एक भुगतान योजना के साथ एक क्रूज बुक करने के लिए कैसे


शिक्षा

अपने ट्रैवल एजेंट के साथ अपॉइंटमेंट शेड्यूल करने के लिए। कई ट्रैवल एजेंट एक निश्चित अवधि के भीतर छुट्टी भुगतान तक भुगतान-जैसी-जाने वाली खरीदारी की मेजबानी करने की योजना बना सकते हैं। अंतिम भुगतान यात्रा से पहले होगा, लेकिन पार्टी के दो सप्ताह बाद नहीं। यह आपको अपनी छुट्टियों को बुक करने और आरक्षित करने और किश्तों में भुगतान करने का विकल्प देता है। भुगतान योजना में भाग लेने के लिए आपको आमतौर पर अपनी छुट्टी पर जमा का भुगतान करना होगा।

एक प्रदाता से ऑनलाइन अपने छुट्टी पैकेज बुक करें जो आपको किस्तों में भुगतान करने की अनुमति देता है। कुछ उदाहरण ईजेड पे विएजेस, क्रूसेरोस और क्रूज़ प्लानर्स कम के लिए हैं। इससे पहले कि आप बुक करें, उतना ही आपको इसके लिए भुगतान करना होगा।

प्रदाता की वेबसाइट पर अपने नाम और संपर्क जानकारी के साथ पंजीकरण करें और एक पासवर्ड चुनें।

साइट को पेश करने वाले क्रूज़ खोजें, और सूची से चुनें। आप कैरेबियन की तरह पारंपरिक परिभ्रमण के लिए एक गंतव्य चुन सकते हैं, या शायद भूमध्यसागरीय या अलास्का जैसे स्थलों पर विचार कर सकते हैं।




छुट्टियों के लिए साइन अप करने से पहले कंपनी की भुगतान आवश्यकताओं के साथ खुद को परिचित करें। आपको कम से कम 18 वर्ष की आयु होनी चाहिए, और कुछ कंपनियों के लिए आपको पारिवारिक आय का एक निश्चित स्तर और अमेरिकी नागरिकता रखने की आवश्यकता है।

यदि आवश्यक हो तो आवश्यक जमा का भुगतान करें। कुछ इंटरनेट प्रदाता आपको अपने भुगतान विकल्प सेट अप करने की अनुमति देते हैं, जैसे हर हफ्ते या महीने में एक निश्चित राशि का भुगतान करना। दूसरों को चुनने के लिए मानक पैकेज के लिए भुगतान करना होगा।

क्रूज के लिए भुगतान अनुसूची बनाएं और इसके साथ चिपके रहें। यह देखने के लिए कि क्या भुगतान न करने के लिए भारी जुर्माना है या क्रेडिट सत्यापन की आवश्यकता है, अपने प्रदाता से जांचें। यह भी देखें कि क्या यह ऋण के भुगतान पर ब्याज दरों को लागू करता है। यदि भुगतान से बचने के विशेषाधिकार के लिए आपको एक महत्वपूर्ण शुल्क लिया जाता है तो एक भुगतान योजना अधिक आकर्षक नहीं दिखाई दे सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
Medigap पूरक योजनाMedigap पूरक योजना
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
वे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैंवे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैं
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
ऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजेंऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजें
अध्याय 13 सटीक सलाहअध्याय 13 सटीक सलाह
» » एक भुगतान योजना के साथ एक क्रूज बुक करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com