वे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैं

ऐसी कई वेबसाइटें हैं जो ऑनलाइन सर्वेक्षण में भाग लेने का अवसर प्रदान करती हैं। हालांकि, इतने सारे लोग वैध रूप से भुगतान करने जा रहे हैं। जो लोग ऐसा करते हैं, वे सोसायटी द्वारा बाजार अनुसंधान के स्वामित्व में और / या संचालित होते हैं। ऑनलाइन भुगतान सर्वेक्षण पैनलों को आमंत्रित करने के लिए कि एक बार जब आप आवेदन पूरा कर लेते हैं और समय-समय पर ईमेल के माध्यम से सर्वेक्षण आमंत्रण में शामिल होते हैं।

अंतरराष्ट्रीय शोध फर्म हैं:

जीएमआई (ग्लोबल मार्केट इनसाइट, इंक।)। 1 999 में स्थापित और वाल्वुड, वाशिंगटन, यूएसए में मुख्यालय, जीएमआई अमेरिका, ईएमईए और एशिया-प्रशांत में 1,400 ग्राहकों की सेवा करता है। उनके पास ऑनलाइन पैनल ग्लोबलटेस्टमार्केट पावर है।

अब अनुसंधान करें। अनुमति-आधारित ऑनलाइन डेटा विशेषज्ञों की दुनिया में सबसे बड़ा संग्रह होने का नाटक करते हुए, जो 37 देशों में फैला है, इसमें 6 मिलियन से अधिक ग्राहक शामिल हैं। ऑनलाइन पैनल की मूल्यवान पारिवारिक राय प्राप्त करें और संचालित करें।

लाइटस्पीड रिसर्च। 1 9 37 में, संयुक्त राज्य अमेरिका में 1,000 रखा गया पहला पैनल स्थापित किया गया था। 1 9 70 में, उन्होंने अपना पहला टेलीफोन साक्षात्कार आयोजित किया, और 1 99 6 में वह एक ऑनलाइन शोध प्रदाता बन गया। लाइटस्पीड पैनेल बैनर के तहत, अब उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया-प्रशांत में 24 देशों में गहन प्रोफाइल वाले पैनल पैनल हैं।




सर्वेक्षण नमूना अंतर्राष्ट्रीय (एसएसआई)। सर्वेक्षण अनुसंधान के लिए नमूना समाधान के दुनिया के अग्रणी प्रदाता होने का दावा। वे 72 देशों में 6 मिलियन से अधिक उत्तरदाताओं तक पहुंच प्रदान करते हैं। समुदायों के उनके पैनल में पेटेंट की दुनिया की राय, स्पॉट सर्वे (यूएसए) और उनकी आवाज़ (ऑस्ट्रेलिया) शामिल है।

Toluna। ग्रीनफील्ड ऑनलाइन 2010 Toluna का दावा है कि वे अब वैश्विक बाजार अनुसंधान उद्योग के लिए ऑनलाइन कर रहे हैं ऑनलाइन बाजार अनुसंधान और सर्वेक्षण सॉफ्टवेयर प्रदाता की दुनिया में सबसे बड़ा समूह के अधिग्रहण के साथ। आपका ऑनलाइन पैनल एक ही ध्वज-टोलुना के तहत काम करता है।

Pureprofile। 2000 में ऑस्ट्रेलिया में पैदा हुए, और 2002 में लॉन्च किया गया, शुद्धप्रोफाइल अब सिडनी, लंदन और मुंबई में स्थित एक वैश्विक कंपनी है। उनके पास 550,000 से अधिक खाता धारक और 500 ग्राहक हैं। आपका ऑन लाइन पैनल,, एक ही नाम के तहत काम, pureprofile दुनिया में सबसे अच्छा शोधकर्ताओं में से कुछ के साथ काम - गैलेक्सी क्वेस्ट, सिनोवेट, इप्सोस और टीएनएस 5 वीं आयाम।

फिर तीसरे पक्ष की वेबसाइटें हैं जो बाजार अनुसंधान कंपनियों के ऑनलाइन सर्वेक्षणों को होस्ट करती हैं जिनके पास या तो अपना स्वयं का ऑनलाइन पैनल नहीं है, या किसी विशेष देश में इसका प्रतिनिधित्व नहीं किया जाता है। अधिक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
विभिन्न दवाओं को प्राप्त करने के लिए जेनेरिक फार्मेसी कोई पर्चे लाइन नहीं हैविभिन्न दवाओं को प्राप्त करने के लिए जेनेरिक फार्मेसी कोई पर्चे लाइन नहीं है
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
Aaa हीरा क्या है?Aaa हीरा क्या है?
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
Swagbucks.com के साथ महान पुरस्कार कैसे जीतेंSwagbucks.com के साथ महान पुरस्कार कैसे जीतें
» » वे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैं
© 2022 TonMobis.com