कनाडा में नौकरी खोज के लिए इंटरनेट का महत्व

एक वैश्विक अस्थायी स्टाफिंग केली केली सर्विसेज इंक द्वारा प्रकाशित एक हालिया अध्ययन के अनुसार, लगभग एक तिहाई कनाडाई लोगों ने इंटरनेट पर अपना सबसे हालिया काम पाया है, इसके वैश्विक कार्यबल सूचकांक जनवरी 2008 के परिणाम जारी किए गए हैं। सूचकांक 33 देशों में 115,000 उत्तरदाताओं के सर्वेक्षण का परिणाम है, जिसमें 11,000 कनाडाई शामिल हैं। केली के अनुसार

सफल नौकरी खोज के पांचवें से अधिक के लिए "मुंह के शब्द" के साथ, किसी अन्य माध्यम से, 32% कनाडाई नौकरी ऑनलाइन पाते हैं। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि केवल 8% उत्तरदाताओं ने समाचार पत्र विज्ञापनों द्वारा अपना काम पाया।

सर्वेक्षण यह भी बताया कि ऑनलाइन भर्ती उम्मीदवारों द्वारा माना जाता है 71 प्रतिशत परिणाम से संतुष्ट साथ एक नौकरी खोजने के लिए एक बेहतर तरीका हो सकता है, लिखित आवेदन के साथ संतुष्ट उत्तरदाताओं का 57 प्रतिशत की तुलना में और पारंपरिक प्रकाशित।

784 588 741 ऑनलाइन नौकरी बोर्डों की लोकप्रियता, सामाजिक नेटवर्किंग साइटों और खरीद प्रणालियों प्रौद्योगिकी तेजी से बढ़ द्वारा संचालित, लोगों को अब ऑनलाइन एक नौकरी के लिए आवेदन करने के बारे बहुत विश्वास कर रहे हैं के साथ 7877 d77s87 लेकिन नियोक्ताओं काम ऑनलाइन भर्ती के प्रबंधन में अधिक निपुण होते जा रहे हैं, कैरिन "फ्रेंच, उपाध्यक्ष और केली सर्विसेज कनाडा के महाप्रबंधक ने कहा। कनाडा के नियोक्ताओं के लिए 784588741, इसका मतलब है कि इंटरनेट का उपयोग एक महत्वपूर्ण कारक हो जाएगा गुणवत्ता के कर्मचारियों को खोजने में। काम उद्यमियों के लिए उपलब्ध की पेशकश साइटों की एक संख्या है, कीमतों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए सेवाओं की एक श्रृंखला की पेशकश, मुफ्त साइटों को और अधिक महंगा प्रदाताओं में नौकरियों का विज्ञापन कर रहे हैं बहुत बहु सेवाएं। एक मासिक नौकरी विज्ञापन ऑनलाइन शून्य से $ 700 के लिए, चयनित काम के स्थान के आधार पर भिन्न हो सकते हैं है।


फ्रांसीसी दावों, "हालांकि ऑनलाइन भर्ती ने रोजगार के सभी अन्य रूपों को ग्रहण किया है," मुंह का शब्द, "समाचार पत्रों में प्रत्यक्ष दृष्टिकोण और विज्ञापन, उम्मीदवारों को श्रम बाजार में प्रतिस्पर्धा में वृद्धि के रूप में विभिन्न खोज विधियों का उपयोग करना चाहिए "

784 588 741 इसी तरह, नौकरी तलाशने वालों को अपनी नौकरी खोज आयोजित करते समय ऑनलाइन और ऑफ़लाइन विभिन्न प्रकार के कार्य स्रोतों की जांच करना अच्छा होगा। छोटे और मध्यम उद्यम, जो काम और विकास के लिए उत्कृष्ट अवसर प्रदान करते हैं, हमेशा सबसे महंगा समाचार पत्र और इंटरनेट-आधारित विज्ञापन के लिए भुगतान नहीं कर पा रहे हैं। टोरंटो JobClassifieds.com एसोसिएट संपादक मैडी वुड्स कहते हैं, "यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप हर अवसर उपलब्ध हैं, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न प्रकार के कार्य खोज नौकरी स्थानों को दर्ज करें।" "केवल एक या दो स्रोतों की जांच करें जिनकी आप नौकरियों की संख्या सीमित करते हैं। नौकरियों को खोजने के लिए छोटे स्थानीय वेब स्रोतों का उपयोग इस साइट पर ऑफ़र से कम प्रतिस्पर्धा का भी हो सकता है और राष्ट्रीय स्तर पर दृढ़ता से प्रचारित किया जा सकता है।"

निष्कर्ष कनाडाई उद्यमियों और नौकरी तलाशने वालों दोनों के लिए लाइन में है, जैसे कि तेजी से व्यापक इंटरनेट नौकरी खोज के क्षितिज पर हावी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
इंटरनेट पर रोजगार की तलाशइंटरनेट पर रोजगार की तलाश
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
उस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैंउस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैं
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
» » कनाडा में नौकरी खोज के लिए इंटरनेट का महत्व
© 2022 TonMobis.com