ऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ें

इसलिए उसने अपना काम छोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि यह अब आवश्यक नहीं है। यदि आप अच्छी या बुरी शर्तों पर जाने जा रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप जितनी जल्दी हो सके अपने नियोक्ता को छोड़ दें। चूंकि यह वर्ष 2010 है, अब आप अपने मालिक को एक पत्र लिखने के बिना ई-मेल के रूप में अपना इस्तीफा पत्र लिखने में सक्षम हैं। आपके पत्र में क्या शामिल होना चाहिए?

जाहिर है, आप एक संक्षिप्त नोट नहीं छोड़ना चाहेंगे कि आप इसके अंत में मुस्कुराते हुए चेहरे से जल्दी चले जाएंगे। यह पेशेवर नहीं है और आपके लिए चीजों को आसान नहीं बनाता है जब आपको अपने बॉस से व्यक्तिगत रूप से कुछ बताने के लिए अभी भी निपटना पड़ता है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप इस ई-मेल को नियमित रूप से इस्तीफा दे सकते हैं, हालांकि थोड़ा और व्यक्तिगत।


सबसे अच्छा आप कंपनी के लिए हर बार काम करने के अवसर के लिए कंपनी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। यह गीतों को सकारात्मक तरीके से शुरू करेगा, और दिखाएगा कि आप एक पेशेवर होने जा रहे हैं, भले ही आप बाहर जा रहे हों। यहां तक ​​कि यदि आप अधिकतर सिर नहीं सोचते हैं, तो यह एक घटना को जंक से बात करने के लिए न करें।




वे कंपनी को इतना अच्छा होने के पूरक हैं और यह आपको कई कौशल सीखने का मौका देता है। मुझे परवाह नहीं है कि आपने अपनी कंपनी से कितना नफरत की है, आपको यह स्वीकार करना होगा कि आपने कुछ चीजें सीखी हैं। यदि आप एक व्यवसाय चलाने के लिए थे, या आपको व्यवसाय कैसे नहीं चलाया जाना चाहिए, तो आपको कुछ अच्छे अनुभवों के साथ कंपनी के साथ अपने समय से आना चाहिए।

उन्हें बताएं कि यह व्यक्तिगत नहीं था, और यह सख्ती से व्यवसाय का निर्णय था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्यों जाते हैं, आपके बिना क्या होगा, और मुझे उम्मीद है कि आप इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेंगे। हालांकि, यह कंपनी को छोड़ने के कारण तटस्थ होने के लिए और अधिक पेशेवर लगता है।

784 588 741 यदि आप कंपनी के साथ अच्छे संबंध रखते हैं तो आप थोड़ा और व्यक्तिगत हो सकते हैं और उन लोगों को कुछ नोट्स जोड़ सकते हैं जो विशेष रूप से काम के करीब थे। अन्यथा, आपको हमेशा उस कंपनी के लिए अच्छा और नि: शुल्क होना याद रखना चाहिए जिसने आपके सबसे हालिया वेतन का भुगतान किया है। सावधान रहें, क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि भविष्य में नौकरी के लिए उस कंपनी की आवश्यकता हो सकती है, या भविष्य के लिए सिफारिश के रूप में।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
एक विजेता फिर से शुरू कैसे करेंएक विजेता फिर से शुरू कैसे करें
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
दो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैंदो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैं
लैब्राडोर कुत्ता पिल्ले में स्वच्छता की आदतेंलैब्राडोर कुत्ता पिल्ले में स्वच्छता की आदतें
केवल नौकरी खोज युक्तियाँकेवल नौकरी खोज युक्तियाँ
सिफारिश के पत्रों का अनुरोध करने के लिए सुझावसिफारिश के पत्रों का अनुरोध करने के लिए सुझाव
प्रेस उद्योग में करियरप्रेस उद्योग में करियर
जन्म प्रमाण पत्र पर अपना नाम कैसे रखेंजन्म प्रमाण पत्र पर अपना नाम कैसे रखें
पाठ्यचर्या लेखन लेखन पर महान संदर्भ पुस्तकेंपाठ्यचर्या लेखन लेखन पर महान संदर्भ पुस्तकें
» » ऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ें
© 2022 TonMobis.com