पेरीटा यात्रा पर बहुत परेशान हो जाता है

जब वह पिल्ला था तो उसने बिना किसी समस्या के यात्रा की लेकिन ट्रेन (4 घंटे) की आखिरी यात्राओं में वह बहुत घबरा गया, बहुत लार हो गया, वह हर समय थरथराता है और दिल तेज हो जाता है। उसे कोई बुरा अनुभव नहीं मिला है इसलिए मुझे उसके व्यवहार का कारण पता नहीं है। आपका पशुचिकित्सक इसे दवा लेने के पक्ष में नहीं है, लेकिन उसके पास बहुत बुरा समय है, यह यात्रा के कई घंटे है और वह यात्रा के दौरान किसी भी समय आराम नहीं करता है।

मैंने बाख के फूल की कुछ बूंदों की कोशिश की लेकिन इससे मदद नहीं मिली। इसका वजन 13 किलो है। मैं आपकी राय जानना चाहता हूं और यदि आप मुझे कुछ दवाएं दे सकते हैं जो इसे आराम देते हैं लेकिन यह अत्यधिक मजबूत नहीं है। यात्राएं दूर हैं और साल में लगभग 4 या 6 बार हैं। यही वह है, वह अक्सर इसे प्रशासित नहीं करेगा। मैं भी ऐसी दवा नहीं चाहता जो उसे सोने के लिए रखती है, केवल उसे आराम करने के लिए और इतना पीड़ित नहीं है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मिश्रित लैब्राडोर और पॉडेन्को।

आयु:

  • 2 साल



मारिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यात्रा के दौरान कुत्ता घबराहट और असहज हैयात्रा के दौरान कुत्ता घबराहट और असहज है
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?
दुखद पिल्ला ठंडा हैदुखद पिल्ला ठंडा है
लैब्राडोर लगातार निगलता हैलैब्राडोर लगातार निगलता है
कार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करेंकार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करें
अपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करेंअपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करें
कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
कारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्सकारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्स
कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
» » पेरीटा यात्रा पर बहुत परेशान हो जाता है
© 2022 TonMobis.com