अमेज़ॅन मैकेनिकल टर्की के काम की मूल बातें

क्या आपको कभी दो डॉलर की जरूरत है? क्या आपने कभी कामना की है कि आप अपना वेतन थोड़ी देर बाद फैला सकते हैं? यदि ऐसा है, तो आप अमेज़ॅन मैकेनिकल तुर्क (मतुर्क) नामक एक ऑनलाइन नौकरी के बारे में जानना चाहेंगे। आप इस साइट से समृद्ध नहीं होंगे, लेकिन आप बिलों का भुगतान करने में मदद कर सकते हैं।

एक मतुर्क कार्य वातावरण की अवधारणा ऑनलाइन है, जहां हजारों लोग एक कंपनी के काम करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस अवधारणा को भीड़सोर्सिंग कहा जाता है। मतुर्क का उपयोग करके, कंपनियां काम प्रकाशित करने में सक्षम हैं और इसे जल्दी और आर्थिक रूप से करना है। नौकरी आम तौर पर डेटा प्रविष्टि, डेटा खनन, या यहां तक ​​कि लोगों को लिख रही है। चूंकि कंपनियों के पास दुनिया भर के लोगों तक पहुंच है, इसलिए आपको चीजों को करने के लिए इतना भुगतान नहीं करना पड़ता है। यह वह जगह है जहां टर्की आती है, आप इस ऑनलाइन कार्यबल का हिस्सा हैं।




शुरू करने के लिए, आपको Mturk साइट के लिए साइन अप करना होगा। आप अपने बैंक खाते में अपनी जीत वापस ले सकते हैं या अमेज़ॅन पर चीजें खरीदने के लिए क्रेडिट के रूप में उनका उपयोग कर सकते हैं। यदि आप किसी बैंक खाते में जमा करने का निर्णय लेते हैं, तो नीचे दिखाए गए कुछ नियम हैं।

सबसे पहले यूएस बैंक खाता होना जरूरी है। चूंकि मतुर्क केवल उन बैंकों को स्वीकार करता है जो संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं या हैं। आपको सोशल सिक्योरिटी नंबर भी होना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि मतुर्क आईआरएस के नियमों का पालन करता है और आपको अपने मुनाफे पर कर चुकाता है। यह आपकी सामान्य दर नहीं है, लेकिन यह आपके लिए लगाया गया है जो उच्च स्तर पर कर लगाया जाता है।

अपनी सारी आय खर्च करने से पहले सलाह के कुछ शब्द, सड़क के 15-25 प्रतिशत डाल दें। ऐसा इसलिए है कि साल के अंत में जब करों का भुगतान किया जाता है, तो आप आईआरएस के साथ छेद में नहीं हैं। इसके साथ ऐसा कहा जाता है कि हम काम शुरू करने जा रहे हैं।

मतुर्क के लिए काम करना किसी अन्य नियोक्ता की तरह है, सिवाय इसके कि आपको बहुत कम भुगतान मिलता है। एक बार जब आप एचआईटी स्वीकार करते हैं, तो आपके पास समय सीमा और सटीकता की एक डिग्री होती है जो आपके लिए आवश्यक होती है। यदि आप समय पर चीजें खत्म करने में असमर्थ हैं, या निर्देशों का पालन करते हैं, तो आप पैसे नहीं कमाएंगे।

यह आपके सामान्य काम से अलग कैसे है? आम तौर पर कोई दूसरा मौका नहीं है। एक बार आपके काम में लौटने के बाद, यह अंतिम है। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति में गलत थे जो आवेदक पसंद नहीं करता है, तो आप नौकरी से इंकार कर सकते हैं और आपको कुछ भी नहीं मिलेगा। तो स्क्रैप और भुगतान करने का निर्णय लेने से पहले, गलती करें। कुछ आश्रय ई-मेल और समस्या को हल करने के लिए आपसे पूछते हैं, लेकिन यह उनमें से केवल 1% है। यदि आप कुछ लिखने जा रहे हैं, तो इसे चालू करने से पहले दोबारा जांच करें।

ये कुछ सरल युक्तियां हैं जो आपको मतुर्क के साथ पैसे कमाने में मदद करेंगी। सबसे ऊपर, आपके द्वारा स्वीकार की जाने वाली तस्वीरों से सावधान रहना याद रखें। कुछ आवेदक श्रमिकों का शोषण करने की कोशिश करेंगे। केवल एक वेतन के लिए काम करें जिसे आप स्वीकार्य पाते हैं और निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन करें। यदि आप करते हैं, तो आप यह भी पा सकते हैं कि आप नियमित नौकरी के लिए आवेदक के बारे में आपसे संवाद कर रहे हैं!


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ेंऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ें
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
» » अमेज़ॅन मैकेनिकल टर्की के काम की मूल बातें
© 2022 TonMobis.com