट पर्वत समुद्र में, जहां आप पानी में ठंडा कर सकते हैं द्वारा एक गाँव में एक सा "मुश्किल 12 किलोमीटर की पैदल दूरी प्रदान करता है। एक प्रसिद्ध होटल Elounda घोड़ी Mirabella की खाड़ी के एक दृश्य प्रदान करता है और तीन रेस्तरां बहुत शामिल लोकप्रिय लेखक, पेट्रीसिया शल्ट्ज "मरने से पहले देखने के लिए 1000 स्थानों" में जाना जाता है। "यात्रा का सबसे अच्छा समय अप्रैल और अक्टूबर के बीच है।

सेंटोरिनी

एक ज्वालामुखीय द्वीप, कुछ लोगों द्वारा अटलांटिस की खोई हुई भूमि के अवशेषों के रूप में माना जाता है। अपनी सफेद शराब के लिए प्रसिद्ध, सैंटोरिनी ज्वालामुखीय मिट्टी में 30 से अधिक प्रकार के अंगूर उगते हैं। होटल के अनुकूल प्रबंधन, पेरिवोलस भूमध्य सागर के दृश्य पेश करता है, "श्ल्ट्ज़ द्वारा" मरने से पहले देखने के लिए 1000 स्थानों "में अनुशंसित। यात्रा का सबसे अच्छा समय अप्रैल और जुलाई और सितंबर और अक्टूबर के बीच है।


Patmos

पवित्र गुफा, जहां यह माना जाता है कि जॉन ने रहस्योद्घाटन की किताब लिखी, पेटमॉस में पाई जाती है। 11 वीं शताब्दी में निर्मित सैन जुआन एल तेओलोगो का मठ भी दिलचस्प है। इसे देखने का सबसे अच्छा समय अप्रैल के महीने में है।

रोड्स

ओल्ड टाउन, मध्य युग में बनाया गया है, जो अपने इतिहास को पकड़ लेता है, अपने शेष संरचनाओं में अपनी मध्ययुगीन वास्तुकला संरक्षण। रोड्स जहां जॉन के शूरवीरों के आदेश सुरक्षित (तुर्क) रखने के लिए सबसे अच्छा समय के ऐतिहासिक महत्व में रिच में आने के लिए, अप्रैल से नवंबर तक यात्रा करने के लिए संघर्ष करना पड़ा है।

निर्देशित पर्यटन


ग्रीस पर्यटक विशेषज्ञों द्वारा प्रदान किए गए द्वीप हॉपिंग कार्यक्रम कई निर्देशित पर्यटन प्रदान करते हैं, जिनमें कई द्वीपों की यात्रा भी शामिल है। यात्रा आमतौर पर 5-11 दिनों तक चलती है।

विदेशों में एडवेंचर्स समूह ग्रीक द्वीप होपिंग टूर प्रदान करता है, जिसमें 10 से 14 दिन होते हैं।

डेस्टिनो ओशनोस ग्रीक द्वीपों से गुजरने वाले परिभ्रमणों को सूचीबद्ध करता है, जो आम तौर पर सात दिवसीय परिभ्रमण होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
उत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखेंउत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखें
कोह सामुई, थाईलैंड में क्या करना हैकोह सामुई, थाईलैंड में क्या करना है
वाशिंगटन डीसी में बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ होटलवाशिंगटन डीसी में बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ होटल
यूनानी द्वीपों की यात्रा कैसे करेंयूनानी द्वीपों की यात्रा कैसे करें
गल्फ तटों में नारंगी समुद्र तट में होटल और condos, अलगल्फ तटों में नारंगी समुद्र तट में होटल और condos, अल
जकूज़ी के साथ कोलोराडो होटलजकूज़ी के साथ कोलोराडो होटल
» » 40 साल की महिलाओं के लिए यूनानी द्वीप छुट्टी
© 2022 TonMobis.com