माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर

कई माताओं के लिए, घर और काम छोड़ते समय दूसरों की देखभाल में अपने बच्चे (बच्चों) को छोड़ना एक कठिन निर्णय है। हालांकि, वास्तव में कुछ चीजें हैं जो आप आय बनाने के लिए घर से कर सकते हैं, भले ही आप अपने बच्चों को उठा रहे हों। क्या आप तकनीकी कौशल और घर से काम करने में रूचि रखते हैं? यदि हां, तो पिछले कई वर्षों में प्रौद्योगिकी में कई प्रगति के कारण आज आपके लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं।

अक्सर, जब आप सोचते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं और अच्छे हैं, तो आप इसे घर पर करियर बनाने के लिए आवश्यक तकनीक के साथ जोड़ सकते हैं जिसे आप वास्तव में प्यार करते हैं। सभी तकनीकी रूप से प्रशिक्षित माताओं को ऐसा कुछ नहीं करना है जो सीधे कंप्यूटर से संबंधित है, लेकिन तकनीक का उपयोग करने की क्षमता के कारण खोले गए विकल्प बहुत अच्छे हैं। घर पर पांच नौकरियां हैं कि तकनीकी माँ खुद के लिए विचार करना चाहती हैं।


* महिलाओं को जो कौशल मजबूत बिक्री है और ग्राहकों को जो माल है कि उन्हें पेशकश कर सकते हैं खरीदने की आवश्यकता के साथ बातचीत करने, प्रत्यक्ष बिक्री के एक प्रतिनिधि बनने सिर्फ सही विकल्प हो सकता है चाहते हैं के लिए 784 588 741 784 588 741 प्रत्यक्ष बिक्री प्रतिनिधि। आप इसे घर से टेलीफोन और व्यक्तिगत कंप्यूटर से कर सकते हैं। ऐसी कई लोकप्रिय और सफल कंपनियां हैं जो पहले ही स्थापित हैं और बिक्री एजेंटों की आवश्यकता है। कुछ विकल्प एवन, मैरी के, पाम्पीड शेफ, टुपपरवेयर, होम इंटीरियर और अन्य हैं। हालांकि कुछ कंपनियों को देश में पार्टी फोरम द्वारा प्रतिष्ठित किया जाता है, आज ऐसे कई लोग हैं जिनके पास "पार्ट्स" लाइन है या बनाई गई व्यक्तिगत वेबसाइट के उपयोग के माध्यम से संचालित होती है। 784 588 741 784 588 741 * ट्रांसक्रिप्शन डॉक्टरों और वकीलों, जो रेडियोलोजी सेवाओं का उपयोग रिकॉर्ड और / या पत्र के लिए अपने श्रुतलेख लिखने के लिए जैसे कई पेशेवरों रहे हैं। आपको इन नौकरियों को पाने के लिए प्रशिक्षण लेना पड़ सकता है, आप इसे ऑनलाइन भी कर सकते हैं, लेकिन आप बहुत अच्छी आय ला सकते हैं। मामलों के बारे में जानना भी बहुत दिलचस्प हो सकता है, क्योंकि यह ट्रांसक्रिप्शन कर रहा है। 784 588 741 784 588 741 * ऑनलाइन सामग्री लेखक आप लिखने के लिए एक प्रतिभा है, तो आप क्या आप ऑनलाइन पता है और इसके लिए धन प्राप्त साझा करने के लिए अवसर हैं। आप जो आय चाहते हैं या करने की आवश्यकता के आधार पर, आप ब्लॉगर, फ्रीलांस पत्रकार, लेख लिखना या स्थापित साइट के लिए काम करना चुन सकते हैं। 784 588 741 784 588 741 * डेटा प्रविष्टि आप एक तेजी से टाइपिस्ट कर रहे हैं और काम बुरा नहीं है और न दोहराई यह थोड़ा उबाऊ और / या उबाऊ हो सकते हैं, से डेटा प्रविष्टि करने में रुचि हो सकती है घर। ऐसी कई प्रकार की कंपनियां हैं जो लोगों को डेटा में प्रवेश करने के लिए भुगतान करती हैं और ऑनलाइन हो सकती हैं और वेबसाइट या ई-मेल के माध्यम से उन्हें वितरित की जा सकती हैं।


* चिकित्सा बिलिंग और कोडिंग

डॉक्टर अक्सर उन लोगों का उपयोग करते हैं जो घर से काम करते हैं ताकि वे अपनी बिलिंग और कोडिंग का ख्याल रख सकें। वे इस स्थिति के लिए किसी को पूर्णकालिक भुगतान नहीं करना चाहते हैं या उन्हें कार्यालय के अंदर किया है, इसलिए घर से काम करने वाले माताओं के लिए अवसर हैं। आपको इस करियर क्षेत्र में प्रशिक्षण प्राप्त करने की आवश्यकता है, लेकिन प्रशिक्षण आमतौर पर छोटा होता है और आपके घर से भी किया जा सकता है। आप एक ही समय में कई डॉक्टरों के लिए काम कर सकते हैं और मेडिकल बिलिंग और कोडिंग में बहुत लाभदायक आय कमा सकते हैं।

784 588 741 तकनीकी कौशल के साथ काम करने और घरेलू आय बनाने के लिए माँ के कई अवसर हैं। आप बाल देखभाल लागतों पर बचत करेंगे और उन्हें अपने बच्चों के लिए उपलब्ध होने पर उपलब्ध कराएंगे। ऊपर सूचीबद्ध पांच नौकरियां नौकरियों के कुछ उदाहरण हैं जो एक मां घर से कर सकती हैं, अगर आपके पास आपकी टीम का कौशल और अनुभव है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तनपान कराने के बारे में बुरा महसूस करनास्तनपान कराने के बारे में बुरा महसूस करना
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
बच्चों पर आधुनिक तकनीक का प्रभावबच्चों पर आधुनिक तकनीक का प्रभाव
व्यावसायिक प्रोफाइल: व्यावसायिक चिकित्सकव्यावसायिक प्रोफाइल: व्यावसायिक चिकित्सक
सेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसरसेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसर
लचीला नौकरियां जो अच्छी तरह से भुगतान करती हैंलचीला नौकरियां जो अच्छी तरह से भुगतान करती हैं
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
अच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैंअच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैं
» » माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर
© 2022 TonMobis.com