आंखों के नीचे बैग के लिए हेमोराइड क्रीम?




अगर आपके आंखों के नीचे बैग हैं, तो आपने इस प्राचीन उपाय के बारे में सुना है जिसे आपकी मां या दादी द्वारा अनुमोदित किया गया है। निकटतम फार्मेसी में जाएं और तैयारी एच की एक ट्यूब पकड़ो। बवासीर के लिए यह क्रीम, माना जाता है कि सूजन आंखों से तेजी से छुटकारा पाता है।

कोई भी नहीं जानता कि इस मूर्ख अफवाह किसने शुरू की लेकिन इसका उल्लेख डियान इरन्स मॉडल लोकप्रिय पुस्तक में सौंदर्य की सबसे अच्छी गुप्त दुनिया में किया गया है। इरन्स का कहना है कि कई मध्यम आयु वर्ग के हस्तियां अपनी युवा उपस्थिति को बनाए रखने के लिए तैयारी एच का उपयोग करते हैं। Supermodels रिपोर्ट, उसके द्वारा कसम खाता है, और कहा कि बवासीर के लिए यह क्रीम उन्हें एक त्वरित लिफ्ट देता है जब वे अंधेरे सर्कल से परेशान होते हैं।

जाहिर है, तैयारी एच का उपयोग करने वाले लोग मानते हैं कि अगर वे बवासीर को कम कर सकते हैं, तो वे आंखों के बैग को उगलने के लिए काम करेंगे। प्रवर्तकों का दावा है कि यह दो अवयवों के कारण है: शार्क तेल और एक जीवित खमीर सेल व्युत्पन्न जिसे जैव-त्वचा त्वचा श्वसन कारक कहा जाता है। हालांकि, अमेरिका खाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए) ने उस कहानी को नहीं खरीदा और उत्पाद को सुधारने के लिए निर्माता व्हाइटहॉल-रॉबिन्स इंक का आदेश दिया।

फिलहाल, अमेरिकी संस्करण तैयारी एच इन सामग्रियों में से अधिक लाता है, लेकिन आप उन्हें अब भी कनाडाई और यूरोपीय संस्करणों में पाएंगे। इसके विपरीत, अमेरिकी संस्करण में फेनाइलफ्राइन एचसीआई 0.25% है - एक वासोकोनस्ट्रिक्टर कि कुछ त्वचा विशेषज्ञों ने कहा कि केशिकाएं कम हो जाएंगी और अस्थायी रूप से अंधेरे सर्कल और फुफ्फुस आंखों को कम कर देंगी।

डॉ डेबरा Jaliman, न्यूयॉर्क में मेडिसिन के माउंट सिनाई स्कूल में त्वचाविज्ञान में नैदानिक ​​प्रशिक्षक ने कहा कि phenylephrine अस्थायी रूप से बाधा रक्त वाहिकाओं से चेहरे की त्वचा मजबूत और आँखों के नीचे ऊतक कम कर देता है - जैसे संकीर्ण रास्ता और संकीर्ण रक्त वाहिकाओं रक्त और रेक्टल ऊतक। हालांकि, व्हाइटहॉल प्रतिनिधि ने कहा कि तैयारी एच आंखों के लिए समझा नहीं गया है और वहां लागू नहीं किया जाना चाहिए।

चूंकि आंखों के चारों ओर की त्वचा पतली, अधिक संवेदनशील होती है और प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं के लिए प्रवण होती है जो तैयारी एच में पाए गए सामग्रियों के साथ हो सकती है। दूसरों के बीच जलन, जलने और खुजली की रिपोर्टें हुई हैं।

मैं सूजन आंखों के लिए तैयारी एच के उपयोग की सिफारिश नहीं करता हूं। हर बार जब मैंने कोशिश की, तो यह जला दिया और मुझे सिंक पर भागना पड़ा और ठंडे पानी से कुल्ला करना पड़ा। EHow.com पर एक उपयोगकर्ता ने कहा, आंखों के चारों ओर की त्वचा बहुत पतली और संवेदनशील है, अन्य तैयारी एच जोन के विपरीत उपयोग की जाती है।

चमत्कार देखने के बजाय, मैंने केवल देखा कि मेरा चेहरा लाल था और मेरी आंखों के नीचे के बैग छोटे की बजाय बड़े हो रहे थे! आखिरकार, जब मेरा चेहरा जलने लगा और खुजली शुरू हो गई, तो मैंने चीजों को जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी धोया। दो दिनों के लिए, मेरा चेहरा सूजन और कच्चा था ... बस मुझे उम्मीद थी परिणाम! मेरा विश्वास करो, मैं तैयारी एच की विफलता से बहुत निराश था, जो इरन्स ने दावा किया था कि मैं ऐसा करूंगा, मैंने खुद से वादा किया कि वह इसे फिर से उपयोग न करें। मेरे चेहरे में नहीं और निश्चित रूप से मेरे शरीर के किसी अन्य हिस्से में नहीं! एक और उपयोगकर्ता MyDoctor2.com निराश कहा।

यदि आपको आंखों के बैग, अंधेरे सर्कल, फुफ्फुस आंखें या ठीक रेखाएं और झुर्री से पीड़ित किया जाता है, तो सलाह के लिए अफवाहों या पड़ोसी के अगले दरवाजे पर भरोसा न करें। उम्र बढ़ने के संकेतों को दूर करने के लिए सुरक्षित और प्राकृतिक तरीका, आंखों में देखने लायक एक उत्पाद है। आंखों को अंधेरे सर्कल, झुर्री और अन्य त्वचा की समस्याओं को कम करने के लिए आंखों के चारों ओर त्वचा को मॉइस्चराइज और मजबूत करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
आंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्यआंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्य
काम के खिलाफ बवासीर के इलाज के बारे में कैसेकाम के खिलाफ बवासीर के इलाज के बारे में कैसे
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
बवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगीबवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगी
एक अच्छी आंख क्रीम की तलाश मेंएक अच्छी आंख क्रीम की तलाश में
सर्वश्रेष्ठ प्राकृतिक इलाज बवासीरसर्वश्रेष्ठ प्राकृतिक इलाज बवासीर
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
» » आंखों के नीचे बैग के लिए हेमोराइड क्रीम?
© 2022 TonMobis.com